"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Hindi Shayari Dosti Love Status for Whatsapp

Hindi Shayari Dosti Love Status for Whatsapp hindi shayari dosti love quotes status for whatsapp,hindi shayari dosti love status for whatsapp,sachi dosti status in hindi,best love images status,love dosti attitude status in hindi,Love Status in hindi for whatsapp

मैंने अपनी हर एक सांस तुम्हारी गुलाम कर रखी हैं
लोगो मैं ये ज़िन्दगी बदनाम कर रखी हैं
अब ये आइना भी क्या काम का मेरे
मैंने तौ अपनी परछाई भी तुम्हारे नाम कर रखी हैं !!


कमी तो बस इतनी है
मोहब्बत के फसाने में जिससे दिल ढूंढता है
वो नहीं मिलता है
जमाने में यहां सब अपनी अपनी मंजिलों के रास्ते में हैं
कोई उलझा है खोने में कोई खोया है पाने में !!


मोहब्बत की जंजीर से डर लगता है
कुछ अपने तकदीर से डर लगता है
जो मुझे तुझसे जुदा करती है
मुझे उस हाथ की लकीर से डर लगता है !!


पनाहों में जो आया हो उस पर वार क्या करना
जो दिल हारा हुआ हो उस पे फिर से अधिकार क्या करना
मोहब्बत का मजा तो डूबने की कशमकश में है
जो हो मालूम गहरायी तो दरिया पार क्या करना !!


नफरत तुम कभी न करना हमसे
हम ये सह नहीं पाएंगे
एक बार कह देना हमसे ऐतबार नहीं
आपकी दुनिया से हंस कर चले जाएंगे !!


तन्हाईयों से नहीं महफिल से डरते है
दुनिया से नहीं हम खुद से डरते है
यूं तो बहुत कुछ खोया है हमने
न जाने क्यों तुम्हें खोने से डरते है !!


माना की कभी दिल की बात नहीं मानोगे पर
आंखो में जो है वो कैसे छुपाओगे
वादा रहा ये हमारा तुमसे जब भी दिल में झाकोगे
हमारी तस्वीर पाओगे !!


मुझे तुम से मोहब्बत हो गई है
ये दुनिया खूबसूरत हो गई है
खुदा से रोज तुम्हें मांगता हूं
मेरी चाहत मेरी इबादत हो गई है !!


दिल जब टूटता है तो
आवाज नहीं आती
हर किसी को मोहब्बत रास नहीं आती
ये तो अपने-अपने नसीब की बात है
कोई भूलता नहीं और
किसी को याद ही नहीं आती !!


जिसमें तू नहीं वो मेरी तमन्ना अधूरी है
तू जो मिल जाएं तो जिंदगी पूरी है
तेरे साथ जुड़ी है मेरी खुशियां
बाकी सबके साथ
हंसना तो मेरी मजबूरी है !!


जाना कहा था और कहां आ गए
दुनिया में बन कर मेहमान आ गए
अभी तो प्यार की किताब खोली थी और
न जाने कितने इम्तिहान आ गए !!


दिन बीत जाते हैं सुहानी यादें बन कर बाते रह जाती हैं
कहानी बन कर पर प्यार तो हमेशा दिल के करीब रहेगा
कभी मुस्कान तो कभी पानी बनकर !!


देखो मेरी आंखो में ये ख्वाब किसके हैं
देखो मेरे दिल में तूफान किसके हैं
तुम कहते हो मेरे दिल के रास्ते
कोई आया नहीं तो फिर ये पैरों के निशान किसके हैं !!


बेखुदी में बस एक इरादा कर लिया
इस दिल की चाहत को हद से ज्यादा कर लिया
जानते थे वो इसे निभा न सकेंगे पर उन्होंने मजाक और
हमने वादा कर लिया !!


आंखों को जब किसी की चाहत हो जाती है
उसे देख के ही दिल को राहत हो जाती है
कैसे भूल सकता है कोई किसी को
जब किसी को किसी की आदत हो जाती है !!


किसी न किसी पे किसी को ऐतबार हो जाता है
अजनबी कोई शख्स यार हो जाता है
खूबियों से नहीं होती मोहब्बत सदा खामियों से भी
अक्सर प्यार हो जाता है !!


बहते अश्कों की जुबां नहीं होती
लफ्जों में मोहब्बत बयां नहीं होती
मिले जो प्यार तो कद्र करना
किस्मत हर किसी पे मेहरबान नहीं होती !!


कोई अच्छी सी सजा दो मुझे चलो ऐसा करो रूला दो मुझे
तुम्हें भूलूं तो मौत आ जाए दिल की गहराई से ये दुआ दो मुझे !!


