"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Dard e Judai Shayari in Hindi

Dard e Judai Shayari in Hindi

dard e judai shayari in hindi, judai shayari image

ज़िक्र और फिकर करना छोड़ दो,
समझदार होगा तो आयेगा वरना भाड़ में जायेगा !!


हर वक्त ये दर्द रहता है,
काश तुम थोडा वक्त मुझे भी देते !!


हम सिर्फ अच्छे दोस्त है,
कुछ ऐसी भी होती है अधूरी मोहब्बतें !!


सफ़र हमारा बस कुछ पल का था,
मगर तुम यादगार हो गये जिंदगीभर के लिये !!


सोचा नहीं था कभी ऐसा दिन भी आयेगा,
तेरी गली से गुजरेंगे और तेरा चेहरा नजर ना आयेगा !!


सुनो लौट आओ,
बस बहुत हुआ !!


सवालों ने कैद कर लिया है,
तू आजा कोई जवाब बन कर !!


सबके प्यार सबके पास है,
बस मेरा ही प्यार मुझसे दूर है !!

judai shayari in hindi for girlfriend

सजदे में जिनकी खातिर हम सर झुकाया करते थे,
उनकी जुदाई ने हमें ही अपनी नजरों से गिरा दिया !!


सच में बिजी हो या फिर अब हम,
याद आने के काबिल भी नहीं रहें !!


शाम को तन्हाई मिलती है जब मुझसे,
हम दोनों खूब बातें करते है !!


शक नहीं करना मेरी मोहब्बत पर,
तुम्हारे बिना भी हम तुम्हारे ही है !!


वो लौट कर आयेंगे हाल पूछने के बहाने,
हम नज़रें फेर कर चलते रहेंगे !!


वो मुझे छोड़कर नहीं,
पूरी तरह से तोड़कर गयी है !!


वो मिली थी इस तरह जैसे कभी नहीं बिछडेगी,
फिर वो यूँ गयी कि कभी लौट कर नहीं आयी !!


वो नदी थी वापस मुड़ी नहीं,
मैं समंदर था जो आगे बढ़ा नहीं !!

Dard e Judai Shayari in Hindi

bichadne wali shayari in hindi

वापसी का तो सवाल ही नहीं,
आँसुओं की तरह निकला हूँ मैं !!


लौट आने को भी राज़ी थे हम,
पर तुमने इंतजार ही नहीं किया !!


लौट आने की उम्मीद नहीं तेरी,
पर इस दिल को तेरा इंतज़ार बहुत है !!


लाख कसमें दे दो किसीको,
छोड़ने वाले छोड़ ही जाते है !!


लगता है किसी और को अपना बनाने लगे है,
वो चाहने वाले अब हमें भुल जाने लगे है !!


रोता तो बहुत हूँ उसकी तस्वीर देखकर,
फिर संभल जाता हूँ सोचकर कि खुदा साथ है !!


रिश्ता हम दोनों का टुटा ही कब था,
बस तुमने ही कहीं और दिल लगा लिया है !!


रिश्ता बस इतना ख़ास है,
वो जब भी उदास है मेरे पास है !!

judai shayari in hindi 140

ये सारी दिल बहलाने की बातें है,
उन्हें भूल जाना इतना भी आसान नहीं !!


ये सबक भी बहुत जरुरी था,
तेरा छोड़ जाना भी बहुत जरुरी था !!


मौसम बारिश का है,
और भीग हमारी आँखें रही है !!


मौत आयेगी,
पर उसका मेसेज
नहीं आयेगा !!


मैं भी अधुरा हूँ तेरे नाम के बिना,
जैसे अधूरी है राधा श्याम के बिना !!


मैं तनहा ही ठीक हूँ,
ज़रुरत नहीं मुझे दो
पल के सहारे की !!


मुलाक़ात नहीं होती तो क्या हुआ,
मोहब्बत तो फिर भी बेशुमार करते है तुमसे !!


मुमकिन नहीं मेरे लिये,
पर भुलाना होगा तुझे !!

dosti judai shayari

मुझे रोता हुआ अकेला छोड़ कर जाने वाले,
तेरे एहसास से भी अब मुझे नफरत है !!


मुझे मरना मंजूर है,
मगर तुम्हें भूलकर जीना नहीं !!


मुझे चुप रहना है,
तेरे महसूस होने तक !!


मुझे इंतजार बेहद पसंद है,
तेरे आने की उम्मीद तो रहती है !!


मुझे इंतजार करना आता है,
बस तुम लौटना सिख लो !!


