"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Friendship Shayari in Hindi Short Status for Best Friends

Friendship Shayari in Hindi


मैने कहा खुदा से,
क्या खूब दोस्त मिले है…क्या खूब मैनें, किस्मत पाई है,
खुदा ने कहा हंसकर, “संभाल कर रख इसे…
ये मेरी पसंद है…जो तेरे हिस्से में आई है….


दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं..


?##जमीन कि ?#किंमत और "
? #Friends" ?की ?# हिंमत कभी ?कम नही हो सकती`,,,,,??
... ?दिल तो,? #Ashiq♥ तोडतें हैं
हम तो ?#Friends हैं ?#record तोडते हैं.... #???¶¶


friendship shayari in hindi short status for best friends


??????
"साथ�" दो हमारा
"�जिना�" हम �सिखायेँगे�?
"मंजिल�" तुम पाऔ "�रास्ता�" हम बनायेँगे............ ?
"खुश�" तुम रहो "खुशिया�" हम
दिलायेँगे............?
तुम बस "#�#�दोस्त�" बने रहो "#�#�दोस्ती�" हम
#�#�निभायेँगे�.............?


मेरी तो सिर्फ इतनि सी कहानी है,
20% मै बचपन से कमीना था,
Aur 80% मेरै दोस्तो की मैहरबानी है..


❥➠ हमारे ℓïyε वही DoรT ?
सबसे खास 卄oTε है ❣ Jïรкε बारे
ℳε घर พαℓε बोलते 卄αï इसके
sαTн दोबारा दिखा Tɷ तेरी टांगे तोड़ देंगे ❦?❦


सभी इन्सान है मगर फर्क सिर्फ इतना है!
कुछ जख्म देते है,कुछ जख्म भरते है!!
हमसफर सभी है मगर फर्क सिर्फ इतना है!
कुछ साथ चलते है,कुछ छोड जाते है!!
प्यार सभी करते है मगर फर्क सिर्फ इतना है!
कुछ जान देते है, कुछ जान लेते है!!
दोस्ती सभी करते है मगर फर्क सिर्फ इतना है!
कुछ दोस्ती निभाते है,कुछ आजमाते है!!


दिल मे मेरे, बसने वाला किसी दोस्त का प्यार चाहिए,

ना दुआ, ना खुदा, ना हाथों मे कोई तलवार चाहिए,
मुसीबत मे किसी एक प्यारे साथी का हाथों मे हाथ चाहिए,

कहूँ ना मै कुछ, समझ जाए वो सब कुछ,
दिल मे उस के, अपने लिए ऐसे जज़्बात चाहिए,

उस दोस्त के चोट लगने पर हम भी दो आँसू बहाने का हक़ रखें,
और हमारे उन आँसुओं को पोंछने वाला उसी का रूमाल चाहिए,

मैं तो तैयार हूँ हर तूफान को तैर कर पार करने...


दोस्ती में ना कोई वार, ना कोई दिन होता हैं,
ये तो वो एहसास है जिसमे बस यार होता हैं|


नसीब से फरियाद तो कर सकते हैं
वीरानों को आबाद तो कर सकते हैं
क्या हुआ आप से मिल नहीं सकते
एस एम एस भेज कर आप को याद तो कर सकते हैं।

Friendship Shayari in Hindi

Two Line Friendship Shayari in Hindi

जिसदिन कोई #साथ ना दे #उसदिन ?
बस एक #कॉल करना,
#सारीदुनिया ? को #दिखा देंगे की
#तुमदोस्त ?किस के हो????


कुछ लोग यादो को दिल की तस्वीर बनाते है,
दोस्तो की यादों में महफ़िल सजाते है,
हम थोड़े अलग है,
जो किसीकि याद आने से पहले उनको अपनी याद दिलाते है


दोस्त की दोस्ती है दावा मेरे हर ज़ख़्म के लिए,
दोस्त की ही तो ज़रूरत है जीने मरने के लिए,
दोस्त की खाती हर हार हमे मंज़ूर है,
दोस्त की दोस्ती ही तो बस मेरी जान है


नींद में भी गिरते हैं मेरी आँख से आंसू
जब भी तुम ख्वाबों में मेरा हाथ छोड़ देती हो..


मुस्कुरा के गम भुलाना जिन्दगी है...
मिलकर लोग खुश होते हैं तो क्या हुआ..
 बिना मिले दोस्ती निभाना भी जिन्दगी है...


कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी !!


दोस्ती करें,
ईश्वर से ताकि संकट की
घड़ी में वह हमारे काम आए।


खेल ताश का हो या जिंदगी का ,अपना इक्का तब ही दिखानाजब
सामने बादशाह हो ।



रियासते तो आती जाती रहती हे,
मगर बादशाही करना तो..
आज भी लोग हमसे सीखते हे ।

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi for whatsapp status

राज तो हमारा हर जगह पे है…।
पसंद करने वालों के “दिल” में ;
औरनापसंद करने वालों के “दिमाग” में…।।


बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग ,,“……क्यूकी…….
”हम रानियो के सामने झुका नहीं करते….!!


हम वो नही जो गमो मे छोड दे,
हम वो नही जो नाता तोड दे,
हम तो वो हम सफर है मेरे दोस्त,
अगर आपकी सासे रूक जाये तो अपनी सासे छोड दे..


तेरा नजरिया मेरे नजरिये से अलग था,
शायद तूने वक्त गुजारना था और हमे सारी जिन्दगी.


