"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Jai Mahakal Status in Hindi - Shiv Ji Shayari

Mahakal Status in Hindi


Jai Mahakal Status In Hindi

सबसे बड़ा तेरा दरबार है
तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव
तू ही हमारी सरकार है....
हर हर महादेव

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

चीलम और चरस के नाम से 
मत कर बदनाम ऐ दोस्त ! 
महादेव को इतिहास उठा के देख ले 
महाकाल ने जहर पिया था 
गांजा चरस नहीं
। जय महांकाल ।

कोई #दौलत का दीवाना
,,, कोई #शोहरत का दीवाना? ,,,
#शीशे सा मेरा 
#दिल ♡♡ ,,, मैं तो सिर्फ ••
#महादेव?? •• का #दीवाना
!! ? हर हर महादेव ?

भोलेनाथवो मिटते_मिटते 
‘मिट गऐ
जिनको खुद पर ‘गुमान था!

वो डूबते_डूबते भी ‘बच गऐ ,
जिन पर?भोलेनाथ तूं मेहरबान था।

मैं #आरम्भ हूँमैं ही#अंत हूँ
मैं ही #जीवन हूँमैं ही #मृत्यु हूँ
मैं #नीलकंठ हूँ, #नारायण मैं हूँ
#मैं केवल #देव नहीं #महादेव हूँ

काल कपाल#महाकाल प्रभु तेरा 
#श्रृंगार और #अंदाज औरो से #निराला है…
तभी तो तू #मन को भाता है….
सब मठ-#मन्दिरों के वासी है 
तू #श्मशान में धूनी रमाता है ।।
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

??हर शहर की 
गली गली मेहर काल का डेरा है,
मुझे किस चीज़ से डर,
मेरे उपर तो महाँकाल का 
पहरा है…

#प्रलय उनका ऐसा जेसे 
#जन्नत” का नजारा हो….,,
तिनका भी #हीरा बन जाये 
जब मेरे “महाँकाल” का #सहारा हो..!!
llll?#जयश्रीमहाँकाल?llll

#फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं
अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ..??
लोग #मंदिर #मस्जिदों में जाते है,

मैं अपने #दिलमें “”#महाकाल“” रखता हूँ..?? ??#

महाकालभक्त?? #हरहरमहादेव#ॐनमः_शिवाय्

mahakal status

????????”माया” को चाहने वाला,
बिखर” जाता है..और”महादेव ” को चाहने वाला,
निखर” जाता है..हर हर महादेव ?????
#हरहरमहादेव #ॐनमःशिवाय्#जयश्रीमहाकाल

जमाना क्या मौत से डरायेगा 
हमें…हम तो भस्म 
मस्तक पर लगाया करते है..

.भक्त हे हम वो MAHADEV के 
जो तान्डव रचाया करते हे….? ?

????? #हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

?#मुझे जरूरत नहीं उस इन्सान 
की जो मतलब के लिए साथ हो#मैं खुश हूँ
अपने #महाकाल?? के साथ 
जो बिना मतलब के मेरे साथ है!??
#हरहरमहादेव #ॐनमःशिवाय्

वो दिन मुझे कभी मत दिखाना मेरे #महाकाल??,
की मुझे खुद पर #गुरुर आजाये..
रखना मुझे सबके #दिलो में इस तरह ,
की हर कोई #दुआ देने में #मजबूर हो जाये।।??

शिवजी के दरबार मेंदुनिया बदल जाती है,रहमत से हाथ की,लकीर

बदल जाती हैलेता है जो भी दिल सेशिवजी का नामएक पल में

उसकी,तकदीर बदल जाती है????

?कहते है साँस लेने से #जान आती है #साँस ना लो तो जान जाती है

मैं कैसे कह दू कि सिर्फ सासो के #सहारे ही#ज़िंदा हूमेरी तो

साँस भी #महादेव बोलने के बाद आती है

जिद पर अड़ जाए तो रुख मोड़ दे तुफानो के…..????अभी तुमने

तेवर ही कहा देखे हैं महाकाल के दीवानों के….???

#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

Mahakal Status in Hindi

mahakal status image

किस्मत में जो लिखा होता है..वो तो सबको मिलता है.पर जोकिस्मत

में नही लिखा होता है वो ” महाँकाल बाबा के दरबार”में मिलता है।

#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

भगवान से कुछ मांगना ही है तो हमेशा अपनी माँके सपने पूरे होने की दुआ
माँगना तुम खुद बे खुद आसमान की ऊंचाइया छु लोगे..??
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

#फुरसत नहीं है इंसान को घर से #महाँकाल के
मंदिर तक आने की ओर. ..??
#ख्वाहिश रखते हैं #शमशान से सीधा #स्वर्गजाने की??
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

#जिंदगी_खोने से पहले,
कुछ कहना है तुमसे #दुनिया को रूठने से पहले,,??
जिंदगी का क्या भरोसा बाबा,आज है कल नही
तू अपने #चरणोंमेंलेले_साँस टूटने से पहले …

#मेरे_भोले
तेरी #चौखट से सिर_उठाऊँ तो बेवफा कहना…….
#तेरेसिवा किसी और को #दिलमे_बसाऊँ तो बेवफा कहना……??
तुझे अगर #मेरीवफापर_शक है तो
एक #बार_ह्रदय से लगा के तो देख मै
#खुशीकेमारेनमर जाऊँ तो बेवफा कहना??

