"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Jokes in Hindi Very Funny Chutkule मजेदार, हास्य

Jokes in Hindi


टीचर: एक्टिव ­वॉइस और पैसिव वॉइस का एक्साम्पल बताओ.. ?? 
.
स्टूडेंट: एक्टिव वॉइस: तेरे मस्त मस्त दो नैन, मेरे दिल का ले गए चैन… 
.
पैसिव वॉइस: मेरे दिल का ले गए चैन, तेरे मस्त मस्त दो नैन.. 

आज कल Whatsapp पर वो लोग Admin बने हुऐ है, 
जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे !! 


Jokes in Hindi Very Funny Chutkule मजेदार, हास्य


आज मम्मी पुछ रही थी की सुबह से इतने खुश क्यो हो,
अब मैं उन्हे कैसे बताऊ की उनकी होने वाली बहु पास हो गयी है !!


प्यार में जो कभी पकड़े जाओ,
देर ना करो,फॉरन ही भाई बन जाओ !!


फिर कहीं से दर्द के सिक्के मिलेंगे,
ये हथेली आज फिर खुजला रही है !!


गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो,
लडकियाँ दो मिनट के भीतर ही दुर्गा का रूप धारण कर लेती है !!


घर में चोरी ना हो इसिलिये कुत्ता पाला था,
कमबख्त कुत्ता ही चोरी हो गया !!


कितने भी अच्छे कर्म कर लो,
मरने के बाद लोग उसी को याद रखेंगे जो उधार लेकर मरा हो !!


हे भगवान मुझे कुछ भी मत दो चलेगा लेकिन,
मेरी मम्मी को एक सुन्दर बहु मिलनी चाहिए !!


जब भी निकलेगी हमारे घर के सामने से ऐ बेवफा,
कुत्तो से न कटवाया तो देख लेना !!


पगली तू हमारी बराबरी क्या करेगी,
हम तो माचीस भी SnapDeal से मंगवाते है !!


मेरी Girlfriend भी iPhone 10 जैसी है,
अभी तक Launch ही नहीं हुई है !!


सूर्यवंशम आ रही है सेट मैक्स पर देख लो,
फिर आई पी एल के बाद ही देखने को मिलेगी ये मूवी !!


तेरी गलियों में कदम नहीं रखेंगे हम आज के बाद,
क्यूंकि किचड हो गया है आज बरसात के बाद !!


अकेले पीने के बाद सबसे बड़ी दिक्कत तो यह होती है,
की अंग्रेजी किसके साथ बोलें !!


दर्द दिलों के कम हो जाते,
पेमेन्ट अगर टाईम पे आ जाते !!


कुछ लड़कियाँ अपनी विदाई पर ऐसे दहाड़े मारकर रोती है,
समझ में नही आता की इनको दूल्हा मिल रहा है या इनसे छीना जा रहा है !!


सुनो, बार बार मेरी प्रोफाइल खोल के तस्वीर ना देखा करो,
नज़र मोहब्बत की होगी तो नज़र लग जाऐगी !!


उनकी ‪‎छत‬ पर गये थे हम कटी हुई ‪पतंग‬ लुटने,
पगली‬ से नज़रे मिल गयी तो कहने लगी की तुम पतंग ‪‎लुटने‬ आये हो या ‪दिल‬ !!


पुराने आशिक वफा तलाश करते थे,
आज के आशिक जगह तलाश करते है !!


जख्मी दिल और बिजली का बिल,
अगर वक्त पे भरा नहीं गया तो जिंदगी में अंधेरा छा जाता है !!


कितना भी ‪अच्छा‬ रहने की कोशिश‬ करू,
फिर भी ‎लडकिया‬ कहती है साला सुधरेगा‬ नहीं !!


धोखा मिला जब प्यार में, ज़िंदगी में उदासी छा गयी,
सोचा था छोड़ दें इस राह को, कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी !!


संस्कार की बात मत कर पगली, हम तो पहला पैग होठों पे,
लगाने से पहले ही भैरो बाबा के नाम के छीटे उडा देते है !!


जब भी खुद की खूबसूरती पर घमंड होने लगे,
अपना आधार कार्ड वाला फोटो देख लेना !!


यूं देखा ना करो हमे हँसते हँसते,
मेरे दोस्त बहुत नटखट है, कह देंगे भाभीजी नमस्ते !!