मेरा खुद से मिलने को जी चाहता है ,
काफी कुछ सुन रहा हूँ मैं अपने बारे में..


जिन्दगी भर कोई साथ नहीं देता,
यह जान लिया हमने......!
 लोग तो तब याद करते हैं,
जब वह खुद अकेले हों....


मैं बंदूक और गिटार,दोनों चलाना जानता हूं..
तय तुम्हे करना है की,आप कौन सी धुन पर नाचोगे..!


#बिछड़ने वाले #तेरे लिए,
एक #मशवरा है,
कभी #हमारा #ख्याल आए,
 तो #अपना ख्याल रखना.

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi in two lines

#जिसने हमे #खोया, वो क्या #पायेंगा फिर "#जन्नत" में,
फिर #दुवा भी #मांगेंगा #मिलने कि, हम #मिल ना #पायेंगे "#मन्नत" में.


मूर्ति बेचने वाले गरीब कलाकार के लिए,
किसी ने क्या खूब लिखा है....

गरीबो के बच्चे भी खाना खा सके त्योहारों में,

इसिलिये भगवान खुद बिक जाते है बाजारों में....


शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए,.,
तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे.,.!!!


अजीब जंग चल रही
है "
अश्क" और कलम में आज.........!!
अश्क चलें तो कलम
रुके,
कलम रुके तो अश्क चलें........!!


शान से जीने का शौख है , वो तो हम जिएंगे ही
तू बस अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे..


सोने के जेवर और हमारे तेवर
लोगो को बहोत महंगे पड़ते हैं ,.,!!


अगर इतनी प्यारी सोच तुम्हारी न होती,
मुलाकात यु तुमसे हमारी न होती,
तड़पते रहते सच्चे दोस्त के लिए,
अगर दोस्ती तुमसे हमारी न होती…


रिश्तों का विश्वास टूट न जाये,
दोस्ती का साथ छूट न जाये,
ए खुदा गलती करने से पहले,
संभाल लेना,
की मेरी गलती से मेरा दोस्त रूठ न जाये !


उम्मीद की कश्ती को कोई डूबा नहीं सकता,
रोशनी के दिये को कोई बुझा नहीं सकता,
हमारा प्यार तो ताजमहल की तरह है,
जिसे कोई दूसरा बना नहीं सकता…

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi funny

बेनाम सा यह दर्द
बेनाम सा यह दर्द ठहर क्यों नही जाता;
जो बीत गया है वो गुज़र क्यों नही जाता;
सब कुछ तो है क्या ढूँढती रहती हैं निगाहें;
क्या बात है मैं वक्त पे घर क्यूं नही जाता;
वो एक ही चेहरा तो नही सारे जहाँ मैं;
जो दूर है वो दिल से उतर क्यों नही जाता;
मैं अपनी ही उलझी हुई राहों का तमाशा;
जाते है जिधर सब मैं उधर क्यूं नही जाता;
वो नाम जो बरसों से न चेहरा है न बदन है;
वो ख्वाब अगर है तो बिखर क्यूं नही जाता;
जो बीत गया है वो गुज़र क्यूं नही जाता;
बेनाम सा यह दर्द ठहर क्यों नही जाता।


लगातार मिल रही असफलताओं से निराश नही होना चाहिए
क्योंकि कभी कभी
गुच्छे की आखिरी चाभी
ताला खोल देती है


# जिंदगीजीने में थोडा # उलझगया हुं # पगली,
जिस दिन # तेरा ये # Heroउपर के 2 # Buttonखोल कर बाहर
# निकलेगा,मां # कसमतहलका_मचजाएगा.....


परोक्षे कार्यहन्तारं प्रत्यक्षे प्रियवादिनम्।
वर्जयेत्तादृशं मित्रं विषकुम्भं पयोमुखम् ॥
भावार्थ :
 पीठ पीछे काम बिगाड़नेवाले था सामने
प्रिय बोलने वाले ऐसे मित्र को मुंह पर दूध रखे हुए
विष के घड़े के समान त्याग देना चाहिए ।


एक शायरी अपने ग्रुप के लिए..
शरीफों में कोई चोर नहीं होता,
ख्वाबों में कोई और नहीं होता,
लाइब्रेरी में कोई शोर नहीं होता,
सावन में आजकल ‘मोर’ नहीं होता,
धंधे में कोई १००% प्योर नहीं होता,
पर एक बात की गारंटी है..
हमारे ग्रुप में जो रहे वो
लाइफ में कभी बोर नहीं होता.. :)


गरीब हूँ मगर ख़ुश बहुत हूँ,
क्योंकि दिल के अमीर दोस्तों के साथ रहता हूँ,
उस चाँद को बहुत गुरूर है कि उसके पास नूर है…..
मगर वो क्या जाने की मेरा तो पूरा ग्रुप ही कोहिनूर है.


दोस्त तेरा नाम मैं क्या रखूँ?

सपना रखूँ- तो अधूरा रहेगा..
दिल रखूँ- तो कहीं टूट न जाये..

फिर सोचा कि- लौ ड़ा रखूँ
ज़रुरत पड़ेगी तब खड़ा तो रहेगा !


अगर आप फाइट करके मार खाके घर आते हैं

तो घर के लोगो का रिएक्शन
पापा- चल छोड़, अब उस लड़के के पास मत जाना
माँ- अरे मेरे बेटे का क्या हाल कर दिया
बहन- भैया बहुत दर्द हो रहा है किया?
प्रेमिका- कुत्तों की तरह पिटके मेरे सामने क्यों खड़े हो?

