"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Hasi Ke Jokes in Hindi Latest - Very Funny Jokes

Hasi Ke Jokes

  • स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ? 

  • लड़की गैलरी से नहीं... Salary से पटती है..। 

  • पत्नी अर्धांगिनी होती है इसलिए उसे आधी जानकारी ही दें जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे !!!

  • जो पुरुष आज के समय में पत्नी नौकरी बिजनेस और स्मार्टफोन के बीच में सामंजस्य बैठा ले … वही आज का महापुरुष है !!

Hasi Ke Jokes in Hindi Latest - Very Funny Jokes

  • जरूरी नहीं कि कुत्ता ही वफादार निकले… वक़्त आने पर आपका वफादार भी कुत्ता निकल सकता है

  • हम तो मम्मी के इतने लायक बच्चे हैं कि जब तक मम्मी सुबह उठने के लिए न बोलें तब तक मजाल है जो आंख भी खोल दें ।

  • अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!

  • तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!

  • आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है.. मजनू चाहता है लैला को लैला किसी और की दीवानी है !!!

  • हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ?……खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!

  • अगर मंदिरों में ‪freeWiFi होता तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!

  • ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!

  • मरजाणी नै तो हद करदी बोली आपां डेट पै जावांगे pizzahut म्है जाके दोनुं गोलगप्पे खावांगें !!

  • देख बेबी Post मेरी अच्छी है... सोच मेरी सच्ची है... लेकिन अभी भी मै तुझे पसंद नही आया... तो SWEET_HEART तु अभी बच्ची है....!!

  • शुक्र हे Whattsapp हिंदी में नहीं है ...... वरना Last Seen . ... . अंतिम दर्शन कहलाता !!

  • मै कितना भी #‎अच्छा रहने की #‎कोशिश करू.... फिर भी ‪#‎लडकिया कहती हैं साला ‪#‎सुधरेगा नही......!

  • छोकरी बोली फोटो तो अच्छी लगा रखी है में बोला चान्स मत मार तेरे सेअच्छी पटा रखी है

  • कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता हैं कि उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी

  • ‎Attitude होने से कुछ नही होता ‎Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले

  • मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है !...... असली दर्द तोSlow Internet देता है !!

  • मैरै वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी सैड शायरी सैंड करता है कि अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूं

  • Valentine तो बच्चै मनातै है आपनी वाली तो ‎Direct करवा चौथ मनेयैगी

  • चार बोटल ‪#‎पेपसी ...कार मेरी ‪#‎टेक्सी..फोन मेरा ‪#‎गेलेक्सी..माल मेरा ‪#‎सेक्सी

  • ना चंपा ‪#‎ना पारो ‪#‎आपना तो एक ही ‪#‎ऊसूल है हर लडकी पे ‪#‎लाईन मारो...!

  • पत्नी भगवान के प्रसाद की तरह है जिसमें चाहते हुए भी कोई नुक्स नहीं निकाला जा सकता … बस श्रद्धा और मजबूरी के साथ चुपचाप खाते जाओ.

  • देख भाई... ...प्यार में ‪Trust होना चाहिये शक तो ‪ACP ‪‎Pradyuman भी करता है !!

  • अगर आपको हर बात पर over- react करने की आदत है तो आपके अन्दर टीवी सीरियल का डायरेक्टर बनने की संभावनाएं छुपी हुई हैं.

  • पहली सिगरेट हो या पहली बीयर कोई भी खरीदकर नहीं पीता … हमेशा कोई न कोई दानवीर हाथ में देकर कहता है – “पी ले कुछ नहीं होगा !!!

  • लड़की को बैंक की तरफ से कॉल आई सेल्स वाला: हैलो मैडम मैं ABC बैंक से बोल रहा हूँ क्या आपको क्रेडिट कार्ड चाहिए ? लड़की: जी नहीं मेरे पास बॉयफ्रेंड है sry grls lolzzz

  • मेरी Girlfriend भी _I phone 7 जैसी है. . . .अभी तक Launch नहीं हुई lolzzzzzz

  • इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो #आशिक... जो बच गया वो #दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह #पति !!!

