"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

Best Attitude Shayari Hindi Mai  for Facebook



जैसा दोगे #वैसा ही पाओगे,
फ़िर चाहे #प्यार हो या धोखा !!


फोटो  क्या देखती है मेरी जान, 
एक बार दिल में उत्तर के देख तो पूरी जन्नत दिखेगी !!


देख पगली किल्लर लुक तो हमारा भी है, 
वो तो बेटी बचाओ अभियान की वजह से छिपा रखा है !!


हम अपना ‪Status‬ दिलों पर ‪Update‬ करते है,
WhatsApp पर नहीं !!


आज वो लड़की भी मेरा Status कॉपी करती है, 
जो 10th में मुझे बोलती थी की देख 100 में से 100 !!


उसने कहा स्टेटस ख़त्म हो जायेंगे फिर कया करोगे, 
मैंने भी कह दिया की पगली तब तक तू पट जायेगी !!


अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा, 
जिन्हें हमारे पागलपन से प्यार है !!


#अकड़ती जा रही है हर रोज गर्दन की नसें, 
मुझे आज तक नहीं आया #हुनर सर झुकाने का !!


मेरी जिन्दगी के दो ही असूल है,
दमदार दूश्मन बनाना और ऊसे अपने ही हाथो से हराना !!


यू अकड़ में रहना बंद करदे, वो तो प्यार है तुझसे,
वरना गरज तो किसी के बाप की भी नहीं !!


मेरे बारे में इतना मत सोचना, 
दिल में आता हूँ समझ में नही !!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

Best Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

कॉन्फिडेन्स बड़ी कुत्ती चीज़ है, 
निशाने पे लग जाये तो कमाल है वरना बवाल है !!


हम मरेगें भी तो उस अंदाज से,
जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है !!


बड़ी जल्दी सीख लेता हूँ जिंदगी का सबक , 
गरीब बच्चा हूँ बात-बात पे जिद नहीं करता !!


आदते बुरी नहीं पर शौक ऊँचे है वरना, 
किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं की हम देखे और पुरा ना हो !!


शराब ही जान ले लेगी मेरी वरना,
गँलफ्रेन्ड की इतनी औकात कहा की वो आदत बन जाए !!


पतझड़ दिया था वक़्त ने सौगात में मुझे, 
मैंने वक़्त की जेब से सावन चुरा लिया !!


सब्र का बाँध टूटेगा तो फ़ना कर के रख दूंगा, 
दुश्मन से जरा कह दो की अभी गरजा नहीं हूँ मैं !!


किसीने बड़े अदब से सवाल किया की कहाँ है घर आप का, 
मैने भी कह दिया की मैं घर में नहीं लोगों के दिल में रहता हूँ !!


डिग्री तुझे किसी भी कॉलेज में मिलेगी पर, 
नॉलेज तो तुझे मेरे स्टेटस से ही मिलेगा !!


मैं लैब हूँ तो मेरी बात सिर्फ तुम हो,
लेकिन मैं तब हूँ जब मेरे साथ भी सिर्फ तुम हो !!


मैं जैसा हूँ, मुझे वैसा ही रहने दे,
अगर मैं सुधर गया तो तुझे मुझसे प्यार हो जाएगा !!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

bio for instagram for boy attitude shayari in hindi

आदत नहीं हमे पीठ पीछे बोलने की, 
दो शब्द कम बोलते है पर मुँह पे बोलते है !!


इतना भी एटीट्यूड मत दिखा पगली नहीं तो,
जैसे रोज स्टेटस बदलता हूँ ना, किसी दिन तुझे भी बदल दूँगा !!


आज तक एसी कोई रानी नहीं बनी, 
जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके !!


खुद पुकारेगी मंजिल तो ठहर जाऊँगा,
वरना खुद्दार मुसाफ़िर हु, गुजर जाऊंगा !!


शेर से मस्ती और हमसे दोस्ती करना,
कोई आसान बात नहीं है !!


मुझे कुछ हो गया तो इस दुनिया में कोई नहीं रोयेगा,
अगर तुझे कुछ हो गया तो पूरी दुनिया को रुलाऊंगा !!


मैं बन्दुक की गोली की तरह हूँ, 
ना दिखाई देता हूँ ना सुनाई देता हूँ, सीधा दिल में घूस जाता हूँ !!


नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬, 
जीतने तेरे पास ‪‎कपडे‬ नहीं होंगे उतने‬ तो मैं रोज ‎लफडे‬ करता हूँ !!


तुझसे प्यार क्या शादी भी करूँगा, 
पर घरवालो ने कहा है की पहले नोकरी फिर छोकरी !!


तेरे दीदार की ख़ातिर आते है तेरी गलियों में, 
वरना आवारगी के लिये तो पूरा शहर पड़ा है !!


जब आप चलते है तो जमाना रुक जाता है,
मगर जब हम चलते है तो जमाना झुक जाता है !!


हमे ना हुक्म का इक्का बनना है ना रानी या ना बादशाह, 
हम जोकर ही अच्छे है जिसके नसीब में आयेंगे बाजी पलट देंगे !!


शान से जीने का शोक है और वो तो हम जीयेंगे, 
तु बस अपने आप को सम्भाल, हम तो युही चमकते रहेंगे !!


तू रिप्लाई नहीं दे रही उस का मतलब ये नहीं की एटीटयूड है, 
तुझे डर है की तू मुझसे प्यार ना कर बैठे !!


रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो, 
हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है !!


अपुन की जिंदगी ताश के इक्के की तरह है,
जिसके बगेर रानी और बादशाह भी अधूरे है !!


लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे, 
हम घर से दवा नही माँ की दुआ लेकर निकलते है !!


तेरे सामने शरीफ होने
का दिखावा करता हूँ
पगली, 
वरना आके पुछ मेरे
यारो से कमीने पन
में branded हरामी हूँ मैं !!


हम वो इंसान नहीं जो दिल पर ख़ंजर खा न सके,
आप बस इतना इमान रखना की वार करो तो पीछे से मत करना !!


आज ये बादशाह के हाथ में रानी नहीं है तो क्या हुआ, 
फीर भी ये बादशाह लाखो दीलो पे राज करता है !!


जुक के बात करने
की आदत बना ले,
काफी फायेदे में रहोगे, 
क्युकी आज भी आँखे
मिला कर बात करने
की तेरी औकात
नहीं  है !!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

latest attitude shayari hindi mai

कभी मुँह मे उसका नाम तो कभी सिगरेट का साथ,
मेरे होठो ने हमेशा चिंगारियाँ ही पसंद की !!


चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है, 
वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आँखों के इशारे ही काफी है !!


मुस्कुराना तो मेरी सक्शियत का हिस्सा है दोस्तों, 
तुम मुझे खुश समझ कर दुआओं में भूल मत जाना !!


दहाङने या चिल्लाने का शौक नही है हमें, 
लोग हमारा अंदाज देखकर ही कह देते है की भाई रिश्ता बनाए रखना !!


हम #आज भी अपने #हुनर में #दम रखते है, 
उड़ जाते है #होश लोगों के जब #महेफिल में हम #कदम रखते है !!


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है,
ये मेरा दिल है, तेरे शहर का अखबार नहीं है !!


हमारी #Personality को #पढ़ा मत #करो, 
हमे #समजने में #तुम्हारी #Dictionary #कम पड़ जायेगी !!


चाहता तो फीर से अपना लेता लेकीन क्या करुं पगली, 
मैं खोया हुआ सिमकार्ड और खोया हुआ प्यार कभी वापस नहीं लेता !!


कोैन कहता है तेरी खूबसूरती में दम है, 
लोग तुझे इसलिए देखते है क्योकि तेरे आशिक हम है !!


हमसे मुकाबला करने से पेहले दो बात ध्यान मे रख बेटा, 
भौकने वाले कुत्ते कभी काटंते नही और चुपचाप बैठा हुआ शेर दुसरा मौका कभी देता नही !!


शेर बीस घंटे सोता है, 
मगर चार घंटे जब जागता है तो दहशत से कोइ नहीं सोता !!


आज कल हवा को भी मेरी स्टाइल से जलन होने लगी है, 
जो मेरी हेर स्टाइल को बिगाड़ने पे लगी हुई है !!


जीतने का तु भाव खाती है उतने का तो, 
हपते में मेरा सीफँ नेट पेक मे चला जाता है !!