लेकिन दोस्त ..
गाडी निकाल MC को घर से निकल के मारेंगे चल!!


ऐ दोस्त तेरी दोस्ती पर नाज़ हैं,
हर वक्त मिलने की फरीयाद करते हैं,
हमें नहीं पता घर वाले बताते हैं,
हम निंद में भी आपसे बात करते हैं


समर्पित सभी प्यारें दोस्त के लिए
जाम पे जाम पीने का क्या फ़ायदा?,
शाम को पी, सुबह उतर जाएगी..
अरे दो बून्द दोस्ती के पी ले ज़िन्दगी सारी नशे में गुज़र जाएगी..

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi whatsapp status

कामयाबी कभी बड़ी नही होती,
पाने वाले हमेशा बड़े होते है
दरार कभी बड़ी नही होती भरने वाले हमेशा बड़े होते है
इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है
दोस्ती कभी बड़ी नही होती
निभाने वाले हमेशा बड़े होते है.


_मैं आने वाले कल से नहीं डरता. क्योंकि
मैंने बीता हुआ कल देखा है.
और
मैं आज से प्यार करता हु.


सोया रहने दो मुझे यूँ ही गहरी नींद में कि उठना कौन चाहता है
ये तो पागल है जिंदगी जो जीने नहीं देती कोई बतओ मुझे कि जीना कौन चाहता है....


किसी ने धूल क्या झोंकी आखों में,

पहले से बेहतर दिखने लगा है.


हाथ की लकीरें भी कितनी अजीब हैं,
हाथ के अन्दर हैं पर काबू से बाहर…


रिश्ते उन्ही से बनाओ जो निभानेकी औकात रखते हो,
बाकी हरेक दिल काबिल-ऐ-वफा नही होता ।


आदत मुस्कुराने की बनाईये_ जनाब,
रुठती तो ” हसीनाऐ ” हैं.


जन्म-जन्मांतर के टूटे रिश्ते भी जुड़ जाते हैं,
बस सामने वाले को आपसे कोई काम पड़ना चाहिए.


सेल्फ़ी लेते टाइम लड़की का और
बीड़ी सुलगाते टाइम आदमी का मुंह एक जैसा होता है.


हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो….
 ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…


Friendship Shayari in Hindi

best friendship shayari in hindi 2020

यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन हैं
ये ना हो तो क्या फिर,
 बोलो ये ज़िन्दगी हैं..


“मनुष्य कितना भी गोरा क्यों ना हो परंतु
उसकी परछाई सदैव काली होती है…!!
“मैं श्रेष्ठ हूँ” यह आत्मविश्वास है लेकिन….
“सिर्फ मैं ही श्रेष्ठ हूँ” यह अहंकार है !


कुछ दोस्त…
अलमारी की दरज़ में रखे
उन कगज़ो की तरह होते है,
जिन को हम साल में एक या दो बार ही देखते है,
पर जब वो खो जाते है………

तो दिल बेचेन हो जाता है,
पूरी अलमारी को छना जाता है,
और जब नहीं मिलते है तब………

ज़िंदगी भर का अफ़सोस रह जाता है.
काश……


मुझे रिश्तों की लम्बी कतारों से
मतलब नही " दोस्तों "
कोई दिल से मेरा हो तो सिर्फ ...
एक शख्स ही काफी है !!


इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है..


वक्त बदल जाता है जिंदगी के साथ
जिंदगी बदल जाती है वक्त के साथ

वक्त नहीं बदलता दोस्तों के साथ
बस दोस्त बदल जाते हैं वक्त के साथ…


जो लोग बड़ा या छोटा सोचे बिना
किसी भी काम को करने के लिए तैयार रहते हैं,
उनके पास हमेशा पैसा रहता है.

Friendship Shayari in Hindi

cute friendship shayari in hindi

पैसा दोस्त भी बनाता है और दुश्मन भी.


जिस व्यक्ति के पास कोई हुनर नहीं होता है,
 उसके लिए पैसा कमाना बहुत मुश्किल होता है.


तुमहारे जैसे दोस्त को खोने नही देंगे
तुमने जो जखम पर मलहम लगया है,
दिल से जाने नही देंगे
रोज सराफते SMS किया करो वरना,
एक कान के निचे देंगे, और रोने भी नही देंगे !!!


दौलत और शोहरत का क्या करना है मुझे,
मेरे दोस्तों का सहारा ही काफी है जिन्दगी में !!


फरक लड़के और लड़की में है
बस महसूस करने का,

वो तुमको रोशनी देगा,
ये तुमको चाँदनी देगी ,,,,,


कदमो को बाँध न पाएंगी मुसीबत कि जंजीरें,
रास्तों से जरा कह दो, अभी भटका नही हूँ मैं.


#मैं खुद भी
#अपने लिए #अजनबी हूं ..
.
.
.
#मुझे गैर कहने
#वाले ..
#तेरी बात मे #दम है...


मेरे पास #समय नहीं है उन #लोगो के लिए
जो मुझसे #नफरत करते हैं।
मै तो #व्यस्त हूँ उन #लोगो के साथ जो मुझे
#प्यार करते है.

