"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Chutkule in Hindi Latest Funny Jokes

Chutkule in Hindi


मेरी ‪Search‬ तो अभी जारी है, 
तु ‪ अच्छी है‬ पर तेरी ‪Friend‬ ज्यादा प्यारी‬ है !! 


chutkule in hindi best jokes with images


बचपन से बादाम खा रहा हूँ,
तुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !!


दिल की तमन्ना है की मैं भी अपनी पलको पे बिठाऊ तुझको,
बस तू अपना वजन कम करले, तो मेरा काम आसान हो जाए !!


धीरे धीरे से मेरी जिँदगी में आना,
और ब्रेकअप होते ही पतली गली से निकल जाना !!


ना सजा.......ना माफ़ी,
जलने वालो के लिए तो अपनी ‪सेल्फी ही काफी !!


लड़कियो तुम भले ही iphone 6 ले लो,
लेकिन आना तो हमारे पास ‪Miss Call‬ ही है !!


आलू क्या कभी गोबी भी खाया करो,
उस गली में रहने वालों कभी ईस गली भी आया करो !!


दैनिक भास्कर बहुत अच्छा अखबार है,
कचौरी का पूरा तेल सोख लेता है !!


कभी-कभी तो लोग ग्रुप से ऐसे गायब हो जाते है,
जैसे उधार लेकर गये हो !!


जो भाव देगी वही अपनी पारो,
बाकी सबको गोली मारो !!


मुझे तो अकेले रहने में भी कोई दिक्कत नहीं,
ये तो दोस्तों की जिद है, तुम्हे भाभीजी कहने की !!


हम उस देश के वासी है, जहां खूबसूरत लड़कियाँ,
भोजन कम भाव ज्यादा खाती है !!


funny chutkule in hindi for facebook,


तु हाईक की रानी, मैं वोट्सएप का राजा,
मिलना है तो फेसबुक पे आजा !!


आज ही एक कन्या का फेसबुक पे रिकवेस्ट आया था,
साला खुशी खुशी में Not Now कलिक कर दिया !!


लगता है खुदा ने दिल बनाने का काँन्ट्रेक्ट चाईना को दे दिया है,
आज कल टूट बहुत रहे है !!


शराब एक ऐसी पवित्र दवा है जो आपके,
तमाम कीमती विचारो को भाषण में परिवर्तित कर देती है !!


वो आज भी सर्दी में ठिठुर रही है दोस्तो,
मैंने एक बार बस इतना कह दिया की स्वेटर के बिना कैटरीना लगती हो !!


काश तुझे सर्दी के मौसम में लगे मोहब्बत की ठण्ड,
और तड़प कर तू मांगे मुझे कम्बल की तरह !!


मैने उसे कहा कल फोन कयो नहीं उठाया,
पगली‬ बोली रिंगटोन पे नाच रही थी !!


मौत और मोहब्बत तो बस नाम से बदनाम है,
असली दर्द तो Slow Internet देता है !!


बच्चे मेरे गली के बहुत ही शरारती है,
आज फिर तुम्हारा नाम मेरी दीवार पर लिख गये !!


औरते भी अजीब होती है, देवदास का शाहरुख़ इन्हे रोमांटिक लगता है,
और अपना पति शराब पिए तो बेवड़ा लगता है !!


अरे पगली मे तो तुझे तब से चाहता हूँ,
जब से तू स्कुल में दों चोटीया बांध कर आती थी !!


हर एक बॉय के दिल की ख्वाइश होती है,
खुद कितने भी बड़े कमिने क्यों न हो पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!


आजकल की लड़कियों को अपने ससुराल की फिक्र नहीं है,
पर सिमर के ससुराल की पूरी फिक्र है !!


जरुरी नहीं किसी को नापसंद करने की कोई वजह हो,
कुछ साले पैदा ही होते है, गालियाँ खाने के लिए !!


पगली तेरे सिवा में चाॅकलेट तक किसी को ना दू,
दिल‬ तो बहुत दूर की बात है !!


जिंदगी तो कुंवारे आदमी की होती है,
शादीशुदा आदमी की तो बीवी होती है !!


साढ़ू भाई कौन होते है,
एक ही दुकान से ठगे गए दो महान व्यक्ति !!


कुछ लोग छींक मारते हुए इतना जोर से हिल जाते है,
की अंदर दिल और फेफड़े भी रीस्टार्ट हो जाये !!


शादीशुदा पुरुष के लिये घरबार ही सबकुछ होता है,
इसलिये वो या तो घर में पाया जाता है या बार में !!


मुझे प्यार‬ करने वाली ‪लड़की‬ चाहिए,
गोल ‪रोटियाँ‬ तो ‪ढाबे‬ से भी ले आऊंगा !!