बातें ऐसे करो की जज्बात कभी कम न हों
ख्यालात ऐसे रखो कि कभी गम न हो दिल में
अपने इतनी जगह दे देना हमें कि खाली-खाली सा लगे जब हम न हों !!


बनकर एहसास मेरी धड़कन के पास रहती हो
बनकर तस्वीर मेरी आंखो के पास रहती हो
एक बात तो बताओ आज पूछता हूं तुमसे
क्या मेरे बिना तुम भी उदास रहती हो !!


दर्द जितना सहा जाए उतना ही सहना
किसी के दिल को लग जाएं वो बात न कहना
मिलते हैं हमारे जैसे लोग बहुत कम
इसलिए कभी अलविदा न कहना !!


हमसे पूछो क्या होता है
पल-पल बिताना बहुत मुश्किल होता है
दिल को समझाना यार जिंदगी तो बीत जाएंगी
बस मुश्किल होता है कुछ लोगों को भूल पाना !!


इश्क तुझसे करती हूं
मैं जिंदगी से ज्यादा
मैं डरती नहीं मौत से
तेरी जुदाई से ज्यादा
चाहे तो आजमा ले मुझे
किसी और से ज्यादा
मेरी जिंदगी में कुछ नहीं
तेरी मोहब्बत से ज्यादा !!

jigri yaar love shayari status in hindi,love dost status in hindi attitude,Love Status in hindi for whatsapp


खूबसूरत क्या कह दिया उनको
हमको छोड़ कर वो शीशे की हो गई
तराशा नहीं था तो पत्थर जैसी थी
तराश दिया तो खुदा हो गई !!


उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है
उनके इंतजार में दिल तरसता है
क्या कहें इस कम्बख्त दिल को
अपना हो कर किसी और के लिए धड़कता है !!


आपकी आंखें ऊंची हुईं तो दुआ बन गई
नीची हुईं तो हया बन गई
जो झुक कर उठी तो खता बन गई
और उठ कर झुकी तो अदा बन गई !!


इश्क ने हमें बेनाम कर दिया
हर खुशी से हमें अंजान कर दिया
हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो
लेकिन आप की एक नजर ने हमे नीलाम कर दिया !!


रब से आपकी खुशी मांगते हैं
दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं
सोचते हैं आपसे क्या मांगें
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं !!


दर्द क्या होता है बताएगे किसी रोज
इस दिल की गजल सुनाएंगे किसी रोज
उड़ने दो इन परिंदों को आजाद फिजाओ में
हमारे हुए तो लौट आएंगे किसी रोज !!


मेरी खामोशियों में भी फसाना ढूंढ लेती है
बड़ी शातिर है ये दुनिया बहाना ढूंढ लेती है
हकीकत जिद किये बैठी है चकनाचूर करने को
मगर हर आंख फिर सपना सुहाना ढूंढ लेती है !!


👸तेरी हर ख़ुशी में है 👦मेरी ख़ुशी 💑_मोहब्बत हो ये जरुरी नहीं....


दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है!
दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है!
आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ!
वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!
💞 💞


जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है
अगर ‘इश्क’हो तो कहना अब दिल यहाँ नही रहता..
💞 😉 😊


तड़प के देखो किसी की चाहत में
तो पता चलेगा कि इंतजार क्या होता है
यूं ही मिल जाए कोई बिना चाहे
तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.


जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर खुले बाल बांधती है…!!!
कसम से एक बार तो जिंदगी वही रुक जाती हैं..💞 💞


😋देख पगली...❣ग़ुस्से से प्यार ख़त्म नहीं करते... ...
प्यार से ग़ुस्से को ख़त्म करते है ❤️😍😘


ये आशिको का ग्रुप है जनाब..!!
यहाँ दिन सुरज से नही
दीदार से हुआ करते है !!!💞 😉 😊


शिकवा मुझे तुमसे नहीं
खुदा से है
क्या ज़रूरत थी तुम्हें
इतना खूबसूरत बनाने की !!💞 😉 😊


हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की
और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की 😍 😍


गर्मी तो बोहत पढ़ रही है।
फिर भी उनका दिल
पिघलने का नाम ही नहीं ले रहा ।💞 💞


क़दर कर लो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं..
दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!