सोना पड़ेगा बिना शराब पिए ही रात में,
कुछ दिन तो गुजारिये गुजरात में !!


कल Gym में एक लड़की आई तो जोश में 25 KG का डंबल्स उठा लिया,
और अब चाय का कप तक नहीं उठाया जा रहा यार !!


इतना भी मत घुमा ऐ जिन्दगी,
मैं शहर का शायर हूँ, MRF का टायर नहीं !!


आपको ऑनलाइन देख के तो जी रहे है,
वरना ईस दुनिया को अपना लास्ट सीन कबका दिखा चुके होते !!


बस कुछ दिन रुक जाओ पगली,
फ़िर हमारा भी नाम होगा राधा कृष्ण की तरह !!


तीसरे अम्पायर को उतनी जल्दी –जल्दी ही बदलना चाहिए जितना की बच्चों की लंगोट बदलते हैं और उसी वजह से !!!


गवर्न्मेंट का नया रूल..
जिसके 5 बच्चे हो उसे घर मिलेगा…
पप्पू के 3 थे उसने वाईफ से कहा,
पड़ोस के 2 मेरे है उनको लेके आता हूँ..!!
( लाने के बाद )
पप्पू : अपने 3 कहा गए?
वाईफ : जिसके थे वह ले गया..!!


शादी के बाद दूसरे की बीवी ज्यादा खूबसूरत लगती है.


एक फैमिली शोले फिल्म देख
कर अपने घर आयी…
तभी पति ने पत्नी से,
रोमांटिक अंदाज़ में कहा,
नाच बसंती नाच..
तभी उनका छोटा बच्चा बोला,
नहीं मम्मी ईस कुत्ते के सामने मत नाचना..!


जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं कभी अपनी बात नहीं दोहराता।


पति वो प्राणी हैं जो चप्पल झाड़कर भी यह दिखाता है कि उसने पूरे घर की सफाई की है।


लड़की और लड़का बैठे हुए थे….
२ कुत्ते एक दूसरे को किस कर रहे थे,
लड़का: जानू अगर तुम बुरा न
मानो तो मैं भी??????
लड़की: ओके, पर संभल के,
कही कुत्ता काट न ले…


मैं तब तक काम करने का नाटक करता रहूंगा जब तक वो मुझे सैलरी देने का नाटक करते रहेंगे।


गर्लफ्रेंड: मेरी मम्मी को तुम बहुत
पसंद आये हो,
.
.
पप्पू: चल पगली…
.
.
कुछ भी हो
.
मैं शादी तुमसे ही करूँगा..
आंटी से कहना वो मुझे भूल जाएँ…


वो कहते हैं शराब धीरे-धीरे जान लेती है। वैसे फर्क किसे पड़ता है, मरने की जल्दी भी किसे है।


हसबंड और वाईफ दोनों मार्केट गए
तो एक लड़की ने हेलो किया..
वाईफ: कौन थी वो?
हसबंड: तुम प्लीज दिमाग ख़राब
मत करो, अभी उसको
भी बताना है की तुम कौन हो..


शराब पीने की लत एकमात्र ऐसी बीमारी है जिसमें आप खुद को कभी बीमार नहीं समझते हैं।


सन: पापा, सर्कस देखने चले?
पापा: I’m Busy.
सन: पापा, उसमे एक लड़की बिना
कपड़ों के शेर पे सवारी करती है..
.
पापा: बहूत ज़िद्दी हो, चलो,
बहुत दिन हो गए, शेर नहीं देखा…


वैधानिक चेतावनीः शराब पीने से आपको यह भ्रम हो सकता है कि आपकी पूर्व गर्लफ्रैंड आपके फोन का बेसब्री से इंतेजार कर रही है।


भगवान को गुस्सा कब आता है?
जब .. जब कोई लड़की शादी से पहले प्रेगनेंट हो जाये..
और उसकी माँ कहे,
“हे भगवान ये तूने क्या किया…”


डिक्शनरी ऐसी एकमात्र जगह है जहां काम (work) से पहले कामयाबी (success) आती है।


तुम्हारे पास दो ही विकल्प हैं कुंवारे रहे और शादी के बारे में सोचते रहे या शादी करलो और मरने के बारे में सोचते रहो।


रेल्वे स्टेशन सूचना फलक:
.
रेल की पटरी पर बैठ कर पोट्टी न करें..
आप रोज़ हाथ से पिछवाड़ा धोते हैं,
किसी दिन पिछवाड़े से हाथ धो बैठेंगे..