  • आज भी हमारे देश में तू प्यार है किसी और का तुझे चाहता कोई और है . . गाना सुनकर 10 में से 8 लड़के तो जजबाती हो ही जाते हैं

  • जिंदगी ने जख्म बहुत दिए लेकिन हरेक को सिल लेता हूं डार्लिंग तुम आलू उबालो मैं मटर छील लेता हूं

  • इश्क के इलेक्शन का उम्मीदवार बनना था मुझे कम्बख्त ने भाई कह कर निर्वाचन आयोग बना दिया!

  • वो आंख बड़ी ही प्यारी थी जो उसने हमें मारी थी. . . . . . हम तो मुफ्त में ही लूट गए यारों हमें कहां पता था कि उनको बाबा रामदेव वाली बीमारी थी !!

  • पति बेचारा करवाचौथ का उपवास बन कर रह गया है एक दिन रखा और तोड़ दिया !!

  • जून में कभी होली नहीं होती मई में कभी दिवाली नहीं होती लड़कियों को देख और आगे बढ़ जा बाबा जी के ठुल्लू क्योंकि जो तुझे पसंद आ जाए वो लड़की तेरी होने वाली घरवाली नहीं होती !!

  • पूरी बोतल न सही एक जाम तो हो जाए मिलना न सही दुआ-सलाम तो हो जाए जिनकी याद में हम बीमार होकर बैठे हैं उन्हें बुखार न सही सर्दी-जुकाम तो हो जाए !

  • एक लड़का अचानक लड़कियों को देख कर शायर बन गया.. लफ्ज़ तेरे गीत मेरे ग़ज़ल कोई सुना डालूं क्या..?? . . . लड़की बोली- हाथ मेरे गाल तेरे कान के नीचे बजा डालूं क्या ?

  • खुद को कर कंजूस इतना की हर एसएमएस भेजने से पहले सर्विस सेंटर वाले कॉल करके खुद पूछें - सर जी आर यू श्योर? भेजना है कि सेंडिंग फेल कर दूं.

  • मंदी तब आती है जब आपका पड़ोसी जॉब खो देता है और तनाव तब आता है जब आप स्वयं की जॉब खो देते हैं

  • शादी हो जाने के बाद पुरुषों को अपनी गलतियां याद नहीं रखनी चाहिए... क्योंकि एक ही बात को दो लोगों को याद रखने का कोई मतलब नहीं है!!

  • यदि किसी आदमी से ये पूछा जाए कि वह लव मैरिज करना पसंद करेगा या अरेंज मैरिज…? तो ये कुछ वैसा ही है जैसे किसी से ये पूछा जाए कि . . . आप ख़ुदकुशी करना पसंद करेंगे या क़त्ल होना…

  • अगर कोई आदमी अपनी कार का दरवाज़ा पत्नी के लिए अपने हाथ से खोले तो समझ लीजिए... . . या तो कार नई है या फिर पत्नी !!

  • शेर दिन में 20 घंटे सोता है अगर मेहनत सफलता की कुंजी होती तो गधे जंगल के राजा होते

  • खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी... तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी...!!!

  • जो पति अपनी बीवी से डरते हैं वो स्वर्ग में जाते हैं और जो नहीं डरते उनके लिए धरती ही स्वर्ग के समान है!

  • भगवान और डॉक्टर को कभी नाराज़ मत करो क्योंकि – जब भगवान नाराज़ होता है तो डॉक्टर के पास भेज देता है और जब डॉक्टर नाराज़ होता है तो भगवान के पास भेज देता है

  • जब लड़की कहे – “तुम बहुत अच्छे हो तुम्हें तो कोई भी मिल जाएगी” इसका मतलब है उसे कोई और मिल गया है

  • कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है..

  • तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

  • बड़ा अजीब होता है ये मोहब्बत है खेल भी एक थक जाये तो दोनों हार जाते है !!

  • उस शख्स में बात ही कुछ ऐसी थी दिल नहीं देते तो जान चली जाती !! अचानक वो मेरे करीब आ गई

  • नही हो सकती ये मोहब्ब्त तेरे सिवा किसी और से बस इतनी सी बात को आप समझते क्यों नहीं !!

  • तुम्हारा जिक्र हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम गैरो के लबों पर हमें तो तुम्हारा नाम तक अच्छा नही लगता !!

  • जब भी चाहा सिर्फ तुम्हे चाहा पर कभी तुम से कुछ नही चाहा !!

  • सूरज सितारे चाँद मेरे साथ मेँ रहे जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे !!

  • मिलने को तो दुनिया मे कई चेहरे मिले पर तुम सी ‪‎मोहब्बत हम खुद से भी न कर पाये !!

  • इश्क़ का दस्तूर ही कुछ ऐसा हैजो इसे जान लेता है ये साला उसी की जान लेता है !!

  • लोग आपको गुलाब कहते है और जाने शबाब कहते है; आप जैसे हसीन चेहरे को हम खुदा की किताब कहते हैं !!

  • आपका चेहरा हसीन गुलाबो से मिलता जुलता है नशा पीने से ज्यादा तुमको देखने से चढ़ता है !!

  • हमसफर बहुत है मगर कोई भी जचता नही तेरे सिवा कोई चेहरा दिल में बसता नहीं !!

  • जवाब तेरी शायरी का देंगे हम शायरी में नाम तेरा लिख बैठे हैं अपने दिल की डायरी में !!

  • निखरा था जब चाँद का चेहरा बिखरा था किरणों का सेहरा गाये थे जब गीत हवा ने आए थे तुम नींद चुराने !!

  • कवी की कविता हो तुम शायर की शायरी हो तुम चाँद की चांदनी हो तुम मैं जो गुनगुनाऊ वो ग़ज़ल हो तुम !!

  • आपकी तारीफ में हम लिखे तो क्या लिखे की उठती नहीं है कलम सजदा करने के बाद !!

  • कहना है आज तुमसे फिर किसी से ये कहना नही रहना है साथ तेरे वरना दुनियाँ में रहना नहीं !!

  • हर पल में प्यार है हर लम्हे में ख़ुशी है कह दो तो यादें हैं जी लो तो जिन्दगी हैं !!

  • नज़र से दिल में उतरना बड़ी बात नहींजो रूह में उतरो तो कोई बात बने !!

  • जी करता है मुफ्त में ही उसे अपनी जान भी दे दूँ इतने मासूम खरीददार से क्या लेन – देन करना !!

  • लबों से लब मिल गए लबों से लब सिल गए सवाल गुम जवाब गुम बडी हसीन रात थी !!

  • हर बार हम पर इल्ज़ाम लगा देते हो मोहब्बत का कभी खुद से भी पूछा है इतने हसीन क्यों हो !!

  • ये दिल ही तो जानता है मेरी पाक मोहब्बत का आलमकि मुझे जीने के लिए सांसो की नही तेरी जरुरत है !!

  • हक़ से दे तो नफरत भी सर आंखों परखैरात में तो तेरी मोहब्बत भी मंजूर नहीं !!

  • खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं !!

  • मेरे बारे में इतना मत सोचना दिल में आता हूँ समझ में नही !!

  • वो मुझे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक दीवाना हूँ !!

  • ये नजर नजर की बात है कि किसे क्या तलाश है तू हँसने को बेताब है मुझे तेरी मुस्कुराहटों की प्यास है !!

  • मेरी बात सुन ‪पगली अकेले ‪हम ही शामिल नही है इस ‪जुर्म में जब नजरे मिली थी तो ‪मुस्कराई तू भी थी !!

  • उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे !!