ड्रीम गर्ल  हूँ मैं, जब मैं आती हूँ तो, 
लड़के स्वागत बाद में जान पहेले दे देते है !!


#शेर के #पाँव में अगर #कांटा #चुभ जाये, 
तो इसका ये #मतलब #नही की #अब #कुत्ते #राज करेंगे !!


हमे हराने का कोई शोक नहीं है,
बस हम खेलते है उस अंदाज से की लोग मैदान छोड देते है !!


मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है, 
एक बार आदत पड़ गई तो बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है !!


आग लगाना मेरी फितरत में नहीं पर,
लोग मेरी सादगी से ही जल जाये उस में मेरा कया कसूर !!


चीज जब तक मेरी है तब तक में उसकी जान से भी ज्यादा हिफाजत करता हूँ, 
जब वो चीज हाथ से चली जाती है तो में मुड़ के भी उसे नही देखता !!


शेरों को कहना की नया शिकारी आया है, 
या तो हुकूमत छोड़ दे या जीना !!


पसंद है मुझे उन लोगो से हारना,
जो मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हो !!


बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग, 
क्यूंकि हम रानियो के सामने झुका नहीं करते !!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

bhai bhai attitude shayari hindi mai

वैसे तो मैं किसी से ज्यादा बात नहीं करता पर,
जिससे बात करता हु उसे अपना बना ही लेता हु !!


मुझे क्या डरायेगा मौत का मंजर, 
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है !!


जो #सुधरे वह #हम नहीं,
और #हमे #सुधारे इतना #दुनिया में #दम नही !!


जहाँ से तेरी बादशाही ख़त्म होती है, 
वहाँ से मेरी नवाबी शुरू होती है !!


मैं जानता हूँ मेरी खुद्दारियां तुझे खो देगी लेकिन,
मैं क्या करूँ, मुझको मांगने से नफ़रत है !!


अभी हमारे हुनर का अंदाजा नहीं आपको, 
हम तो उन्हे भी जीना सिखा देते है जो मरने का शौक रखते है !!


आवारगी छोड़ दी तो लोग भूल जायेंगे, 
आवारापन ही सही पर कुछ पहचान तो है !!


जिसका तेवर बर-करार रहता है, 
उसका मुकाम भी कुछ आलीशान ही होता है !!


मैं खुद भी अपने लिए अजनबी हूँ,
मुझे गैर कहने वाले तेरी बात में दम है !!


ब्लॉक कर दे मुझको,
वरना प्यार हो जायेगा तुझको !!


मुझे ही नहीं रहा #शौक़ -ए #मोहब्बत वरना…
तेरे #शहर की #खिड़कियाँ #इशारे अब भी करती हैं.


गुलामी तो हम सिर्फ अपने
माँ बाप की करते है…………..!!
दुनिया के लिये तो कल भी बादशाह थे
और आज भी..!!


मुझे हराकर कोई मेरी जा
न भी ले जाए मुझे मंजुर है,
लेकिन……. धोखा देने वालों
को मै दुबारा मौका नही देता!!!!


दिल में नफरत हो तो चेहरे पर भी ले आता हूँ, बस इसी बात से दुश्मन मुझे पहचान गये ।।


इमानदारी कि चादर ओदि हे पर जिस दिन दिमाग सटका ना , इतिहास तो इतिहास , भूगोल भी बदल दें !!!


ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ॥


तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते.


तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा …. वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं!!!


महसूस जब हो कि सारा शहर, आपसे ज़लने लगा है , समझ लेना आपका नाम भी , चलने लगा है !!


हम मशहुर होने का दावा तो नही करते। मगर….. जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है उसे उलझन मे डाल देते है।


अक्सर वही लोग उठाते हैं सूरज पर उंगलियां……! एक जुगनू तक को छूने की जिन की औकात नहीं होती….!!


उस दिन भि कहा था और आज फिर सुन ले सिरफ उमर ही छोटी है. लेकिन सलाम तो सारी दुनिया ठोकती है!!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

fb attitude shayari hindi mai

अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा!!


मुझे हाथ की रेखाओं पर इसीलिए, विश्वास नहीं है…; कैद ये मेरी मुठ्ठी में है, क्या खोलेगी किस्मत मेरी!!!


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही!!