नरेंद्र मोदी, पंछी, नदिया, पवन के झोंके,
कोई सरहद न इन्हे रोके !!


ना हवेली ना सहेली,
फीर भी मोज करते है डेइली !!


कुछ यूँ लत लगी है स्टेटस लिखने की,
समझ नहीं आता बचपन में स्कूल जाता था या मैखाने !!


औकात की बात मत कर पगली,
हम तो ऑटोग्राफ देने के लीए भी दो तिन आदमी रखते है !!


आज फिर शहर में मशहूर एक कहानी हो गयी,
खबर आई है की एक लड़की फिर से मेरी दीवानी हो गयी !!


अरे पगली ये तेरा चेहरा है या केले का छिलका,
देखते ही अपना दिल फिसल गया !!


एक बात सुन पगली मुझसे शादी करले रानी बनके रहेगी,
वरना जिंदगी भर सरकारी नल पे पानी भरते रहेगी !!


अपना स्टेटस सिर्फ पढने के लिए नहीं होता,
समझने की कोशिश करोगे तो बहुत कुछ जान पाओगे !!


कुछ लोग ये सोचकर जिम नहीं जाते की,
बॉडी तो बना लेंगे पर शक्ल का क्या करेंगे !!


लाइफ में कोई पार्टनर होना चाहिए,
नहीं तो मन की बात रेडियो पर करनी पड़ती है !!


मेरी गर्लफ्रेंड की शराफत का अंदाज़ा तुम क्या लगाओगे,
वो तो मुझसे चैट भी घूँघट ओढ़ के करती है !!


जिंदगी ने जख्म बहुत दिए लेकिन हरेक को सिल लेता हूँ,
डार्लिंग तुम आलू उबालो और मैं मटर छील लेता हूँ !!


जिन्दगी ने जिन्दगी भर ग़म दिए,
लड़कियो ने जितने नंबर दिए सब के सब बंद दिए !!


जो लड़किया एक गुड लुकिंग स्मार्ट बन्दा ढुँढ रही है,
उन्है बता दूँ की मैं इस वक्त ऑनलाइन ही हुँ !!


आज कल Whatsapp पर वो लोग Admin बने हुऐ है,
जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे !!


आज मम्मी पुछ रही थी की सुबह से इतने खुश क्यो हो,
अब मैं उन्हे कैसे बताऊ की उनकी होने वाली बहु पास हो गयी है !!


प्यार में जो कभी पकड़े जाओ,
देर ना करो,फॉरन ही भाई बन जाओ !!


फिर कहीं से दर्द के सिक्के मिलेंगे,
ये हथेली आज फिर खुजला रही है !!


गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो,
लडकियाँ दो मिनट के भीतर ही दुर्गा का रूप धारण कर लेती है !!


घर में चोरी ना हो इसिलिये कुत्ता पाला था,
कमबख्त कुत्ता ही चोरी हो गया !!


कितने भी अच्छे कर्म कर लो,
मरने के बाद लोग उसी को याद रखेंगे जो उधार लेकर मरा हो !!


हे भगवान मुझे कुछ भी मत दो चलेगा लेकिन,
मेरी मम्मी को एक सुन्दर बहु मिलनी चाहिए !!


जब भी निकलेगी हमारे घर के सामने से ऐ बेवफा,
कुत्तो से न कटवाया तो देख लेना !!


पगली तू हमारी बराबरी क्या करेगी,
हम तो माचीस भी SnapDeal से मंगवाते है !!


मेरी Girlfriend भी iPhone 10 जैसी है,
अभी तक Launch ही नहीं हुई है !!


सूर्यवंशम आ रही है सेट मैक्स पर देख लो,
फिर आई पी एल के बाद ही देखने को मिलेगी ये मूवी !!


तेरी गलियों में कदम नहीं रखेंगे हम आज के बाद,
क्यूंकि किचड हो गया है आज बरसात के बाद !!


अकेले पीने के बाद सबसे बड़ी दिक्कत तो यह होती है,
की अंग्रेजी किसके साथ बोलें !!


दर्द दिलों के कम हो जाते,
पेमेन्ट अगर टाईम पे आ जाते !!


कुछ लड़कियाँ अपनी विदाई पर ऐसे दहाड़े मारकर रोती है,
समझ में नही आता की इनको दूल्हा मिल रहा है या इनसे छीना जा रहा है !!


सुनो, बार बार मेरी प्रोफाइल खोल के तस्वीर ना देखा करो,
नज़र मोहब्बत की होगी तो नज़र लग जाऐगी !!


उनकी ‪‎छत‬ पर गये थे हम कटी हुई ‪पतंग‬ लुटने,
पगली‬ से नज़रे मिल गयी तो कहने लगी की तुम पतंग ‪‎लुटने‬ आये हो या ‪दिल‬ !!