  • वो खुद पर गरूर करते है तो इसमें हैरत की कोई बात नहींजिन्हें हम चाहते है वो आम हो ही नहीं सकते !!

  • हमने तो उस शहर में भी किया है इंतज़ार तेरा जहाँ मोहब्बत का कोई रिवाज़ न था !!

  • नजर में डूबके न आ सके किनारे पे अजी हम मर गये थे आपके इशारे पे !!

  • न जवाब न कोई सवाल रहता है ......मुझे सिर्फ तेरा ख़याल रहता है !!

  • मुझसे नफरत ही करनी है तो इरादे मजबूत रखनाजरा से भी चुके तो महोब्बत हो जायेगी !!

  • दिल में रहने की इजाजत नहीं मांगी जाती ये तो वो जगह है जहाँ कब्जा किया जाता है !!

  • यूँ तो शिकायते तुझ से सैंकड़ों हैं मगर तेरी एक मुस्कान ही काफी है सुलह के लिये !!

  • चमन के फूल भी तुमको गुलाब कहते है एक हम ही नहीं सभी तुम्हे लाजवाब कहते है !!

  • अच्छी सूरत को सवरने की जरुरत क्या है सादगी भी तो क़यामत की अदा होती है !!

  • इस सादगी पर कौन न मर जाए ऐ खुदा लड़ते है और हाथ में तलवार भी नहीं !!

  • तेरे इस रूप ने जानम पागल मुझे बनाया है तुझे देखा तो ये सोचा जमी पे चाँद उतर आया है !!

  • धुप देखि सूरज देखा आसमान भी देखा तुम्हे देखा तो ऐसा लगा पहली बार चाँद देखा !!

  • पहली नजर की बात थी पहली नजर के साथ फिर ऐसा इत्तेफाक कहाँ उम्र भर हुआ !!

  • चंदा चांदनी से कह दे मेरी एक बात वो आये है बडी दूर से बढ़ा दे थोड़ी रात !!

  • नजरे चुराऊ तुझसे तो दिल बैठने लगता है नजरे मिलाऊ तुझसे तो दिल बेहेकने लगता है !!

  • वो जिधर देखते है सब उधर देखते है हम तो बस देखने वालो की नजर देखते है !!

  • जिक्र होता है जब क़यामत का तेरे जलवो की बात होती है जिस तरफ होती है नजर तेरी उस तरफ काईनात होती है !!

  • देखा जब मैंने उन्हें नजरे फिर झुकाई न गई और जब देखा उन्होंने मुझसे नजरे उठाई न गई !!

  • ये नजरे न होती नजारा न होता हुस्नवालो का दुनिया में गुजारा न होता !!

  • वो जब होते है नजरो से दूर फिर कही रौशनी नहीं होती राहे नजर आती है हज़ार पर कोई मंजिल नहीं होती !!

  • देख के आपकी जवानी को आरज़ू ए शराब होती है | रोज तौबा को भूलता हूँ मैं रोज नीयत ख़राब होती है !!

  • हमने सीने से लगाया पर दिल न अपना हो सका मुस्कुराकर तुमने जो देखा तो दिल तुम्हारा हो गया !!

  • लाखों में इन्तखाब के काबिल बना दिया जिस दिल को तुमने देख लिया दिल बना दिया !

  • खुदा करे मोहब्बत में ये मकाम आये किसी का नाम लू जुबां पर तो सिर्फ तेरा नाम आये !!

  • नवाबी तो हमारे खुन मे है पर पता नही ये दिल कैसे तेरी गुलामी करना सीख गया..!!

  • तू हकीकत-ए-इश्क है या कोई फरेब.. ज़िन्दगी में आती नहीं ख़्वाबों से जाती नहीं…!!

  • अपने हसीन होठो को किसी परदे में छुपा लिया करो हम गुस्ताख़ लोग हे नजरो से चुम लिया करते हे…!!

  • बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख !!