Friendship Shayari in Hindi

most friendship shayari in hindi

धडकन हमारी तुमसे जो कहे,
साँसो को भी उसकी खबर ना लगे,
बहुत खुबसूरत है ये दोस्ती का रिश्ता हमारा,
दुआ है इसे किसी की नजर ना लगे


पहाड़ पिस रहे हैं
कहीं मैदान जल रहा है ,
मुल्क बनाने का काम चल रहा है
बस्तियाँ बसने लगीं, लोग उजड़ने लगे हैं ,
मैंने सुना है हम आगे बढ़ने लगे हैं।
नदियाँ कस दी गईं ,सरहदें खींच दीं गईं ,
कान ढक लिए गए ,आँखें मींच दी गईं ,
मन है कि फिर भी बेतहाशा मचल रहा है,
मुल्क बनाने का काम चल रहा है।


तु कितनी भी खुबसुरत क्युँ नाम हो ए जिंदगी......
खुशमिजाज दोस्तों के बगैर तु अच्छी नहीं लगती....।


अंदाज़ कुछ अलग हैं मेरे सोचने का,
सब को मंजिल का शौक है और मुझे रास्तों का...
कौन कहता है,
खुदा नज़र नहीं आता..?

सिर्फ वोही तो नज़र आता है,
जब कुछ समझ मे नहीं आता..!!


#शत्रु की दुर्बलता # जानने तक उसे मित्र ## बनाए रखिये।""


युं तो गलत नही होते अंदाज चहेरों के
लेकिन लोग वैसे भी नहीं होते जैसे नजर आते हैं .....


:( झूठ के आगे-पीछे दरिया चलते हैं,


जमाने की नजर में अकड के चलना सीख ले ऐ दोस्त,
मौम जैसा दिल लेके फिरोगे तो लोग जलाते रहेंगे..


टिमटिमाते रहते हैं तेरे ख्याल मेरी आँखों में
कुछ यूँ ही मेरी रातें बसर होती हैं तेरी यादों में...

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi language

.रिश्ते और नाते मतलब की पटरी पर चलने वाली वो रेलगाड़ी है
जिसमे जिस जिस का स्टेशन आया वो उतर जाता है....
बोलने का हक...
छीना जा सकता है पर...
खामोशी का नहीं...!!


सीख नही पा रहा हूँ मैं
मीठे झूठ बोलने का हुनर..

कडवे सच ने हमसे
न जाने कितने लोग छीन लिए...


गुरुर तो नहीं करता लेकीन इतना यकीन जरुर है
कि अगर याद नहीं करोगे तो भुला नही सकोगे....


चाहे बर्बाद ही हो जाये सच में रो रोके
अब नही ख्वाब के जानिब हम मुस्कुरायेंगें...


कर दो तब्दील अदालतों को मयखानों में साहब ..,

सुना है नशे में कोई झूठ नहीं बोलता ..


#कैसे करूँ #शुक्रिया तेरी #मेहरबानियों का मेरे #खुदा
मुझे #माँगने का #सलीका नहीं है, पर #तू #देने की हर #अदा जानता है.
.

#गोपीया #दिल थाम के बैठो ....
#कान्हा वापस आ रहा है....


जीवन में समय से बड़ा अपना या पराया कोई और नहीं होता।
आपका समय अच्छा है तोह सभी आपके हैं,
नहीं तोह सभी पराये..।।

Friendship Shayari in Hindi

best friendship shayari in hindi latest

मेरा #Attitude तो #MeRi निशानी है इस से आपको क्या #परेशानी है


ताउम्र बस एक ही सबक याद रखिये...

"दोस्ती" और "इबादत" में नीयत साफ़ रखिये !!


रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते…
कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते|


अगर मेरी शायरियो से बुरा लगे,तो बता देना दोस्तो,में
दर्द बाटने के लिए लिखता हुं,दर्द देने के लिए नहीं.


पगला हमारी ѕтσяу कोई ααѕнιqυι2 कि नहीं है जो हम अकेले मर जायेगे
हमारी ѕтσяу तो ιѕнαqzαα∂є
जेसी है जियेगे भी तेरे साथ और
मरेगे भी तेरे साथ ..!!


#झूठी #शान के #परिंदे ही ज्यादा #फड़फड़ाते है,
#बाज़ की #उड़न में कभी #आवाज नही होती...


तेरी दुनिया से होके मजबुर चला मै बहोत दुर... बहोत दुर चला....क्यों के...
रास्ते का पत्थर किस्मत ने मुझे बना दिया जो रास्ते से गुजरा इक ठोकर लगा गया....


दिल कि बात छुपाना आता नही,
किसी का दिल दुखाना आता नही,
आप सोचते है हम भुल गए आपको,
पर कुछ अच्छे दोस्तों को भुलना हमको आता नही…

Friendship Shayari in Hindi

college friendship shayari in hindi

यकीन मानो दोस्तों,
मजबूरीया
मोहब्बत से
ज्यादा ताकतवर होती है...!!


"दु:ख" और "तकलीफ"
भगवान की बनाई हुई
वह प्रयोगशाला है l
जहां आपकी काबलियत
और आत्मविश्वास को
परखा जाता है ...

शुभ प्रभात


Zindagi अगर _एक जंग_ है to_अपना #Attitude भी #_दबंग _है.


जुनून, हौसला, और पागलपन आज भी वही है
मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नहीं..!!