पुराने आशिक वफा तलाश करते थे,
आज के आशिक जगह तलाश करते है !!


जख्मी दिल और बिजली का बिल,
अगर वक्त पे भरा नहीं गया तो जिंदगी में अंधेरा छा जाता है !!


कितना भी ‪अच्छा‬ रहने की कोशिश‬ करू,
फिर भी ‎लडकिया‬ कहती है साला सुधरेगा‬ नहीं !!


धोखा मिला जब प्यार में, ज़िंदगी में उदासी छा गयी,
सोचा था छोड़ दें इस राह को, कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी !!


संस्कार की बात मत कर पगली, हम तो पहला पैग होठों पे,
लगाने से पहले ही भैरो बाबा के नाम के छीटे उडा देते है !!


जब भी खुद की खूबसूरती पर घमंड होने लगे,
अपना आधार कार्ड वाला फोटो देख लेना !!


यूं देखा ना करो हमे हँसते हँसते,
मेरे दोस्त बहुत नटखट है, कह देंगे भाभीजी नमस्ते !!


सोना पड़ेगा बिना शराब पिए ही रात में,
कुछ दिन तो गुजारिये गुजरात में !!


कल Gym में एक लड़की आई तो जोश में 25 KG का डंबल्स उठा लिया,
और अब चाय का कप तक नहीं उठाया जा रहा यार !!


इतना भी मत घुमा ऐ जिन्दगी,
मैं शहर का शायर हूँ, MRF का टायर नहीं !!


आपको ऑनलाइन देख के तो जी रहे है,
वरना ईस दुनिया को अपना लास्ट सीन कबका दिखा चुके होते !!


बस कुछ दिन रुक जाओ पगली,
फ़िर हमारा भी नाम होगा राधा कृष्ण की तरह !!


पप्पू स्कूल में गधा लेकर आया।
अध्यापिका : ये गधा क्यों लेकर आए हो ??
पप्पू :मिस ,आप ही तो कहती है ,की मैंने बड़े बड़े गधो को इंसान बनाया है।
तो मेने सोचा इसका भी भला हो जाए।


पतियों को अपनी थकान तभी याद आती है, जब पत्नी कहती है, बैठो मुझे तुमसे कुछ बातें करनी हैं ।


यदि आपको लगता है कि आपके माता-पिता, शिक्षक या बॉस का व्यवहार आपके प्रति बहुत ज्यादा सख्त और रूखा है तो शादी कर लीजिए और पत्नी को जिंदगी में आने दीजिए……… एक दिन आप इन सभी लोगों से प्यार करने लगेंगे।


देख भाई... ...प्यार में ‪#‎Trust‬ होना चाहिये, शक तो ‪#‎ACP‬ ‪#‎Pradyuman‬ भी करता है !!


कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है..।


पत्नी भगवान के प्रसाद की तरह है, जिसमें चाहते हुए भी कोई नुक्स नहीं निकाला जा सकता … बस श्रद्धा और मजबूरी के साथ चुपचाप खाते जाओ.


मेरी Girlfriend भी _I phone 7 जैसी है. . . .अभी तक Launch नहीं हुई lolzzzzzz


मै कितना भी #‎अच्छा‬ रहने की #‎कोशिश‬ करू.... फिर भी ‪#‎लडकिया‬ कहती हैं साला ‪#‎सुधरेगा‬ नही......!!


आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है.. मजनू चाहता है लैला को, लैला किसी और की दीवानी है !!!


एक सफल इंसान वही है जो बीवी के खर्च करने से ज्यादे कमा सके, और एक सफल महिला वही है ऐसे इंसान को खोज सके।


सभी आदमी गलतियां करते हैं लेकिन विवाहित यह जल्दी मान जाते हैं।


पति बेचारा करवाचौथ का उपवास बन कर रह गया है, एक दिन रखा और तोड़ दिया !!


अगर आपको हर बात पर over- react करने की आदत है तो आपके अन्दर टीवी सीरियल का डायरेक्टर बनने की संभावनाएं छुपी हुई हैं.


जरूरी नहीं कि कुत्ता ही वफादार निकले… वक़्त आने पर आपका वफादार भी कुत्ता निकल सकता है !!!


भगवान और डॉक्टर को कभी नाराज़ मत करो, क्योंकि – जब भगवान नाराज़ होता है तो डॉक्टर के पास भेज देता है और जब डॉक्टर नाराज़ होता है तो भगवान के पास भेज देता है।


हमसे मोहब्बत का दिखावा न किया कर, हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी में तेरी 2-4 ‪#‎KT‬ है ..!!


पूरी बोतल न सही एक जाम तो हो जाए, मिलना न सही दुआ-सलाम तो हो जाए, जिनकी याद में हम बीमार होकर बैठे हैं, उन्हें बुखार न सही, सर्दी-जुकाम तो हो जाए !!