  • अब उसे Facebook या Whatsapp पे नही अपनी बांहो में Block करने को जी करता है !!

  • धडकनो को भी रास्ता दे दीजियेजनाब आप तो सारे दिल पर कब्जा किये बैठे है !!

  • ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ वो एकभोली सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

  • मुझे सिर्फ दो चीजोंसे डर लगता है.... 1 - तेरे रोने से और 2--तुझे खोने से....!!

  • दिल की बस इतनी सी ख्वाहिश है मेरी तुमसे मुलाकात हो फिर अंजाम चाहे कुछ भी हो !!

  • कितनी ही खूबसूरत क्यों न हो तुम.. पर मैं जानता हूँ.. असली निखार मेरी तारीफ से ही आता है !!

  • क्या ऐसा नहीँ हो सकता की हम प्यार मांगे और तुम गले लगा के कहो... और कुछ....??

  • आँखों से बरसात होती हैं जब आपकी याद साथ होती है जब भी busy रहे मेरा cell तो समझ लेना आपकी होने वाली भाभी से मेरी बात होती हैं

  • जिस हॉस्पिटल के हम डॉक्टर हैं हमारी पत्नी वहा की नर्स हैं क्या अजीब ज़ुल्म सहना पड़ता हैं अपनी ही बीवी को सिस्टर कहना पड़ता हें

  • पागल हे वो लोग जो अपने लवर को मिस किया करते हे अरे मिस करना हे तो मच्छर को करो जो अपनी जान पर खेल कर आप को किस किया करते हे

  • तुम आये तो लगा हर खुशी आ गई यू लगा जैसे ज़िन्दगी आ गई था जिस घड़ी का मुझे कब से इंतज़ार अचानक वो मेरे करीब आ गई

  • मजनू को लैला का SMS नही आया.. मजनू ने 3 दिन से खाना नहीं खाया.. मजनू मरने वाला था लैला के प्यार में और लैला बेती थी SMS FREE होने के इंतेज़ार में..

  • धोखा मिला जब प्यार में ज़िंदगी में उदासी छा गयी सोचा था छोड़ दें इस राह को कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी

  • शादी एक ऐसा मिलन है… जो अच्छे मित्रों की तरह रहने के इरादे से शुरू किया जाता है और दिन-ब-दिन ये इरादे बदलते जाते हैं।

  • ऐसे वक्त गुजर गया SMS करते हुए तेरे प्यार में होश ही नहीं रहा कि मैं बैठा हूँ क्लास में पीछे मुड़ कर देखा तो टीचर खड़ी थी पास में…

  • जब जब नींद आती हे तो ख्वाब आते है जब जब ख्वाब आते हे तो ख्वाबो मे आप आते है ओर जब आपके साथ आपके बाप नज़र आते है…. तो ना नींद आती हे ओर ना ख्वाब आते है.

  • तुम्हारी याद दिल से जाने नहीं देंगे तुम्हारे जैसा दोस्त खोने भी नहीं देंगे रोज़ शराफ़त से SMS किया करो वरना …… एक कान क नीचे देंगे ओर रोने भी नहीं देंगे

  • चाँदनी चौक का नज़ारा ना होता India Gate का सितारा ना होता आज कल की लड़किया fashion ना करती तो हर गली का लड़का आवारा ना होता.

  • तुम्हे जब देखा हमने तो यह ख्याल आया बड़ी जल्दी में रब था जब तुमको बनाया तुम्हे जब देखा रब ने तो वो भी घबराया बनाना क्या था मुझको है मैंने क्या बनाया

  • मेरे दोस्त तुम भी लिखा करो शायरी तुम्हारा भी मेरी तरह नाम हो जाएगा जब तुम पर भी पड़ेंगे अंडे और टमाटर तो शाम की सब्जी का इंतज़ाम हो जाएगा…

  • मेरी कब्र पे मत गुलाब लेके आना ना ही हाथों में चिराग लेके आना प्यासा हू मैं बरसो से राणा जी बोतल Mountain Dew की और एक ग्लास लेके आना.