सुन पगली 👸🏻 सपने 😴 में तू मेरी ✔️ हक़ीक़त है
😍😘 हक़ीक़त ✔️ में तू ही मेरा 😴 सपना है।


सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो
मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !😍 😍

Hindi Shayari Dosti Love Status for Whatsapp
dosti love quotes in hindi for girlfriend and boyfriend,dosti shayari in hindi,love status in hindi,best love hd images,Love Status in hindi for whatsapp,Love Status in hindi for whatsapp,true love status in hindi,love status in hindi for girlfriend,love status in hindi for girlfriend 2020,love status in hindi for boyfriend 2020,sad love status in hindi,crazy love status in hindi,


सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु
फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी
तेरा दीवाना ना हो जाए।😘 😘


लोग कहते हैं किसी एक के चले जाने से
जिन्दगी अधूरी नहीं होती
लेकिन लाखों के मिल जाने से उस एक की
कमी पूरी नहीं होती है……


उसकी हर एक शिकायत देती है
मुहब्बत की गवाही..
अजनबी से वर्ना कौन हर बात पर
तकरार करता है ?💞 😉 😊


😘😘जानू..मेरा ❤👈#दिल तो 💖💘धड़कता हैं....
पर इसकी धक धककी तेज़ आवाज़ के ज़िम्मेदार सिर्फ़👩👈
#तुम हो😘😘😘


तू मिले या ना मिले ये तो और बात है
मैं कोशिश भी ना करूँ ये तो गलत बात है॥😘 😘


🎭👧🏻👈🏻तेरे लिए 🌏दुनिया 🚶🏻छोड़ दी है
👧🏻👈🏻तुझपे ही 😘सांस आके ☺रुके
मैं 👧🏻👈🏻तुझको ❔कितना 😘चाहता हूँ
ये 👧🏻👈🏻तू कभी 😰सोच ❌ना सके...


मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं;
चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।
💞 😉 😊


हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..
😍 😍


ढूंढ़ते रहे सब चाँद को आसमान पर ...
वो सोई हुई थी बाहों में मेरी रात भर
💖💖💖💖💖


तुम जिन्दगी में आ तो गये हो
मगर ख्याल रखना
हम ‘जान’ दे देते हैं
मगर ‘जाने’ नहीं देते !!💞 😉 😊


बादलों से कह दो
अब इतना भी ना बरसे….
अगर मुझे उनकी याद आ गई तो
मुकाबला बराबरी का होगा….💞 💞


मेरे 👦 सपनो 🌙 के घर 🏠 में मेरी सिर्फ तू 👸 ही एक दिलरुबा 💘 है...
भले ही हजारो 👭 #Friend_request ☺ आ जाए
लेकिन इस दिल ❤ को सिर्फ तू ही #accept ✔ है 😍😘


मेरा मानना है कि ❤पयार 👸चेहरे से नही दिल❤ से होना चाहिए ।
क्योंकि 👸खूबसूरत चेहरों👸 में हमेंशा हि 👹घमंड होता है । ❤


😘😘 जी #चाहता है 👉👌❤#तुम्हे अपने 👉❤👌#दिल में रख लू :-* 😘
पर #kese रखु
#mera 😘👉👩👌 दिल hi #तुम्हारे pass है😘😘


हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे
लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!!💞 😉 😊

Love Status in hindi for whatsapp,true love status in hindi,love status in hindi for girlfriend,love status in hindi for girlfriend 2020,love status in hindi for boyfriend 2020,sad love status in hindi,crazy love status in hindi


करीब आओ ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल
दिल को तुमसे नही..तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है😍 😍


सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए
एक तो अभी और एक हमेशा के लिये..😍 😍


सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….
या तो दोनों आते हैं …. या कोई नहीं आता !!💞 💞


पोथी पढ़ पढ़ जग मुआ पंडित भया न कोय ।
ढाई आखर प्रेम का पढ़े सो पंडित होय ।😘 😘


जैसे 👸 #राधा ने #माला जपि 👲 #श्याम की...👸👈
तू कब 💏 #ओढ़ेगी 💞 #चुनरिया 😍 मेरे #नाम की..😘


न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर…
तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना
अच्छा लगता है …!!!💞 💞


हर कोई पूछता है करते क्या हो तुम ???
जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं…😍 😍


#‎जानता‬ हूँ ‪#‎вαву🙎 तू मुझपे ‪😎#‎मरती‬ है..
तो ‪#‎∂αяℓιиg 🙎तू ‪#‎ιℓσνєυ 💏बोलने से ‪
#‎क्यूँ‬ ‪#‎डरती‬😰 है।😘


तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत
मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।💞 😉 😊


वो जो सर झुकाए बैठे हैं हमारा दिल चुराए बैठे हैं…
हमने कहा हमारा दिल लौटा दोवो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हैं….


जब तू😁दाँतो मे क्लिप📎दबा कर🙆खुले बाल#बांधती है
❎कसम से
एक👆बार तो#जिंदगी#वही✋रुक जाती हैं😘£€Ts..