इँसान को कैँसर और एड्स भले ही एक साथ हो जाए
पर खांसी और दस्त एक साथ
की सजा भगवान किसी को न दे


वो आंख बड़ी ही प्यारी थी जो उसने हमें मारी थी. . . . . . हम तो मुफ्त में ही लूट गए यारों हमें कहां पता था कि उनको बाबा रामदेव वाली बीमारी थी !!


यदि लोग गलतियों से सबक लेते हैं, फिर भी दूसरी गर्लफ्रैंड क्यों बनाते हैं?


आज कितने भी महंगे जूते पहन लो, लेकिन वैसी
फीलिंग नहीं आती,
.
.
.
जैसी बचपन में पुचु-पुचु वाले जूते पहन कर आती थी..!!!???


ना वक्त इतना हैं कि सिलेबस पूरा किया जाए, ना तरकीब कोई की एग्जाम पास किया जाए, ना जाने कौन सा दर्द दिया है इस पढ़ाई ने ना रोया जाय और ना सोया जाए.


एक प्रेमी ने प्रेमिका से कहा कि वह उसके लिए नर्क में भी जा सकता है। फिर दोनों ने शादी कर ली। अब प्रेमी नर्क में है!


लड़की को बैंक की तरफ से कॉल आई । सेल्स वाला: हैलो मैडम, मैं ABC बैंक से बोल रहा हूँ, क्या आपको क्रेडिट कार्ड चाहिए ? लड़की: जी नहीं, मेरे पास बॉयफ्रेंड है । sry grls lolzzz


शेर दिन में 20 घंटे सोता है। अगर मेहनत सफलता की कुंजी होती तो गधे जंगल के राजा होते।


आज भी हमारे देश में तू प्यार है, किसी और का, तुझे चाहता कोई और है . . गाना सुनकर 10 में से 8 लड़के तो जजबाती हो ही जाते हैं।


कुंवारों के पास विवेक है और शादीशुदाओं के पास बीवियां !!


हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ?……..खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!


इश्क के इलेक्शन का उम्मीदवार बनना था मुझे, कम्बख्त ने भाई’ कह कर निर्वाचन आयोग बना दिया!


जो पुरुष आज के समय में पत्नी, नौकरी, बिजनेस और स्मार्टफोन के बीच में सामंजस्य बैठा ले … वही आज का महापुरुष है !!


आदमी को औरत की ताक़त का अंदाजा उसी वक़्त लगा लेना चाहिए जब वो उसे लेने पूरी बारात लेकर जाता है और वो शेरनी उधर से अकेली चली आती है.


कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता हैं कि उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी ।


अपना सैलरी चैक बैंक में जाकर डालना ही पड़ेगा। वो इतना छोटा है कि खुद नहीं चल सकता।


शुक्र हे Whattsapp हिंदी में नहीं है ...... वरना Last Seen . ... . अंतिम दर्शन कहलाता !!


एक पति की तुलना चाबी के खिलौने से की जा सकती है।


#‎Attitude‬ होने से कुछ नही होता,,, #‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले.


स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ?


जो पति अपनी बीवी से डरते हैं, वो स्वर्ग में जाते हैं, और जो नहीं डरते उनके लिए धरती ही स्वर्ग के समान है!


प्यारे Radio Stations, क्या तुम्हे अहसास है कि दुनिया में तुम्हारे चुनिंदा 6 गानों से अधिक गाने हैं ?


एक अच्छी शादी यानी अंधी दुल्हन और बहरा पति :P


मैं शर्त लगाता हूं कि मैं जुआ खेलना छोड़ दूंगा।


लड़की गैलरी से नहीं... Salary से पटती है..।


जून में कभी होली नहीं होती मई में कभी दिवाली नहीं होती लड़कियों को देख और आगे बढ़ जा बाबा जी के ठुल्लू क्योंकि जो तुझे पसंद आ जाए वो लड़की तेरी होने वाली घरवाली नहीं होती !!


मैरै वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी सैड शायरी सैंड करता है कि अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूं।


जिंदगी ने जख्म बहुत दिए, लेकिन हरेक को सिल लेता हूं। डार्लिंग तुम आलू उबालो, मैं मटर छील लेता हूं।


अगर कोई आदमी अपनी कार का दरवाज़ा पत्नी के लिए अपने हाथ से खोले तो समझ लीजिए... . . या तो कार नई है या फिर पत्नी !!


पत्नी अर्धांगिनी होती है, इसलिए उसे आधी जानकारी ही दें, जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे !!!


ना चंपा ‪#‎ना‬ पारो ‪#‎आपना‬ तो एक ही ‪#‎ऊसूल‬ है हर लडकी पे ‪#‎लाईन‬ मारो...!