हम भी #दरिया है, हमे अपना #हुनर #मालूम हे। जिस तरफ भी #चल #पडेंगे, #रास्ता हो जायेगा।


मेरी #तकदीर को #बदल देंगे मेरे #बुलंद #इरादे, मेरी #किस्मत नहीं #मोहताज मेरे #हाँथों कि #लकीरों कि !!!


#जीत #हासिल करनी हो तो #काबिलियत #बढाओ, #किस्मत की #रोटी तो #कुत्तेको भी #नसीब होती है.!!


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही..दुश्मन के शोर से पता चलता है!!


मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है… मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.


लहरों को शांत देख कर ये न समझना की समंदर में रवानी नहीं है.. जब भी उठेंगे तूफान बन के उठेंगे.. अभी उठने की ठानी नहीं है!!


#जनाब मत #पूछिए #हद हमारी #गुस्ताखियों की , हम #आईना #ज़मीं पर रखकर #आसमां #कुचल #दिया करते है ।


#सीढिया उन्हे #मुबारक हो….. जिन्हे #छत तक #जाना है….. मेरी #मन्जिल तो #आसमान है.. #रास्ता मुझे #खुद #बनाना है..।


लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना"दम"हैं"......!


हमारी शक्सियत का अंदाज़ा तुम क्या लगाओगे गालिब… के हम तो कब्रगाहों से भी गुज़रते है तो मुर्दे उठ कर कहते है “भाई सलाम”!!!!


जरा मुस्कुरा के देखो, दुनिया हँसती नजर आएगी!!!


तू मुहब्बत से कोई चाल तो चल, हार जाने का हौसला है मुझ में!!!


ए #लडकी तु तेरे #‪‎ATTITUDE‬ का #फोटो #खींचकर ‪#OLX‬ पर #बेच दे #कयोंकी हमें #"पुरानी" चीजे #पसंद नही #करते.....!।!


तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से,; इश्क तेरी रूह से है इसलिए, खुदा से मांगते हैं तुझे।


नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬ , जीतने तेरे पास ‪‎कपडे‬ नही होन्गे, ‪उतने‬ तो मे रोज ‪‎लफडे‬ करता हुं.....!!!!


बात मुक्कदर पे आ के रुकी है वर्ना, कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में !!


आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके |



सीने पे तीर खाके भी अगर कोई मुस्कुरा दे तो...... निशाना लाख अच्छा हो मगर बेकार जाता है.......!!!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

new attitude shayari hindi mai

संघर्षो में यदि कटता है तो कट जाए सारा जीवन..!! कदम-कदम पर समझौता मेरे बस की बात नहीं….!!!!


सौ खामियाँ मुझमे सही मगर, इक खूबी भी है, अपनों को आज तक पराया नहीं किया.


दुआओ को भी अजीब इश्क है मुझसे… वो कबूल तक नहीं होती मुझसे जुदा होने के डर से …!!!


#आग लगना #मेरी #फितरत में #नही पर #लोग #मेरी #सादगी से ही #जल #जाये उस में #मेरा कया #कसूर!


अपनी मर्जी से तो मुझे खाक भी मंजूर है… तेरी शर्तो पर तो ताज भी मंजूर नहीं…!!!


इश्क न होने के सिर्फ दो तरीके हे.. या तो दिल न बना होता, या तुम ना बनी होती!!!


नहीं मिलेगा तुझे कोई हम सा, जा इजाजत है ज़माना आजमा ले !!


औकात की बात मत कर ‪ऐ_दोस्त‬ ... लोग तेरी ‪‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी ‪आंखो‬ से डरते है!!!


आज़ाद कर दूंगा तुमको अपनी मुहब्बत की क़ैद से , करे जो हमसे बेहतर तुम्हारी क़दर पहले वो शख्स तो ढूँढो!!!


जब निकलते हम अपने तेवर मे लड़किया हमे देखते ही बोलने लगती है अपने फीवर मे!!!


तेरे दीदार की तलाश
में आते है तेरी गलियों
में वरना आवारगी
के लिए पूरा
शहर पड़ा हे ।


मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं, मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है….!!


नीलाम कुछ इस कदर हुए, बाज़ार-ए-वफ़ा में हम आज,, बोली लगाने वाले भी वो ही थे, जो कभी झोली फैला कर माँगा करते थे!!