आज जो हम "परफ्यूम" लगाकर घूम रहे है.…!
वो हकीकत में हमारे पिताजी के "पसीने" की खुश्बू है ~


#गोकुल में जिसने किया #निवास,
उसने #गोपियों के संग #रचा, #इतिहास! देवकी-यशोदा जिनकी #मैया,
ऐसे ही हमारे #कृषण #कन्हैया!
शुभ #जन्मआष्ट्मी!

Friendship Shayari in Hindi

real friendship shayari in hindi

#लोग_बुरे नहीं होते,
बस जब आपके #मतलब के नहीं होते
तो #बुरे_लगने लगते है ।।


#हमारा #स्वभाव #गणीत #के #zero #जैसा #है ,
जिसके # साथ #रहते #है #उसकी #किमत #बढा #देते #है..


मंजिल बदले....या बदले वक्त,
हम तो हमारा मुकाम जरूर पायेंगे.

जो समजते है खुद को बादशाह...
एक दिन हमारे दरबार में जरूर नचायेंगे.


करनी है # खुदासेगुजारिश तेरी # दोस्ती के सिवा कोई
बंदगी न मिले,हर जनम में मिले # दोस्ततेरेजैसा या फिर
कभी # जिंदगी न मिले..!


: हमें कोई ना पहचान पाया.
कुछ अंधे थे.
कुछ अंधेरों में थे.


अगर हम जैसे शरीफो ने दादागिरी शुरु करदी तो ,,
इन हसिनाओ को कोन संभालेगा !!


दमक तो सकते है हम भी गैरों की चमक चुराके,
मगर उधार की रोशनी का चाँद बनना हमें मंजूर नहीं !!


अर्ज किया है,
दिल में कोई गम नहीं,
बातों में कोई दम नहीं,
ये ग्रुप है ‘नवाबो’ का,
यहाँ कोई किसीसे कम नहीं.

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi facebook

#हम जैसे #सिरफिरे ही #इतिहास रचते हैं,
#समझदार तो केवल #इतिहास पढ़ते हैं ।
.


इंसान सिर्फ #आग से नहीं जलता..!
कुछ लोग तो हमारे #अंदाज से जल जाते है...!!


वाकीफ तो हम भी है मशहूर होने के तौर तरीकों से...
पर जिद तो हमें अपने अंदाज से जीने की है.


यही अंदाज़ है मेरा समंदर फ़तह् करने का
मेरी कागज़ की कश्ती में कई जुगनू भी होते हैं.!!!


हमारा अंदाज कोई ना लगाए तो ही ठिक होगा,
क्यूंकि अंदाज तो बारिशों का लगाया जाता है तूफ़ान का नहीं !!


जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने
न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.


तेरा #ज़िक्र, तेरी #फिक्र...
तेरा #अहसास, तेरा #ख़याल...
तू #खुदा नही, #फिर...
हर #जगह #मौजूद क्यूँ है.


कोई #फायदा नही किसीके #पीछे भागने का

Friendship Shayari in Hindi

latest friendship shayari in hindi

मेरे ‪#‎अंदाज़‬ से कम मेरे ‪#‎कारनामो‬ से ज्यादा डरते है मेरे ‪#‎दुश्मन‬।


सीधें है हमें सीधा ही रहने दो..

अगर अपने पे आ गया ना

तो वही ‪#‎अंदाज‬ होगा
सर पे ‪#‎ताज‬ होगा
और अपना ‪#‎राज‬ होगा।


वैसे हम रेहते तो हे # simple type के,, पर
जब हम # मुड
मे
होते हे
तो # सुलतान भी # salute ठोकता हे।।...


“जिन्‍दगी की राहों में बहुत से यार मिलेगें हम क्‍या

हमसे भी अच्‍छे हजार मिलेगें इन अच्‍छों की भीड में

हमे ना भूला देना हम कहॉ आपको बार बार मिलेगें ”.


#‎इरादेहमेशाहमारेसाफ़होते_हैं‬।
‪#‎इसीलिएलोगअक्सर_
हमारेख़िलाफ़होते_है‬..


सोचा ना था कभी
ऐसी दोस्ती होगी,

साथ मेरे आप लोगों जैसी
हस्ती होगी,

जन्नत की गलियों के
ख्वाब क्यूँ देखूं,

अगर हम सारे दोस्त
साथ होंगे तो नरक में भी
मस्ती होगी…


प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो मुजसेकरलो.
आप की कसम वही दुगुना मीलेगा! ♛♛


पगले तेरा नसीब अच्छा है,
कि तुझे मेरे ‪#‎Status‬ और ‪#‎DP‬ देखने को मिल रहे है…
हमारे ‪#‎Block‬ List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… ?

Friendship Shayari in Hindi

images of friendship shayari in hindi

उसदिन भी कहा था और ☆आज फिर सुन ले सिर्फ ☆उमरही छोटी है लेकिन #


एक हमारे दिल का सुकून और एक तुम
दोनों कहाँ रहते हो मिलते ही नही हो..


~ कभी केहती है तू होट है, कभी केहती है तू स्वीट है....♡♡
अरे कोइ उस पगली को समजाओ यारो हम कीतने क्यूट है....


तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो..


#‎गर्लफ्रेन्ड‬ के साथ ‪#‎Dp‬ तो हम भी
डाल सकते हैं..
लेकिन उनका कहना है,
कि "छुप कर ‪#‎मोहब्बत‬ करने का मजाही
कुछ और हैं ...


बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं..
अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती. !!!!


तुम दोस्त हो मेरे सदा के लिए,
मै जिंदा हूँ तुम्हारी वफा के लिए,
कर लेना लाँखो शिकवे मुझसे मगर,
ना होना खफा खुदा के लिए …


# मम्मी ने कहा है # जितनीगोपीघूमानी है
# घूमाले लेकिन # तेरेलिए तो # राधा मैं हि ले के आऊँगी_..


Friendship Shayari in Hindi


किसी रोज़ याद न कर पाऊं तो खुदगर्ज़ न समझ लेना
दोस्तों,
दरसल छोटी सी इस उम्र में परेशानिया
बहुत हैं…


तुम ना लगा पाओगे अंदाजा मेरी "A Y A S H I " का,
तुमने देखा ही कहाँ है मुझे शाम होने के बाद..


हम वो ‪#‎हस्ती‬ है,
 जिनकी ‪#‎हाॅबी‬ सिर्फ मोज मस्ती है!!


गहरी साज़िशों का दौर है,
 उनके गिरेबान में झाँकते रहिये..


इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता,
 कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है।


जितनी इज्जत खुदा कि है.
उतनी इज्जत मेरे दिल मे मेरे दोस्तो कि है, फर्क सिर्फ इतना है कि..
 खुदा एक कुदरत है, ऑर मेरे दोस्त मेरे लिये जन्नत है.


लाख‬ दिये ‪‎जलाले‬ अपनी ‪‎गली‬ मे..? मगर ‪रोशनी‬ तो ‪हमारे‬ आने से ही ‪‎होगी‬.


आदते बुरी नहीं , शौक ऊँचे हैं ,,
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की , हम देखे और पुरा ना हो...
" बात " उन्हीं की होती है,
 जिनमें कोई " बात " होती है..!


हम सिर्फ वहाँ खड़े होते है,
जहाँ ‪#‎Matter‬ बड़े होते है !!


सिकंदर हम भी अपनी मर्जी से है,पर हम दुनिया नही
लोगों का दिल जितना चाहते है"I


अगर जिंदगी में शान से जीना है तो
थोड़ा �#�Attitude� और �#�स्टाइल�


अगर हम सुधर गए तो उनका क्या होगा जिनको हमारे पागलपन से प्यार है..


Friendship Shayari in Hindi


गर्लफ्रेड# तो # बच्चे# पटाते है # कमीना हूँ
कमीनी पटाउंगा लड़की ढूंढनी होती तो
कबकी # ढूँढ # लेते # हम ‪#‎तो‬ # बादशाह ‪#‎है‬ # रानी ‪#‎ही‬ # ढूंडेगे!


बादशाह वो नही होता जो चार पेरो वाले सिहासन पर बेठकर
‪#‎राज‬ करते है बादशाह वो होता है जो ‪#‎Dosto‬ की हर ‪#‎एक‬ धडकन पर राज करे.


जिन्हें बचपन में उनकी मम्मी घसीटते हुए.........
स्कूल छोड़ के आती थी.....
वो लड़के - लडकीया भी आजकल व्हाट्सऐप पर "Status" डाल रहे है......


यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन हैं
ये ना हो तो क्या फिर,
बोलो ये ज़िन्दगी हैं..


नाम बदनाम होने की
# चिंता छोड़ दी हमने…
अब जब जब गुनाह होंगे
चारो तरफ अपने ही नाम के चर्चे होंगे….


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही..
दुश्मन के शोर से पता चलता है…


दोस्ती हर चहरे की मीठी मुस्कान होती है,
दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है,
रूठ भी गऐ हम तो दिल पर मत लेना,
क्योकी दोस्ती जरा सी नादान होती है..


#‎Attitude‬ वाले ‪#‎status‬ के लिये like करे
‪#‎Sad‬ और दूसरे status के लिये ‪#‎comments‬

हम भी तो देखे हमारे ‪#‎fans‬ को क्या चाहिये ||

Friendship Shayari in Hindi

"पैसे भले में उपर नहीं लेके जाऊंगा पर
जब तक मै नीचे हुं
ये मुझे बहुत उपर लेके जायेगा..


पानी को बर्फ में बदलने में वक्त लगता है ,
ढले हुए सूरज को निकलने में वक्त लगता है !

थोड़ा धीरज रख, थोड़ा और जोर लगाता रह,
किस्मत के जंग लगे दरवाजे को खुलने में वक्त लगता है !

कुछ देर रुकने के बाद फिर से चल पड़ना दोस्त,
हर ठोकर के बाद संभलने में वक्त लगता है !

बिखरेगी फिर वही चमक तेरे वजूद से तू महसूस करना,
टूटे हुए मन को संवरने में थोड़ा वक्त लगता है !

जो तूने कहा कर दिखायेगा रख यकीन,
गरजे जब बादल तो बरसने में वक्त लगता है !

खुशी आ रही है और आएगी ही, इन्तजार कर,
जिद्दी दुख को टलने में थोड़ा सा वक्त तो लगता है !!

शुभप्रभात मित्रो


ये तो अच्छा है
शादी मेँ आरक्षण नहीं है, .
वर्ना General वाले तो
कुंवारे ही मरते..