हम तो मम्मी के इतने लायक बच्चे हैं कि जब तक मम्मी सुबह उठने के लिए न बोलें, तब तक मजाल है जो आंख भी खोल दें ।


मरजाणी नै तो हद करदी, बोली आपां डेट पै जावांगे, pizzahut म्है जाके दोनुं गोलगप्पे खावांगें !!


लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं।


छोकरी बोली फोटो तो अच्छी लगा रखी है में बोला चान्स मत मार तेरे सेअच्छी पटा रखी है।।


शादी हो जाने के बाद पुरुषों को अपनी गलतियां याद नहीं रखनी चाहिए... क्योंकि, एक ही बात को दो लोगों को याद रखने का कोई मतलब नहीं है!!


मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है !...... असली दर्द तो Slow Internet देता है !!


अपने टीचर्स की रिस्पेक्ट कीजिये, क्यूंकि इस दुनिया में मुर्गी के अलावा वो ही है, जो आपको अंडा दे सकता है ! :)


यदि किसी आदमी से ये पूछा जाए कि वह लव मैरिज करना पसंद करेगा या अरेंज मैरिज…? तो ये कुछ वैसा ही है, जैसे किसी से ये पूछा जाए कि . . . आप ख़ुदकुशी करना पसंद करेंगे या क़त्ल होना…?


सुबह होने से पहले सबसे ज्यादा अंधेरा होता है। यदि आप अपने पड़ोसी का अखबार चुराना चाहते हैं तो यह ही सबसे बेहतर समय है।


खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी... तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी...!!!


शराब को सलाम, जिंदगी की तमाम परेशानियों का कारण और निवारण यही है।


शादीशुदा लोग कुंवारे से ज्यादा जीते हैं, लेकिन जीते जी मरने की दुआ भी वो ही मांगते रहते हैं।


तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!


खुद को कर कंजूस इतना, की हर एसएमएस भेजने से पहले, सर्विस सेंटर वाले कॉल करके खुद पूछें - सर जी आर यू श्योर? भेजना है कि सेंडिंग फेल कर दूं.


मंदी तब आती है जब आपका पड़ोसी जॉब खो देता है और तनाव तब आता है जब आप स्वयं की जॉब खो देते हैं।


अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!


अपनी बीवी का जन्मदिन न भूलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप सिर्फ एक बार उसे भूल जायें : )


ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!


इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो #आशिक... जो बच गया वो #दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह #पति !!!


सभी हीरो नहीं बन सकते। हीरों के गुजरने पर तालियां बजाने के लिए भी तो कुछ लोगों की जरूरत पड़ती है।


जब लड़की कहे – तुम बहुत अच्छे हो, तुम्हें तो कोई भी मिल जाएगी , इसका मतलब है उसे कोई और मिल गया है।


पहली सिगरेट हो या पहली बीयर कोई भी खरीदकर नहीं पीता … हमेशा कोई न कोई दानवीर हाथ में देकर कहता है – पी ले, कुछ नहीं होगा !!!


कंप्यूटर प्रोग्राम हमेशा वो करता है जो आप उससे कहते हैं, लेकिन शायद ही कभी वो करता है जो आप उससे चाहते हैं।


अगर मंदिरों में ‪#‎freeWiFi‬ होता, तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!


चाहे कितनी भी ‪#‎डाईटिंग‬ कर लों ‪#‎हसीनाओ‬ जब तक ‪#‎भावखाना‬ बंद नही करोगी ... #‎वजन‬ कम नही होगा !!


एक लड़का अचानक लड़कियों को देख कर शायर बन गया.. लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालूं क्या..?? . . . लड़की बोली- हाथ मेरे, गाल तेरे, कान के नीचे बजा डालूं क्या ?


#‎valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो #‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी !!


देख बेबी Post मेरी अच्छी है... सोच मेरी सच्ची है... लेकिन अभी भी मै तुझे पसंद नही आया... तो SWEET_HEART तु अभी बच्ची है....!!


मैं वो बुरी चीज हूं जो अक्सर अच्छे लोगों के साथ होती है।


सुन एक बात तो बता,
#single मेरे लिए हो या तुझे कोई नहीं मिला !!


मेरे बच्चे मेरी साँस संभाले,
और मैं साँस का बच्चा संभाल लुंगी !!


दिल को छोड़ के चहेरे की दीवानी हुई है ये दुनिया,
अब समझ में आया की सेल्फी वाले फोन महंगे क्यूँ आते है !!


आजकल लोगों को जितनी जल्दी एक दुसरे के लिए #feeling आने लगती है,
उतनी जल्दी तो ट्रेन भी नहीं आती स्टेशन पर !!


कुछ लोग खुद तो #single ही होते है,
लेकिन दूसरों को उलटी सीधी #advice देकर उनको भी #single कर देते है !!