भुलाना उनकी फितरत में ना था,
हालात ने शायद उन्हें मजबूर किया है !!


भुला नहीं हूँ तुझे,
बस अब याद करने की
कोई वजह नहीं रही !!


भुला देंगे तुमको,
ज़रा सबर रखो !!

Dard e Judai Shayari in Hindi

best friend judai shayari in hindi

बिना तेरे रातें क्यूँ लम्बी लगती है,
कभी तेरा गुस्सा तेरी बातें क्यूँ अच्छी लगती है !!


बिना किसी उम्मीद के इंतजार करना,
मेरे लिये तो बस वही प्यार है !!


बिछड़े है कुछ लोग इस कदर,
यकीन मानो यकीन नहीं होता !!


बात तो हम पूरी दुनिया से कर लेते है,
बस एक तेरी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता !!


बात करने के लिये बहुत लोग है मेरे पास,
फिर भी उसके मेसेज का इंतजार रहता है !!


बात इतनी है कि तुम बहुत दूर होते जा रहे हो,
और हद ये है कि ये तुम मानते भी नहीं !!


बहुत करीब से देखा है,
तुम्हें दूर होते हुये !!


बहुत करीब से देखा है,
तुम्हें दूर होते हुए मैंने !!

sad judai status in hindi

बस एक जिद है कि तुझे भुलाना नहीं,
वरना यूँ तो किसी शख्स की आदत नहीं होती मुझको !!


बरसात के दिन तो आ गये,
मुलाक़ात के दिन कब आयेंगे !!


फिर मिलोगे इस उम्मीद से ठहरी हूँ मैं,
वरना आगे बढ़ने के बहोत मौके मिले है !!


फासले बहुत रख लिये,
अब एक बार आ कर
सीने से लगा लो तुम !!


प्यार आज भी करती हूँ जान,
बस अब जताना जरुरी नहीं समझती !!


नज़रे उदास है,
नज़र ही आ जाओ !!


दो बिछड़े हुए मिल जाये,
ए मौला एक ये भी दुआ कुबूल हो जाये !!


दो पल का इश्क था,
जो अब एक तरफ़ा हो गया !!

sad status in hindi

दूरियाँ अच्छी लगने लगी मुझे,
जबरदस्ती के प्यार से !!


दूर तुमसे रहना पसंद नहीं ,
और साथ रह पाये ऐसी किस्मत नहीं !!


दूर तुमसे रहना नहीं चाहते,
और पास रह ले ऐसी किस्मत नहीं !!


दुनिया से फुर्सत मिल गयी हो,
तो दो पल हमारे साथ भी जी लो !!


दिल के जितने करीब,
नज़रों से उतनी दूर !!


थोड़ी देर ठहर जाते,
तो सारे हालात संभल जाते !!


तड़प मेरी तुझे तब पता चलेगी,
धड़कन की आहट भी जब सजा लगेगी !!


तो क्या हुआ अगर मोहब्बत मुझसे जुदा है,
मेरे पास दोस्त, माँ-बाप और मेरा खुदा है !!

sad judai shayari in hindi

तेरे बाद नज़र नहीं आती मुझे कोई मंजिल,
किसी और का होना मेरे बस की बात नहीं !!


तेरे जाने के बाद समझ आया,
कि जाने वाले को रोकते क्यूँ है !!


तेरे एक कॉल के इन्तजार में,
मैंने आज तक अपना नंबर नहीं बदला !!


तेरे एक कॉल के इंतजार में,
सालों से नंबर नहीं बदला हमने !!


तेरे इन्तेज़ार के इस सफ़र में,
मेरी खुद से मुलाक़ात हो गयी !!


तेरी नजरों से मैंने मुँह मोड़ लिया,
तेरी खुशियों के लिये तुझसे दूर हो गया !!


तू साथ होती तो शायद मुझे संभाल लेती,
छोड़ कर तूने मुझे आवारा बना दिया !!


तू लौट आ यूँ ना सता,
ये दिल तुझे भूल ना सका !!

best judai shayari in hindi

तू अब लौट कर मत आना,
जी लूँगा मैं तेरे बिना !!


तुम्हें हक़ था सब कुछ कह कर रोक लेने का मुझे,
तुमने खामोशी को चुन कर मुझे पराया कर दिया !!


तुमसे बात किये बिना,
दिन दिन नहीं होता !!


तुम वाकिफ हो हालात से मेरे,
फिर भी क्यूँ हाल पूछने नहीं आती !!