अस काही नाही # की माझ्यावर कुठली मुलगी
# मरत नाही पण मीच# कुठल्या मुलीवर
## फिदा नाही ##


दिन बीत जाते हैं सुहानी यादें बनकर,
बातें रह जाती हैं कहानी बनकर,
पर दोस्त तो हमेशा दिल के करीब रहेंगे,
कभी मुस्कान तो कभी आखों का पानी बन कर

Friendship Shayari in Hindi

friendship shayari in hindi dosti

दोस्ती एक नगमा है जिसे गुनगुनाता हूँ मैं,
दोस्ती वो रिश्ता है जिसे निभाता हूँ मैं,
अकेले जिन्दगी कट नहीं सकती
इसलिये आप जैसे प्यारे_दोस्त बनाता हूँ मैं।


मेरे सुगर से मीठे
टेडी बार जैसे
आसमान से ऊँचे
पाताल से गहरे
बर्फ से ठन्डे
आग से गरम
और सबसे प्यारे दोस्त
गुड मोर्निंग
have a nice Day


आपकी दोस्ती पे नाज़ है हमे,
कल था जितना भरोसा उतना आज है हमे,
दोस्त वो नही जो खुशी मे साथ दे,
दोस्त वही जो हर पल अपनेपन का एहसास दे.


दोस्त साथ हो तो रोने में भी शान है..
दोस्त ना हो तो महफिल भी समशान है!
सारा खेल दोस्ती का है ऐ मेरे दोस्त,
वरना जनाजा और बारात एक ही समान है !!


# ऐसा होगा या # वैसा होगा # ना जाने
# कैसा होगा ज्यादा # सोच मत # पगली
# तेरे # सपनो का # राजकुमार # मेरा भाई होगा#:-* #


सुनो..
ख़्वाहिशें मार दो ..
तो ज़िंदगी जीने देगी..!

Friendship Shayari in Hindi

जब से जाना, तब से जाना,
क्या होता है याराना,
नाज़ुक रिश्ता है इतना जाना,
मुश्किल है इश् रिश्ते को निभाना


परम सत्य : कितनी भी mountain dew
पीयो पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है.. ????


एक दिन हम आपसे इतने दूर हो जायेंगे,
के आसमान के इन तारो में कही खो जायेंगे,
आज मेरी परवाह नहीं आपको,
पर देखना एक दिन हद से ज्यादा.. हम आपको याद आएंगे.


करेगा ज़माना भी हमारी कदर एक दिन ,
बस ये वफादारी की आदत छूट जाने दो...


कितना मुश्किल है ज़िन्दगी का ये सफ़र;
खुदा ने मरना हराम किया,
लोगों ने जीना!


ना मिलना , ना कॉल , ना SMS मुझे तुम्हारी चिंता हो रही है .
क्या हुआ ? चिड़ियाघर वालों ने दुबारा पकड़ लिया क्या ?.


#‎दहशत‬ गोली से नही ‪#‎दिमाग‬ से होती है...
और
#दिमाग तो हमारा ‪#‎बचपन‬ से ही ‪#‎_खराब‬ है...


मेरी यादो की शुरुआत ही तुमसे होती है दोस्तों …
तूम ये न कहा करो की मुझे दुआओ में याद रखना…


Friendship Shayari in Hindi


किसी का हाथ थाम कर छोरना नहीं,
वादा किसी से करो तो तोरना नहीं,
कोई अगर तोर दे दिल आप का,
तो बिना हाथ पैर तोडे उसे छोरना नहीं…


दोस्ती का पहला पैगाम आपके नाम,
जिंदगी की आखरी शाम आप के नाम,
इस सफर मे हमसफर है हम दोनो,
इस दोस्ती को निभाना है आप का काम…


एक हलके से इशारे की जरुरत होगी,
दिल की कश्ती को किनारे की जरुरत होगी,
मत भूलना इस दोस्त को उस दिन,
जिस दिन आपको सहारे की जरुरत होगी…


दोस्ती का अजीब कारोबार हमने बनाया,
वो बेपरवाह सही लेकिन याद हमने किया,
वो भूल गए SMS करना तो मत कहो बुरा उनको,
कसूर उनका नहीं इंतज़ार हमने किया…


कुंडली में “Shani”, मन में “Money” और
हम से “Dushmani” तीनों हानीकारक है…


लड़किया हमारी बराबरी क्या करेगी जितनी


साथ चलने के लिए साथी चाहिए,
आँसु रोकने के लिए मुस्कान चाहिए,
जिंदा रहने के लिए जिंदगी चाहिए,
और जिंदगी जीने के लिए आप जैसा दोस्त चाहिए.


तुझे रात भर ऐसे याद करती हूँ मैं ...
.
.
जैसे सुबह इम्तेहान हो मेरा ।


तेरी दुनिया में कोई गम ना हो,
तेरी खुशियाँ कभी कम न हो,
भगवान तुझे ऐसी आइटम दे,
जो अग्निपथ की चिकनी चमेली से कम
ना हो !!

Friendship Shayari in Hindi

बहुत खूबसूरत होते हैं वो पल...
जिसमे दोस्त साथ होते हैं !
लेकिन-
उससे भी खूबसूरत हैं वो लम्हें...
जब दूर रहकर भी वो हमें याद करते हैं !!


‪#‎फर्क‬ तो अपने-अपने ‪#‎सोच‬ में है....
वरना ‪#‎दोस्ती‬ भी ‪#‎मोहब्बत‬ से कम
नही होती.....!!!!