कुछ लोग जिंदगी में बस,
जीना हराम करने ही आते है !!


#husband वाली #feelings आती है मुझे,
जब कोई लड़की #inbox में अच्छा जी कहती है !!


जब दिल में कोई हड्डी ही नहीं है,
तो ये कमबख्त टूट कैसे जाता है !!


हर इंसान बहोत ही खूबसूरत होता है,
जरूरत होती है तो सिर्फ एक अच्छे एडिटिंग एप्प की !!


जब छोटे थे तो अंधेरों से बहोत डर लगता था,
आज बिजली का बिल देखकर रौशनी से डर लगता है !!


ईतना रोमांटिक मौसम भी मत कर खुदा,
जरूरी तो नहीं है की सबकी सैटिंग हो !!


आज सड़क पर एक टुटा हुआ #idea का सिम मिला,
लगता है आज फिर कोई #INN का #student फेइल हो गया !!


बाइक चलाते हुए जो तुम तिरछी नजरों से हर लड़की को ताड़ते हो,
शास्त्रों में इसे ही छिछोरापन कहा गया है !!


अकेले आये थे और अकेले ही जाना है,
फिर साला अकेला रहा क्यूँ नहीं जाता !!


अचानक मौसम में ये आंधिया कैसे आने लगी,
लगता है मायके से बीवियां सबकी वापस आने लगी !!


लड़की का पीछा करते वक्त अगर लड़की अचानक रोड पे बैठ जाए,
तो उससे थोडा पीछे ही रहे क्या पता वो नागिन बन रही हो !!


लोग कहते है काला रंग अशुभ होता है,
पर स्कूल का वो ब्लैक बोर्ड लोगों की जिन्दगी बदल देता है !!


डॉलर की भी क्या औकात है,
हमारे तो टमाटर भी उससे महंगे है !!


मोबाइल और दिल इतने साफ़ रखो,
की अगर कोई खोल कर देखे तो शर्मिंदगी न हो !!


काश तेरे दिल में भी एक दरवाजा होता,
हम अंदर जा कर कुंडी लगा देते सदा के लिये !!


बदलती दुनिया का ऐसे असर होने लगा,
आदमी पागल और फोन स्मार्ट होने लगा !!


दुनिया का सबसे सस्ता मजदुर बीवी होती है,
जिसे जिंदगीभर भ्रम में रखा जाता है की वो पुरे घर की मालकिन है !!


अब तो गरमी के नखरे भी कम हो गए,
पता नहीं तुम्हारे नखरे कब कम होंगे !!


दिन भर कितना भी क्यूँ ना घूम लो,
सबसे हॉट लड़की तब ही दिखेगी जब घरवाले साथ हो !!


बेइज्जती और शादी तब ही अच्छी लगती है,
जब दूसरों की होती है !!


जा रही हो तो फिर कभी लौट कर मत आना,
क्यूंकि मैं मनहूस शकलें बार बार देखा नहीं करता !!


क्या रखा है इस किताबी संसार में,
आओ बिना पढ़े टॉप करे बिहार में !!


यदि लोग गलतियों से सबक लेते है,
फिर भी दूसरी गर्लफ्रेंड क्यों बनाते है !!


तू #Bank Loan और मैं #विजय माल्या जैसा,
तुझे लेकर मैं कहीं दूर चला जाऊँगा !!


जो लड़किया बोलती है की सारे लड़के एक जैसे होते है,
उनको कोई पूछने वाला हो की सबके साथ तू कर क्या रही थी बहन !!


ये घरवाले जो जगाने के लिए सुबह-सुबह पंखा बंद कर देते है,
शास्त्रों में इसे ही छल कपट कहा गया है !!


बहुत मिठास हमारे लहू में है साहब,
मौका जिसे भी मिलता है पीता ज़रूर है !!


मुझे तुमसे उतना ही लगाव है,
जितना सेट मैक्स वालो को सूर्यवंशम से !!


मर्द मिर्च की तरह तीखा और तेज होता है,
और मिर्च कितनी भी तेज क्यूँ ना हो ओरत उसका आचार डाल ही देती है !!


गरीबों की हाय और पत्नियों की राय,
जिन्दगी में कभी नहीं लेनी चाहिए !!


एक तो ये गरमी और एक तुम,
दोनो बहने हो क्या जो इतना जलाती हो हमें !!


अगर Facebook और Whatsapp ना होते,
तो आशिको ने चिठ्ठिया भेज भेज कर कबूतरों को पागल कर दिए होते !!


मैं तो इतना होशियार हूँ की,
आजतक किसीको इसका पता ही नहीं चलने दिया !!


एक तो मेरी चाहत और दुसरा इश्क का बुखार,
शहर का तापमान 44 डिग्री ना हो तो क्या हो !!