जो ईश्वररात को पेड़ों पर बैठे परिंदों को,नींद में भी कभी गिरने नहीं देता
?…वो ईश्वर इंसान को,कैसे बेसहारा छोड़ सकता है…??
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

दुनियापर किया गया भरोसा तो टूट सकता है…. लेकिन दुनिया के
मालिक महाकालपर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है… ??
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

हम महादेव नाम की शमा के छोटे से परबाने है..????
कहने वाले कुछ भी कहे..हम तो महादेव के दिवाने है..????
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

#तुझसे #मिलना #इन #साँसों की #वो #आसहै…????
जो #आखरी #साँस #तक रहेगी…!जय श्री#महाकाल #सरकार !!??

करूँ क्यों फ़िक्र कि….#मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!! जहाँ होगी मेरे
#महादेव की महफिल??… मेरी#रूह वहाँ मिलेगी.

mahakal status in hindi

तन की जानेमन की जाने,
जाने चित की चोरी ।
उस महाँकाल से क्या छिपावे
जिसके हाथ है सब की डोरी ॥ ??||||||जय श्री महाँकाल||||||
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

?सुख भी बहुत हैं परेशानियाँ भी बहुत हैं 
जिंदगी में लाभ हैं तो हानियाँ भी बहुत हैं..
क्या हुआ जो प्रभुने थोड़े गम दे 
दिए उस की हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैं..!!!!
?? #हरहरमहादेव #ॐनमःशिवाय्#जयश्रीमहाकाल #

कुछ सोचूं तो आपका ख्याल आ जाता है;
कुछ बोलूं तो होठों पर आपका नाम आ जाता है;??
कब तलक बयाँ करूँ दिल की बात आपके सामने;??
हर सांस में अब महाकाल 
आपका एहसास आ जाता है।??
#हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल

लाखों दिल झूमते हैं .??.. न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं .

हर तकलीफ से#इंसान का #दिल दुखता बहुत है,
?पर हर तकलीफ से इंसान #सीखता 
भी बहुत है !!??…हर हर महादेव..

#नशा चढे श्री मंहाका­ल प्रेम का.
..#बिसरे तन मन का भान….सुख दुख की चिन्ता नही..
..हर #पल रहे आपका ध्यान..?

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है?
…. लेकिन दुनिया के मालिक 
महाकाल पर किया गया 
भरोसा कभी नहीं टूटता है…
? #हरहरमहादेव#ॐनमःशिवाय् #जयश्रीमहाकाल


शमशान की राख देख #मन में
एक ख्याल आया* *सिर्फ #राख होने के लिए हर
इंसान #ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है?*

#हेमेरेमहाकाल…#तुम्हारे होगें
चाहने वाले बहुत इस #कायनात मेंमगर इस #पागल
की तो कायनात ही “तुम” हो ??जय श्री महाकाल?

mahakal status hindi,mahakal status hindi attitude

#मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ
#ऐसी कोई बात नही #तेरीभक्ती से ही पह­चान है
मेरी वरना #मेरी कोई ओकात नही??

??चिंता नहीं हैं#काल की…
बस #कृपा बनी रहे #महाकाल की…??

ॐ नमः शिवाय्हर हर 
महादेव? ? आता हूँ महाकाल दर पे तेरे,

अपना सर झुकाने को..सौ जन्म 
भी कम है भोले,एहसान तेरा चुकाने को ?

है श्रावण का ये त्यौहार
लाये हर चेहरे पर मुस्कान
सुख और समृद्धि की बहार
समेत लो सारी खुशियां अपनों का साथ और प्यार
इस पावन अवसर परआप सब को श्रावण का प्यार.

सारा जहाँ है जिसकी शरण मे,
नमन है उस शिव के चरण मे,
बने उस शिव के चरणो की धूल,
आओ मिल कर चढ़ाए हम श्रद्धा के फूल.

पि के भांग जमा लो रंग
जिंदगी बीते खुशियों के संग
लेकर नाम शिव भोले का
दिल में भर लो श्रावण की उमंग.

Mahadev Quotes in Gujarati



Pages : 1 2 3