तुम मेरे बिना खुश हो,
मैं इस बात से खुश हूँ !!


तुम बिन मेरी जिन्दगी,
एक दम अधूरी है !!


तुम बिन जिंदगी,
अधूरी है जान !!


तुम बात नहीं करते तो क्या हुआ,
Status तो आज भी तुम मेरे लिये ही रखते हो !!

love judai shayari in hindi

तुम जो होते तो बात और थी,
अब की बरसात तो बस पानी है !!


तुम जो बिछड़े हो जल्दबाजी में,
यार तुम रूठ भी तो सकते थे !!


तुम क्या बिछड़े,
हम तो बिखर ही गये !!


तुम करीब रहा करो मेरे,
मेरी दूर की नजर कमजोर है !!


तुम एक बार रोक कर तो देखो,
दुबारा जाने का नाम तक नहीं लूँगा !!


तुझे पता क्यूँ नहीं चलता,
कि मेरा तेरे बिना दिल नहीं लगता !!


तुझे अब भूल जाने का इरादा कर लिया है,
भरोसा अब खुद पर ज्यादा कर लिया है !!


तुझसे अब बात नहीं होती,
तो फोन को हाथ लगाना
भी अच्छा नहीं लगता !!

judai shayari in hindi for boyfriend

जो निभा नहीं सकते,
उनका चले जाना ही बेहतर है !!


जो दूरियों में भी कायम है,
वो मोहब्बत की बात ही कुछ और है !!


जुदा हो भी गये तो क्या हुआ,
साथ रहकर भी कोनसा साथ थे तुम !!


जुदा हो गये तो क्या हुआ,
साथ हो कर भी कौनसा साथ थे हम !!


जिसके लिये हमने रात को सोना छोड़ दिया,
उसने हमसे बात करना छोड़ दिया !!


जिसके बगैर शाम भी ढलती ना थी कभी,
उसके बगैर लो आज ईद भी गुज़र गयी !!


जिनसे नाराज तक नहीं होते थे,
आज उनसे जुदा हो गये !!


जिनसे दूर रह नहीं पाते,
उन्हीं से दुरी बन जाती है !!

judai shayari in hindi 2 lines

जिनसे खफा तक नहीं होते थे,
उनसे जुदा हो गये है हम !!


जिनसे खफा तक नहीं होते थे,
उनसे जुदा हो गये हम !!


जिंदगी से बेज़ार हो जाओगे,
जब तुम उसे भुला ना पाओगे !!


जिंदगी तो वही थी जो तेरे साथ गुज़ार दी,
अब तो सिर्फ जीने की रस्म अदा कर रहे है !!


जाना तेरा फैसला था माफ़ी मेरी मोहब्बत,
यकीन मेरी गलती थी झूठी तेरी फितरत !!


जानता हूँ मैं अभी भी चाहती है मुझे,
जिद्दी है वो थोड़ी सी मगर बेवफा नहीं !!


जहाँ भी देखू अँधेरा ही अँधेरा है,
तेरे बिना ए दोस्त कौन यहाँ मेरा है !!


जबरदस्ती की नजदीकियों से,
तो सुकून की दुरी अच्छी !!

best judai shayari status

जब मंजिल ही जुदा है तो जाने दो मुझे,
लौट के कब आओगे ये पूछते क्यूँ हो !!


छोड़ कर जाने वालों ने ये सिखाया,
कि आने वालों को औकात में रखना !!


चलो हाल पूछकर,
थोडा तो ख्याल कर लिया मेरा !!


गलती तेरी थी या मेरी क्या फर्क पड़ता है,
अलग होने के बाद रोये तो हम दोनों ही थे !!


क्यूँ आये थे तुम,
जब छोड़ कर ही जाना था !!


क्या हम इतने बुरे है ?
जो ईद पर भी याद नहीं आये !!


क्या जरुरी था मुझसे खफा होना,
मुझे वैसे भी छोड़ सकते थे तुम !!


क्या खबर अब वो कहाँ रहता है,
खुदा करें खुश रहें जहाँ भी रहता है !!

judai shayari in hindi

क्या करोगे अब मेरे पास आ कर,
खो दिया है तुमने मुझे बार बार आजमा कर !!


क्या इश्क होगा वो,
जिसमें इंतेजार करना
दो लोग जानते हो !!


कोई बात नहीं,
जी लूँगी तेरे बगैर !!


कोई बात कोई आदत या फिर कोई अदा,
कभी तो कुछ तो याद आता होगा !!