दिन रात #msg कर कर के ऐसा कर दिया तुम जालिमों ने मुझे,
घर की घंटी बजने पर भी #mobile उठा लेती हूँ मैं !!


पतिओं के लिए भी कोई मायका होना चाहिए,
जहाँ चले जाने की धमकी वो भी दे सके !!


पानी में बैठी भैंस और #TV देखने बैठी महिला,
जल्दी उठने का नाम ही नहीं लेती !!


लोगों को बार बार प्यार होता है,
जैसे मुझे बार बार झुकाम !!


#Scooty में अगर दो की जगह चार ब्रेक लगा दो,
तो भी लडकियां #Scooty पैर से ही रोकेगी !!


उस आशिक का दर्द तो शायद भगवान भी नहीं समझ सकते,
जिसकी #gf रीचार्जे करवाने के बाद भी उसे फोन नहीं करती !!


मुँह से निकली बात, कमान से निकला तीर और,
मोहब्बत में कराये गये #Recharge के पैसे कभी वापस नहीं आते !!


तुम मेरे नहीं हो फिर भी ना जाने क्यूँ दिल करता है,
की उन सबका मुंह तोड़ दूँ जिससे तुम बात करते हो !!


कुछ लोग सबकुछ सिख जाते है,
सिवा तमीज के !!


वो कहने लगी ‪की चाँद तारे‬ तोड़ लाओ,
मैं पागलख़ाने छोड़ आया उसे !!


कब तक देखती रहोगी चुपके से मेरा ‪#‎Dp,
कभी बात कर के तो देख हो जायेगा ‪#‎Normal_Bp‬ !!


जब कोई लड़की पहली बार #I love u too बोलती है तो,
इतनी ख़ुशी होती है की जैसे आज माँ-बाप का नाम रौशन कर दिया हो !!


हर मोहल्ले में एक एसा हरामखोर जरूर होता है,
जिसे पता होता है की कौनसी लड़की कहाँ #Set है !!


दोस्ती में लोग #जान भी देते है,
लेकिन अपनी #जान का नंबर नहीं देते !!


सुन पगले प्यार तो हमने भी सिर्फ तुमसे ही किया था,
पर तू समझता नहीं की बंदी एक है और उन पर मरते लड़के अनेक है !!


कायदे से देखा जाये तो दुनिया मे कोई भी इंसान शाकाहारी नहीं है,
क्यूंकि थोडा बहुत दिमाग तो हर कोई खाता है !!


घड़ी डिटर्जनट से भी जयादा ख़राब हो गयी है ज़िन्दगी,
लोग इस्तेमाल तो करते है पर विश्वास नहीं करते !!


ये घर वाले भी मुझे सुबह-सुबह ऐसे उठाते है,
जैसे विश्वयुद्ध शुरु हो गया हो और मैं ही आखरी सैनिक बचा हूँ !!


वो लड़की ही क्या,
जो जिद्दी ना हो !!


तुम्हारे #msg के इंतजार में हम इतना रोते है,
अब तो पड़ोसी भी अपना मुँह हमारे आँसूओ से धोते है !!


शादी से पहले हो सके तो दुनिया घूम लो,
क्यूंकि शादी के बाद तो दुनिया ही घूम जाती है !!


किडनी से काम चले तो बताना दुनिया वालों,
अब किसीको दिल देना अपने बस की बात नहीं !!


कितना गुस्सा आता है जब आपको कोई,
बात बताने लगे और फिर कहे छोडो रहने दो !!


सुन पगली ऐसे कैसे तू किसी और की हो जायेगी
गोल गप्पे मैंने खिलाये और ‪#‎Gf‬ किसी और की बन जायेगी !!


लड़कियों की मुस्कान और #China का मोबाईल,
दोनों बहोत जल्दी अपनी औकात दिखा देते है !!


जब से होश संभाला है,
पढ़ाई पूरी ही नहीं होती !!


दुनिया में सबकुछ बंद हो सकता है,
सिवा लोगों की बकवास के !!


प्यार करने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती,
लेकिन आजकल रिचार्ज के लिये लड़कियों को प्यार करने की जरूरत पड़ती है !!


काश वो #TeenPatti के #Dealer की तरह होती,
बात भले ही ना करे कम से कम सामने तो बैठी होती !!


आजकल की लडकियां हर ‪#‎DP‬ में शकल बदल लेती है,
समझ नहीं आता की लड़की है या इच्छाधारी नागिन !!


क्यूँ तेरे झुठ्ठे वादों पर मैं सवाल ना करूँ,
तुम मेरा प्यार थे कोई नरेंद्र मोदी नहीं !!


सिर दर्द होने पर #Gf से थोड़ी देर बात कर लेना,
क्यूंकि जहर ही तो जहर को मारता है !!