  • मोहब्बत करली तुमसे बहुत सोचने के बाद अब किसीको देखना नहीं तुम्हे देखने के बाद दुनिया छोड़ देंगे तुम्हे पाने के बाद खुदा माफ़ करे इतना जूठ बोलने के बाद.

  • आज की रात आपके लिए खास हो हर वक़्त मच्छर आपके आस पास हो काट काट कर आपकी जान खाए भगवान करे सारी रात आपको नींद ना आए

  • हर तरफ पढ़ाई का साया है किताबो मैं सुख किसने पाया है लड़के तो जाते है tution लड़कियाँ देखने और sir कहते है देखो इतनी बरसात मे लड़का पढ़ने आया है

  • हर समुंदर में साहिल नहीं होता हर जहाज़ में मिज़ाइल नहीं होती अगर धीरूभाई नहीं होते तो हर गधे के पास मोबाइल नहीं होता…

  • कोई नज़रो से इशारा कर लेता हैं कोई आँखो से कुछ कह देता हैं बड़ा ही मुस्किल हो जाता हे जवाब देना जब कोई इंग्लीश मे बात कर लेता है

  • आज फिर वो हमें रुला के चली गयी आज फिर वो हमें बहका कर चली गयी दिल हमारा ले गयी और बदले अपना शौपिंग का बिल थमा कर चली गयी

  • दिल का दर्द दिल तोड़ने वाले क्या जाने प्यार के रिवाज़ो को ज़माना क्या जाने होती कितनी तकलीफ़ लड़की पटाने मैं ये घर पे बैठा लड़की का बाप किया जाने.

  • दिल के अरमान आँसुओ मे बह गये हम गली मे थे और गली मे ही रह गये अपनी तो किस्मत ही खराब थी की लाइट चली गई जो बात उसे कहनी थी वो उसकी मम्मी से कह गये

  • आँसू तेरा गिरे तो आँखें मेरी हो दिल तेरा धड़के तो धड़कन मेरी हो भगवान करे हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो की नौकरी तुम करो और Salary मेरी हो

  • अगर मंज़िल को पाना है तो होसला साथ रखना अगर प्यार को पाना है तो एतबार साथ रखना अगर हमेशा मुस्कुराना है तो दाँत सॉफ रखना…

  • इश्क़ के ख़याल बहुत हैं.. इश्क़ के चर्चे बहुत हैं.. सोचते हैं हम भी कर ले इश्क़.. पर सुनते हैं इश्क़ में खर्चे बहुत हैं..

  • ACP ने लाश से पूछा “खून किसने किया बताओ” ACP ने लाश से पूछा “खून किसने किया बताओ” लाश ने कहा ‘मेलोडी खाओ खुद जान जाओ’

  • कोई बुक ऐसी मिलती जिस पे दिल लूटा देते हर सब्जेक्ट ने दिमाग़ खाया किसी 1 को निपटा देते अब syllabus देख कर ये सोचते हें की एक महीना ओर होता तो दुनिया हिला देते.

  • ख़त लिखा है खून से साही मत समज लेना आशिक हु में तेरा भाई मत समज लेना

  • मोहब्बत करली तुमसे बहुत सोचने के बाद अब किसिको देखना नही तुम्हे देखने के बाद दुनिया छोड़ देंगे तुम्हे पाने के बाद खुदा मांफ करे इतना झूठ बोलने के बाद

  • अगर आपको कोई अनजान पार्सल मिले तो उसे ना खोलें।उसमें मेरी फोटो हो सकती है….. और आपकी ज़र सी लपरवाही आपको मेरा दीवाना बना सकती है

  • दिल की बात दिल में मत रखना जो पसंद हो उससे आइ लव यू कहना अगर वो गुस्से में आ जाए तो डरना मत राखी निकाल ना और कहना प्यारी बहना मिलती रहना…