दिल से दिल कभी जुदा नही होते,
यू ही हम किसी पे फिदा नही होते,
मोहब्बत से बढ़कर तो दोस्ती का रिश्ता हे,
क्यू की दोस्त कभी बेवफा नही होते.


दोस्ती हर चेहरे कि मुस्कान होती है,
दोस्ती ही सुख दुःख कि पहचान होती है,
कोई रूठ भी जाये तो दिल पर मत लेना,
क्युकी दोस्ती जरा सी नादान होती है…


देखी जो नब्ज मेरी,
हँस कर बोला वो हकीम,
जा जमा ले महफिल पुराने दोस्तों के साथ..
तेरे हर मर्ज की दवा वही है


खुदा करे दोस्ती मे एक ऐसा मुकाम आये,
मेरी रूह मेरे दोस्त के काम आये,
हम तो यही दुआ करते है खुदा से,
अगले जनम मे भी आपके दोस्तों मे हमारा नाम आये …


हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नहीं रखते,
दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है !!


दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती हैदोस्ती गहरी हो तो
सबको भाती हैदोस्ती नादान हो
तो टूट जाती हैपर अगर दोस्ती अपने जैसी होतो इतिहास बनाती है।


यादों के सहारे दुनिया नही चलती,
बिना किसी शायर के महफ़िल नही बनती,
एक बार पुकारो तो आए दोस्तों,
क्यों की दोस्तों के बिना ये धड़कने नही चलती..


फूल बनकर मुस्कुराना जिन्दगी है,
मुस्कुरा के गम भूलाना जिन्दगी है,
मिलकर लोग खुश होते है तो क्या हुआ,
बिना मिले दोस्ती निभाना भी जिन्दगी है


कुछ बदली हुई तकदीर नज़र आती है;
दूर तक यादों कि ज़ंजीर नज़र आती है;
मैं देखूं तो क्या देखूं अय दोस्त;
हर चेहरे पर तेरी तस्वीर नज़र आती है


तुझे देखे बिना तेरी तस्वीर बना सकता हूँ,
तुझसे मिले बिना तेरा हाल बता सकता हूँ,
है मेरी दोस्ती में इतना दम,
तेरी आँख का आँसू आपनी आँख से गिरा सकता हूँ


आज का हर एक पल खूबसूरत हे,
मेरे दिल में सिर्फ तुम्हारी सूरत हे,
कुछ भी कहे दुनियावाले कोई गम नहीं हे,
दुनिया से ज्यादा आज तेरी दोस्ती कि ज़रूरत हे.


जो दोस्त कमीने नही होते..
वो कमीने दोस्त ही नही होते.


खवाइश दिल से जताई नहीं जाती;
दोस्तों की याद यूँ ही भुलाई नही जाती;
चलो हम ही एस एम एस कर देते है;
दोस्तों से तो तकलीफ उठाई नही जाती!


एक मुलाक़ात करो हमसे, इनायत समझ कर।
हर चीज़ का हिसाब देंगे क़यामत समझ कर!!
मेरी दोस्ती पे कभी शक़ नां करना।
हम दोस्ती भी करते हैं, इबादत समझ कर!!


दिलों को खरीदने वाले हज़ार मिल जाएँगे,
तुमको दागा देने वाले बार-बार मिल जाएँगे.
मिलेगा ना तुमको हम जैसा कोई,
मिलने को तो दोस्त बेशुमार मिल जाएँगे..



friendship shayari,friendship shayari in hindi,friendship shayari in english,funny friendship shayari,love friendship shayari,sad friendship shayari in hindi,best friendship shayari,friendship shayari with images,new friendship shayari,friendship shayari images in hindi,friendship shayari in hindi images,funny friendship shayari in hindi,friendship shayari photo gallery,friendship shayari hindi,sad friendship shayari,hindi friendship shayari,best friendship shayari in hindi,friendship shayari download,new year friendship shayari,friendship shayari sad,friendship shayari in hindi language,friendship shayari image,friendship shayari in english 140 words,friendship shayari in hindi 2 lines,friendship shayari in english language,friendship shayari photos,friendship shayari wallpaper in hindi,love and friendship shayari,hindi friendship shayari in english,sad friendship shayari with images,friendship shayari english,friendship shayari in hindi with images,friendship shayari pic,true friendship shayari in hindi,friendship shayari in hindi dosti,good morning friendship shayari in hindi,new friendship shayari in hindi,friendship shayari hindi image,hindi friendship shayari in hindi language,best friend friendship shayari,lovely friendship shayari,2 line friendship shayari,broken friendship shayari in hindi<hindi friendship shayari image,beautiful friendship shayari,happy friendship shayari,latest friendship shayari,best friendship shayari with image,friendship shayari sms,friendship shayari in hindi 140 words,cute friendship shayari,love friendship shayari in hindi,romantic friendship shayari,heart touching friendship shayari,hindi friendship shayari free download,friendship shayari com,friendship shayari sad in hindi,friendship shayari funny,friendship shayari status,friendship shayari with image in hindi,two line friendship shayari in hindi,friendship shayari wallpapers,2 line friendship shayari in hindi,friendship shayari in kannada,friendship shayari in hindi for facebook,fake friendship shayari in hindi,best friendship shayari download,two line friendship shayari,good friendship shayari,funny friendship shayari in hindi 140 character,friendship shayari in hindi font,friendship shayari in hindi download,friendship shayari in hindi new,love & friendship shayari,friendship shayari in hindi short,friendship shayari sms in hindi,www friendship shayari com