कोई बन ही नहीं पाया मेरे दिल का सुकून,
तेरे ना होने पर भी मैंने तुझसे ही मोहब्बत की !!


कोई जाना चाहता है तो जाने दो,
जबरदस्ती से रिश्ते निभाये नहीं जाते !!


कुछ भी नहीं है ख़ास इन दिनों,
तुम जो नहीं हो पास इन दिनों !!


कुछ पल निकाल लिया करो मेरे लिये भी,
दिल बहुत उदास रहता है जब तुमसे बात नहीं होती !!

judai status

कुछ पल का साथ देकर तूने,
पल पल के लिये बैचैन कर दिया मुझे !!


किस्मत से भी लड़ जाते हम,
अगर तुमने साथ न छोड़ा होता !!


कितनी बातें कहनी थी जो अधूरी रह गयी,
इन खामोशियों ने हमारे रिश्तें को तोड़ कर रख दिया !!


काश मेरी कमी से,
तुझे भी फर्क पड़ता !!


काश मर जाये वो मजबूरियाँ,
जिनकी वजह से तुम मुझसे दूर हो !!


काश तुम्हें भी पता होता,
तुम्हारे बिना दिन कितना बुरा गुज़रता है !!


काश एक बार तो सोचा होता तुमने,
तुम बिन कैसे जियेंगे हम !!


ऐसा नहीं है के दिन नहीं ढलता या रात नहीं होती,
पर सब अधुरा सा लगता है जब तुझसे बात नहीं होती !!

dard e mohabbat dard e judai

ऐसा नहीं के तेरी जगह कोई और आ गया,
लेकिन तेरा मुकाम भी तेरा नहीं रहा !!


एक अरसा हो गया है उसकी तस्वीर देखे हुये,
पर पता नहीं क्यूँ दिल से उसकी तस्वीर नहीं जाती !!


ए मौत तू आजा,
मुझे यकीन है के
वो नहीं आयेंगे !!


उनको तो याद भी नहीं होगा,
कोई उनका इंतजार करता है !!


इश्क था तो कट जाती थी रात बातों में,
अब जुदाई है तो एक लम्हा भी सदियों जैसा लगता है !!


इन्तेज़ार भी है उम्मीद भी है,
बस तुमसे मिलने का नसीब नहीं है !!


इतनी देर मत करना लौंटने में कि,
चाबियाँ भी बेअसर हो जाये तालों पर !!


इतना बेताब न हो मुझसे बिछड़ने के लिये,
तुझे आँखों से नहीं मेरे दिल से जुदा होना है !!

love judai shayari in hindi

इंतजार हमेशा रहेगा,
बस अब आवाज नहीं देंगे !!


आवाज देता रहा दिल बेहिसाब उनको,
आना तो दूर उन्होंने पलटना भी मुनासिब ना समझा !!


आदतें बदली नहीं मेरी,
मैं आज भी तेरी तस्वीर देख कर
मुस्कुरा देता हूँ !!


आज भी मैं,
तेरा इंतेजार करता हूँ !!


आज भी मर रहा हूँ,
तेरे दीदार को !!


आज उसे आवाज देकर बुलाने का भी हक़ नहीं,
कभी जो आँख के एक इशारे से लिपट जाती थी !!


आज अकेले है तो क्या हुआ,
कोई था मेरा भी कुछ वक्त पहले की बात है !!


आओ मिलकर ढूंढ लाये,
कोई वजह फिर साथ होने की !!

yaad shayari

आँखें तरसती ही रही उम्र भर,
वो शख्स लौट कर आया ही नहीं !!


अफ़सोस तो इस बात का है,
उसे मेरी कमी से कोई गम नहीं !!


अभी तक अलवीदा नहीं कहा उसने,
तो इंतजार करना हक है मेरा !!


अब मैं अपना वक्त बरबाद नहीं करता,
जो चले गये है उन्हें याद नहीं करता !!


अब पास से भी गुज़रे तो नज़रे नहीं मिलाता,
उसे जिसे देखने को मैं स्कूल जाया करता था !!


अब नींद से कहो हमसे सुलह कर ले,
वो दूर चला गया है जिनके लिये जागा करते थे !!


अपनी आदत लगा देने के बाद,
लोग तड़पाते बहुत है !!

judai sms in hindi

अपना बना कर,
तनहा छोड़ जाते है लोग !!


अधूरी मुलाक़ात ही तो,
फिर से मिलने का वादा होता है !!


अकेले ही ठीक है अब हम,
कोई धोखा तो नहीं देता !!

Read more:-

Extramovies worldfree4u