तू #मोहब्बत है #मेरी इसीलिए #दूर है #मुझसे… अगर #जिद होती तो #शाम तक #बाहों में होती ।


ज़माने तेरे सामने मेरी कोई हस्ती नहीं,, लेकिन,,, कोई खरीद ले इतनी भी ये सस्ती नहीं!!!


हम आज भी
शतरंज़ का खेल अकेले ही
खेलते हे , क्युकी
दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही ..।


सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है , पर हम दुनिया नहीं दिल जितने आये हे ।


पसंन्द आया तो दिल में , नही तो दिमाग में भी नही ।


हम वफा की दुनिया के बादशाह हे , और … हमारी रियासत में बेवफा को मुजरा करने की भी इजाजत नही मिलती, फिर चाहे वो रानी हो या राजकुमारी !!


#हथियार तो #सिर्फ #सोंख के लिए #रखा #करते हे , #खौफ के लिए तो #बस #नाम ही #काफी हे ।


लोग कहते है … तुजे तेरी “आहिर गीरी” एक दिन मरवायेंगी, मेने प्यार से कहां कया करु ? सबको आती नहि और मेरी जाती नहि!!

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

full attitude shayari hindi mai

#बादशाह नहीं #बाजीगर से #पहचानते है #लोग ,, “……#क्यूकी…….” #हम #रानियो के सामने #झुका नहीं करते….!!


आहिर हाथ किसी का थामकर छोङते नहीँ… वादा अगर किसी से करे तो तोङते नही.. अगर तोङ दे दिल कोई आहिर का, तो बिना हाथ पैर तोङे छोङते नही!!


तुम गरदन जुकाने की बात करते हो , h हम वौ है जो आंख उठाने वालो की गरदन पऱसाद मै बाट देते है..।।


हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें , खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!


#रियासते तो आती #जाती रहती हे, मगर #बादशाही करना तो.. #आज भी #लोग #हमसे #सीखते हे ।


हजारों चेहरों में उसकी झलक मिली मुझको… पर. दिल भी जिद पे अड़ा था कि अगर वो नहीं ,तो उसके जैसा भी नहीं!!!


अपनी औकात मे रहे ए वक्त……..याद रख-तेरे साथ साथ..”मै” भी बदलूंगा…।।।


#ना #पूछ मेरे #सब्र की #इन्तहा कहाँ #तक है, #तू #सितम कर ले #तेरी #ताक़त #जहाँ तक है.


में #जानता हु की #बादशाह #बनने जेसी #मुजमे #कोई #बात #नहीं,#मगर ये #बात भी #सुन लो #दोस्तों की #मेरे #जेसा #बनने की #बादशाह की भी #औकात नहीं!!!


वो जिस गली की रानी होने का गुरुर करती हे , नादान हे , इतना भी नही जानती ! उस सहेर के तो हम बादशाह थे ; फर्क सिर्फ इतना था की हमने लोगो के दिलों पे राज किया ।


बुलंदी तक पहुंचना चाहता हूँ मै भी. पर गलत राहो से होकर जाऊ.. इतनी जल्दी भी नही..!!


अपुन की जिंदगी ताश के इक्के की तरह हे , जिसके बगेर रानी और बादशाह भी अधूरे हे ।


हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि कानून का आना जाना मना है।


दूर जा रहे हो तो सोंक से जाना ,. बस इतना याद रखना ; पीछे मुड़ने के देखने की आदत ईधर भी नही हे !


जब महसूस हो कि सारा शहर तुमसे जलने लगा है...समझ लेना तुम्हारा नाम चलने लगा है.!!!


अगर परछाईयाँ कद से और बाते औकात से बडी होने लगे ; तो समझ लो कि सूरज डूबने ही वाला है!!


हम वो शेर हैं जीसकी गुफा में लोगों के पेर के आने के नीशान हैं पर...... जाने के नही ।


उनको डर है कि हम उन के लिए जान नही दे सकते, और मुझे खोफ़ है कि वो रोएंगे बहुत मुझे आज़माने के बाद !!


तु अपने पापा की "परी" है।तो क्या हुआ...हम भी अपने बाप के "नवाब" है।


टूटे हुए सपनो और छुटे हुए अपनों ने मार दिया…… वरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सिखने आया करती थी!!!


हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे Hero भी हम और Villain भी हम.!!


सिर्फ तेरे इश्क की गुलामी में हु आज भी , वरना ये दिल एक अरसे तक नवाब रहा हे !


#भरे #बाजार में हर #एक ‪#लड़की‬ #‪‎JALENGI‬ जब, #अपनी #वाली #अपने #साथ #‪‎CHALENGI‬.!!


महसूस जब हुआ कि सारा शहर, मुझसे जलने लगा है, तब समझ आ गया कि अपना नाम भी, चलने लगा है”!!!


‪#लडकी‬ तो #कभी ‪#‎पटाई‬ #नहीँ पर #‪‎बदनाम‬ तो #ऐसे हो रहे है , #जैसे #100 रानी यों का ‪‎#अकेला‬ #बादशाह हूँ.

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

best attitude shayari hindi mai

#दुनियादारी की #चादर #ओढ़ी है। पर #जिस #दिन #दिमाग #सटका ना, #इतिहास तो #इतिहास। #भूगोल भी #बदल देंगे।


जो लडकिया मुझे bad boy केहेती है...शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते!!!


तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है… वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है…!!


ना राईट . . ना फाईट . . अपना स्टेटस आया की वातावरन टाईट!!!


मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पे बरस जाऊ।। तुझे तक़दीर बदल नि होगी मुझे पाने के लिए ।


#जल जाते हैं मेरे #अंदाज़ से #मेरे #दुश्मन #क्यूंकि एक #मुद्दत से मैंने न #मोहब्बत #बदली और न #दोस्त #बदले .!!


कभी फूलों की तरह मत जीना, जिस दिन खिलोगे…,, टूट कर बिखर जाओगे । जीना है तो पत्थर की तरह जियो; जिस दिन तराशे गए… “खुदा” बन जाओगे ।।


कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...!!!


#हालात ने #तोड़ #दिया #हमें #कच्चे #धागे की तरह… #वरना #हमारे #वादे भी #कभी #ज़ंजीर #हुआ #करते थे..


वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी ...... फिर क्यों उसे "चाँद" और मुझे "आवारा" कहते हैं लोग .... ?


हमारे एक इशारे पे हवाए भी अपना रुख बदल देती हे , मेरे तिनके बिखेरे जो , ज़हान मैं किसकी हस्ती हे !!


ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है और आसान करने के लिए समझना पड़ता है....!!


#ओरों की #जमीन #सिर्फ #जमीन हे और ; #हमारी #जमीन एक #गरदिश।


शुबह हुई कि छेडने लगा है सूरज मुझको । कहता है बडा नाज़ था अपने चाँद पर अब बोलो ।।


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हु!!


#"कर #लेता हूँ #बर्दाश्त
हर #दर्द इसी #आस के #साथ..
की #खुदा #नूर भी #बरसाता
है ... #आज़माइशों के #बाद".!!!


वो तरस जाएँगी प्यार की एक बूँद के लिए; मैं तो बादल हूँ किसी और पे बरस जाऊंगा।


गुजर जाएगा ये दौर भी ज़रा इत्मीनान तो रख जब ख़ुशी ही ना ठहरी तो ग़म की क्या औकात है।


तू जिद हे इस
दिल की , वरना इन
आँखो ने , और भी
हसीन चेहरे देखे हे ।


इससे ज्यादा बेरहमी की इन्तहा और क्या होगी ग़ालिब बाप ने लड़के को पीटने की बजाय उसका नेट कनेक्शन बंद करा दिया ।


#मेरे #बारे में #इतना #मत #सोचना , #दिल में आता हु , #समज में #नही ।


वफादार और तुम....?? ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम......?? इल्जाम भी अच्छा है....!!


बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए… दुनिया तो भगवान से भी दुखी है !


#बिकती है #ना #ख़ुशी #कहीं, ना #कहीं #गम #बिकता है. #लोग #गलतफहमी में हैं, कि #शायद #कहीं #मरहम #बिकता है..