  • तेरे प्यार की रौशनी ऐसी हे की हर तरफ उजाला नज़र आता हे सोचती हु घर के बिजली कटवा दू कमबख्त बिल बहोत आता हे

  • फूलो से क्या दोस्ती करते हो फूल तो मुरझा जाते है. अगर दोस्ती करनी है तो कॅंटो से करो क्यूकी वो चुभ कर भी याद आते है

  • हँसती थी हँसाती थी दिल को बहुत भाती थी देख-देख शरमाती थी फिर अंदर से मुस्कुराती थी आज पता चला कि वो तो एक पागल थी!

  • कोलेज की गलियो में अजीब खेल होता है क्लास के बहाने दिलो का मेल होता है नोट्स की जगह लव होता है इस लिए तो पप्पू हर साल फेल होता है

  • याद रखना मेरी दोस्ती को तुम तेरी ज़िंदगी पर एक एहसान कर दिया इस मोबाइल मे एक आखरी रूपिया था मैने वो भी तेरे नाम कर दिया…..

  • तू निकले तो ठीक लगे तेरा बाप निकले तो मुझे बीक लगे और जब आए पोलिसवाले की जीप मेरे स्कूटर की किक लगे

  • जुड़ गया है उससे एक मीठा सा रिश्ता बनकर आई है वो मेरे लिए एक फरिस्ता कैसे कह दू उसे की- में हूँ उसका रणधीर और वो है मेरी बबिता

  • जो हमारा प्यार है उन्हे किसी और से प्यार है बस हार गये हम यह जानकार की जिससे उन्हे प्यार है वो हमारा यार है

  • यारो मेरे मरने के बाद आँसू मत बहाना… यारो… मेरे मरने के बाद आँसू मत बहाना… ज़्यादा याद आए तो उपर चले आना…

  • ज़िंदगी लंबी है दोस्त बनाते रहो दिल मिले ना मिले हाथ मिलते रहो ताज महल बनाना तो बहुत costly होगा पर हर गली मैं एक मुमताज़ बनाते रहो

  • उसने हाथों पर महंदी लगाई है हमने उसकी डॉली सजाई है हमें पता था वो बेवफा निकलेगी इसलिए हमने उसकी छोटी बहें को भी फसाया

  • किसी की चाहत मे इतने पागल ना हो हो सकता हे वो तुम्हारी मंज़िल ना हो उसकी मुस्कुराहट को मोहब्बत ना समझो कहीं ये मुस्कुराना उसकी आदत ना हो

  • इतना खूबसूरत कैसे मुस्कुरा लेतो हो इतना कातिल कैसे शरमा लेते हो कितनी आसानी से जान ले लेते हो किसी ने सिखाया है… या फिर बचपन से ही कमीने हो

  • दोस्ती करो कॉलेज वाली से प्यार करो ऑफिस वाली से प्रोग्राम करो पड़ोस वाली से आँख लड़ाओ साली से दिल चुराओ दिल वाली से और मार खाओ घर वाली से


Tags
hasi ke jokes in hindi,hasi ke jokes,hasi ke jokes hindi me,hasi ke jokes,santa banta hasi ke jokes,hasi ke jokes hindi m,bahut hasi ke jokes,Tell Me a Joke in Hindi,New Famous Jokes,हास्य,159+ funny jokes in hindi,funny chutkule in hindi,chutkule hindi mein,santa banta jokes in hindi, hasi ke chutkule,jokes in hindi,hasi majak ke chutkule,tell me a joke in hindi,most funniest jokes in hindi,funny jokes in hindi for whatsapp,very funny jokes in hindi for whatsapp,jokes in hindi funny latest jokes in hindi,funny jokes images in hindi for whatsapp,jokes of funny jokes in hindi,funny joke of the day in hindi,google tell me a joke in hindi,ok google tell me a joke in hindi,hansi ke chutkule in hindi latest

You may like these posts
  1. Latest Hindi Jokes