जिन्दगी में पैसा ही सब कुछ नहीं होता,
और पैसे की बिना घंटा कुछ भी नहीं होता !!


सुनो मेरा दिल कभी मत तोडना,
वरना मैं तुम्हारी हड्डियाँ तोड़ दूंगी !!


इतनी गरमी में #Gf के साथ घुमने से अच्छा है,
की प्यार में धोखा खा के चुपचाप घर में बैठा रहूँ !!


भा*ड में गए अच्छे दि*न,
कोई ये बताओ की ठन्डे दिन कब आयेंगे !!


जिन्दगी में सफल वही इंसान होता है,
जिसके ऊपर दुश्मन निम्बू फेंके तो उसका भी शरबत बना के पी ले !!


बी*वी को पैसे ,
जितने भी दो कम ही लगते है !!


कितनी भी #Mountain Dew पीयो,
पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है !!


दिमाग से पैदल और दिल से पागल,
ऐसे लोग ही जिन्दगी ढंग से जीते है !!


उसने इल्जाम भी लगाया तो कितना हसीन लगाया,
बोली की सर ये बस पुरी क्लास में मुझे ही देखता रहता है !!


#‎Gf‬ को तो लोग यूँ ही बदनाम करते है,
तकलीफ तो उसका ‪#‎Best_friend‬ देता है !!


दिल टूटने से ज्यादा दर्द,
#Mobile टूटने से होता है !!


शायर बनने के लिए दिल टूटना ही जरुरी नहीं साहब,
कॉपी पेस्ट का हुनर भी बहुत मायने रखता है !!


मेरे कमीने दोस्त नरक में जाए तो भी मुझसे कहेंगे,
यमराज की लड़की को देखा था क्या म*स्त लग रही थी यार !!


हम तो करम ही करते है,
पता नहीं साला कांड क्यूँ हो जाता है !!


सा*ला अपनी ‪जिंदगी‬ भी ‪#‎Android‬ मोबाइल जैसी है,
एक लडकी को दिल दिया नहीं की
मार्केट में नया ‪#‎Version‬ आ जाता है !!




chutkule in hindi,funny chutkule in hindi,majedar chutkule in hindi,chutkule in hindi download,chutkule in hindi sms,adults chutkule in hindi,hindi chutkule in hindi language,whatsapp funny chutkule in hindi,funny chutkule in hindi with picture,hansi ke chutkule in hindi,chutkule in hindi with images,chutkule in hindi very funny,new chutkule in hindi,sexy chutkule in hindi,chutkule in hindi on sardar,pappu ke chutkule in hindi,funny chutkule in hindi latest,chutkule in hindi video,nonveg chutkule in hindi,best chutkule in hindi,haryanvi chutkule in hindi,hasi ke chutkule in hindi,non veg chutkule in hindi,whatsapp chutkule in hindi,hindi chutkule in hindi,chutkule in hindi language,mast chutkule in hindi,chutkule in hindi latest,haryanavi chutkule in hindi,very funny chutkule in hindi,bhojpuri chutkule in hindi,best chutkule in hindi,chatpate chutkule in hindi,majedar chutkule in hindi language,chutkule in hindi non veg,santa banta chutkule in hindi,chutkule in hindi image,chutkule in hindi love,mazedar chutkule in hindi,romantic chutkule in hindi,chutkule in hindi santa banta,chutkule hi chutkule in hindi,teacher student chutkule in hindi,hasi wale chutkule in hindi,chutkule in hindi for kids,comedy chutkule in hindi,akbar birbal ke chutkule in hindi,latest chutkule in hindi 2020,bacho ke chutkule in hindi,gudgudi chutkule in hindi,chutkule in hindi font,love chutkule in hindi,bahut gande chutkule in hindi,funny chutkule in hindi video,ajab gajab chutkule in hindi,punjabi chutkule in hindi,double meaning chutkule in hindi,hansi ke chutkule in hindi latest,new chutkule in hindi language,latest chutkule in hindi,funny chutkule in hindi language,hasya chutkule in hindi,laughing chutkule in hindi,chutkule in hindi 2020,chutkule hi chutkule in hindi language,hot chutkule in hindi,desi chutkule in hindi,indian chutkule in hindi,25 chutkule in hindi,hindi chutkule in hindi language download,good morning chutkule in hindi,holi ke chutkule in hindi,latest chutkule in hindi 2020,new year chutkule in hindi,santa banta chutkule in hindi language,chulbule chutkule in hindi,hansi chutkule in hindi,funny chutkule in hindi 140 character,chutkule in hindi new,comedy chutkule in hindi language,sexi chutkule in hindi,marwadi chutkule in hindi,akbar birbal chutkule in hindi,long chutkule in hindi,dehati chutkule in hindi,rajnitik chutkule in hindi,small chutkule in hindi