#पैदा तो में #भी #शरीफ #हुवा था , #पर #शराफत से #अपनी #कभी #नही #बनी ।

Attitude Shayari Hindi Mai for Facebook

love attitude shayari hindi mai

लाखो की हंसी तुम्हारे नाम कर देंगे ! हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे । आये अगर हमारे प्यार मे कोई कमी तो कह देना । इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे ।


ज़हासे तेरी बादशाही
खत्म होंती हे ,
वहासे मेरी
नवाबी सुरु होती हे !


#“दम” #कपड़ो में #नहीं,#जिगर में #रखो….#बात #अगर #कपड़ो में #होती तो,#सफ़ेद #कफ़न में,#लिपटा हुआ #मुर्दा भी “#सुल्तान #मिर्ज़ा” होता.


#किसीकी #क्या #मजाल जो #खरीद #सकता #हमको , वो तो #हम ही #बिक #गये #खरीददार #देख के !


#दादागिरी तो #हम #मरने के #बाद भी #करेंगे , #लोग #पैदल #चैलेगे और #हम #कंधो पर ..!!


वो मंज़िल ही बदनसीब
थी जो हमें पा ना
सकी,…. वरना जीत
की क्या औकात
जो हमें ठुकरा दे ।


#हम #घोडे के #‪‎ट्रिगर‬ पे #नहीँ, #बल्की #खुद के #‪जीगर‬ #पे #जीते हे ।


इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा… वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!


#तेवर तो #हम #वक्त #आने #पे #दिखायेंगे ,, #शहेर #तुम #खरीदलो #उस #पर #हुकुमत हम #चलायेंगे…!!!


तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना; हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!


#मुकाम वो #चाहिए की #जिस #दिन भी #हारु , #उस #दिन #जीतने #वाले से #ज्यादा #मेंरे #चर्चे हो!!!!


तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं, ना जाने ये ” शोहरत” है या “बदनामी”… बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती…!!


हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ……!!!!


#शेर #खुद #अपनी #ताकत से #राजा #केहलाता है; #जंगल मे #चुनाव #नही होते.. ।।


बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती. !!!!


उसने कहा मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नही मेंने भी हस कर कहा ; पगली आना हो तो आजा मेरे सपनो मे हकीकत मे आने की तेरी औकात नही!!!


#मिल #सके #आसानी से , #उसकी #ख्वाहिश #किसे है? #ज़िद तो #उसकी है ... जो #मुकद्दर में #लिखा ही नहीं!!!!!


#हम उस #ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे @सर से ज्यादा #उंचाई पर हमारे पांव रहते हे ।


@खून #अभी वो ही है ना ही @शोक बदले ना ही #जूनून, #सून लो फिर से, #रियासते गयी है @रूतबा नही, #रौब ओर #खोफ #आज भी #वही हें |


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ” ऐ बेखबर ” शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।….।।


#मेरी #फितरत में #नहीं
#अपना #गम #बयां करना ,
#अगर तेरे #वजूद का
#हिस्सा हूँ तो #महसूस
कर #तकलीफ मेरी..।।


जिस तरह अपनी पेहचान
खुद बनाई , उसी
तरह में अपनी
"जन्नत"भी खुद
बनावुंगा!!!!


अगर है गहराई  तो चल
डुबा दे मुझ को,
समंदर नाकाम रहा
अब तेरी आँखो की बारी है!!


मेरा बुरा चाहने‬
वालो समझ लो तुम्हारी
मौत आई हैँ, क्योकि
यमराज तो अपना
छोटा भाई हैँ।


ऐ समन्दर मैं तुझसे वाकिफ
हूं मगर इतना बताता हूं,
वो आंखें तुझसे ज्यादा गहरी हैं
जिनका मैं आशिक हूं..!!

attitude status hindi mai new,attitude shayari hindi me new

#हमारी #नियत का #पता #तुम
क्या #लगाओगे #गालिब....
#हम तो #नर्सरी में थे
#तब भी #मैडम
अपना #पल्लू सही #रखती थी...।


#ऐसा #कोई #शहर #नहीं,
#जहा #अपना
#कहर #नहीं, #ऐसी
#कोई #गली #नहीं
#जहा #अपनी #चली #नहीं..


#इश्क की #पतंगे #उडाना
#छोड़ दी ।। #वरना हर
#हसीनाओं की #छत पर
#हमारे ही #धागे होते.