पगली तू बात करने का मौका तो दे
कसम से कहता हु
रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते
💞 😉 😊


💗💗👱🏻मैंने 😰पूछा 🙌क्या ©चीज ❎बिना 😴सोचकर😴करते 😊हो..
👱उसने 💨कहा 👰तुम 👰पर 🎊विश्वास.....!!!💗💗


बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही
किसी की याद आते ही
ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..💞 😉 😊


कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं
मै वो शख़्स नही..
वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर
आता है..💞 😉 😊


क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….
मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!


होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;
मोहब्बत तो दिल से होती है;
सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी
कदर जिनकी दिल में होती है।💞 😉 😊


धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल
अभी तो पलके झुकाई है
मुस्कुराना बाकी है उनका ।।💞 😉 😊



💖💖नजरों को तेरे प्यार से इंकार नहीं है,
 अब मुझे किसी और का इंतज़ार नहीं है,
 खामोश अगर हूँ मैं तो ये वजूद है मेरा
 तुम ये न समझना कि तुमसे प्यार नहीं है।💖💖


💖💖तपती दोपहरी, गरम रेत पर...
 ठंडे पानी की बूँदों जैसा काम कर गई...
 तेरी आवाज़ जो कल सुनी मैंने...। 💖💖

Love Status in hindi for whatsapp,true love status in hindi,love status in hindi for girlfriend,love status in hindi for girlfriend 2020,love status in hindi for boyfriend 2020,sad love status in hindi,crazy love status in hindi

💖💖तेरे शहर में आ कर बेनाम से हो गए,
 तेरी चाहत में अपनी मुस्कान ही खो गए,
 जो डूबे तेरी मोहब्बत में तो ऐसे डूबे,
 कि जैसे तेरी आशिक़ी के गुलाम ही हो गए।💖💖


💖💖नजर से क्यूँ जलाते हो आग चाहत की,
 जलाकर क्यूँ बुझाते हो आग चाहत की,
 सर्द रातों में भी तपन का एहसास रहे,
 हवा देकर बढ़ाते हो आग चाहत की।💖💖


💖💖मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है,
 हर दुआ में बस तेरी ही वफ़ा माँगी है,
 जिस प्यार को देख कर जलते हैं यह दुनिया वाले,
 तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है।💖💖


💖💖किसी मोड़ पर तेरा दीदार हो जाये,
 काश तुझे मुझ पर ऐतबार हो जाये,
 तेरी पलकें झुके और इकरार हो जाये,
 काश तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये।💖💖


💖💖अब कैसे कहें कि अपना बना लो मुझको,
 अपनी बाहों की क़ैद में समा लो मुझको,
 एक पल भी बिन तुम्हारे काटना है मुश्किल,
 अब तो मुझसे ही चुरा लो मुझको।💖💖


💖💖जिसको चाहो उसे चाहत बता भी देना,
 कितना प्यार है उससे ये जता भी देना,
 कि दिल उसका कहीं और ना लग जाए,
 करके इज़हार उसके दिल को चुरा भी लेना,
 गलती से रूठे कभी तो उसे मना भी लेना,
 कि बहुत हसीन होता है ये प्यार का रिश्ता,
 कभी ग़लती से भी इसे तोड़ ना लेना।💖💖


💖💖दिल ही दिल में तुम्हें प्यार करते हैं,
 चुप-चाप मोहब्बत का इजहार करते हैं,
 ये जानते हुए भी आप मेरी किस्मत में नहीं,
 पर पाने की कोशिश बार-बार करते है।💖💖


💖💖प्यार दिल में जगा बैठे जो होगा देखा जायेगा,
 तुम्हें अपना बना बैठे जो होगा देखा जायेगा,
 हमें मालूम था दुनिया हमें बदनाम कर देगी,
 लो अब पर्दा हटा बैठे जो होगा देखा जायेगा। 💖💖


💖💖आपके नाम ये खुला पैगाम लिखते हैं,
 आपकी याद में गुजरी वो शाम लिखते हैं,
 वो कलम भी आपकी दीवानी हो जाती है,
 जिससे हम आपका नाम लिखते हैं।💖💖


💖💖तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
 तू ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
 मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ लफ़्ज़ों की नहीं है,
 तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।💖💖


💖💖मैने सब कुछ पाया है बस तुझको पाना बाकी है,
 कुछ कमी नहीं जिंदगी में बस तेरा आना बाकी है।💖💖


💖💖तुम हँसते हो तो मुझे हँसाने के लिए,
 तुम रोते हो तो मुझे रुलाने के लिए,
 एक बार हमसे रूठ कर तो देखिये,
 मर जायेंगे आपको मनाने के लिए।💖💖


💖💖अमल से भी माँगा वफ़ा से भी माँगा,
 तुझे मैंने तेरी रज़ा से भी माँगा,
 न कुछ हो सका तो दुआ से भी माँगा,
 कसम है खुदा की खुदा से भी माँगा।💖💖