अच्छो दोस्त जितनी बार भी रूठें उन्हें मना लेना चाहिए क्योंकि वो हमारे सारे राज जानते हैं।


गब्बर: आज मैंने बसंती को नहाते हुए देखा!!
वीरू: कुत्ते, कमीने मैं तेरा खून पी जाऊंगा…
गब्बर: अरे वैम्पायर की औलाद,
मैं नहा रहा था और बसंती बाजू से जा रही थी ..


बीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ जमाना छोड़ देंगे हम, इक्कीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ, तो पुराना छोड़ देंगे हम..।


वो प्यार तो करते हैं
पर क़बूल नहीं करते,
वो याद तो करते हैं,
पर जाहीर नहीं करते..
ईस कदर कंजूस है मेरे मेहबूब,
वो मिस कॉल तो करते हैं,
पर कॉल नहीं करते!


ना दिल में आता हूँ, ना समझ में आता हूँ,
दारु पिलायेगा तो अभी आता हूँ !!


लड़कियो को गाली मत दो बस एक वर्ड काफी है,
जो गाली से ज्यादा असर कर देगा और वो है आंटीजी !!


इस गर्मी में पुण्य वही कमाता है,
जो बिना कहे कूलर में एक बाल्टी पानी भर जाता है !!


जो दिल के दर्द भुलाने के लिए दारू पिते है वो चकणा नहीं खाते,
चकणा तो वो हारामखोर खाते है जो दिलासा देने आते है !!


अपनी खुद की गलतियों पर हँसना आपकी उम्र बढा सकता है,
अपनी बीवी की गलतियों पर हँसना आपकी उम्र घटा भी सकता है !!


यूँ तो हम अपनी जिन्दगी में बेख़ौफ़ जीते है,
बस सिगरेट है जो बाप से छुपा कर पीतें है !!


कुछ लोगो को कुछ आता हो या ना आता हो,
दिमाग़ का दही करना ज़रूर आता है !!


वो दोस्त उम्र भर क्या साथ देंगे जिन्होने,
बस स्टैंड के सामने पुलिस देखकर बाइक से उतार दिया !!


पुछते है वो मेरे पीने की क्या सीमा है,
उन्हे क्या पता की मेरे लिवर का दो करेाड का बीमा है !!


दुनिया की आधी प्रेम कहानियां तो,
लड़कियो की पेंडिंग फ्रेंड रिक्वेस्ट में अटकी पड़ी है !!


चाहे कितनी भी ‪डाईटिंग‬ कर लो ‪‎हसीनाओ,
जब तक ‪भाव खाना‬ बंद नही करोगी, ‎वजन‬ कम नही होगा !!


ना जाने कौनसा वायरस है तेरी यादो में,
तुजको सोचु तो अक्सर हैंग हो जाता हूँ !!


हमारे तजुर्बे हमे ये भी सबक सीखाता है,
की जो मख्खन लगाता है, वो ही चुना लगाता है !!


सच्चे मित्र हंमेशा वो होते है,
जो अपनी गर्लफ्रेंड से कहकर आपको अनफ्रेंड करवा देते है !!


Ok को kk लिखने वाली लड़किया ही,
आगे चलकर तीसरे विश्व युद्ध की मुख्य वजह बनेगी !!


मुझे अपनी सही वैल्यू उस समय पता चली जब,
कस्टमर केयर वाली ने कहा की आपकी कॉल हमारे लिए महत्वपूर्ण है !!


शराब और मेरा कई बार ब्रेकअप हो चुका है,
पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है !!


ऐ खुदा, हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता,
अब कैसे पता करूँ की कौनसी वाली याद कर रही है !!


कुछ लोग ये सोचकर भी मेरा हाल नहीं पुँछते की,
ये पागल दिवाना फिर से कोई ‪ शायरी न सुना दे !!


वो छोड़ के गई तो जाने दो भाई,
क्यूंकि पुरानी‬ जाएगी तभी तो‪ ‎नयी‬ आएगी !!


भगवान जिसकी मति हर लेता है,
उसको श्रीमती दे देता है !!


सुन पगली याद तो बहुत आती है,
लेकिन फ़िर कार्टून नेटवर्क देख के काम चला लेता हु !!


जैसे आई लव यू बोलने से कोई लड़की गर्लफ्रेंड नहीं बन जाती,
वैसे सिर्फ भाई बोलने से कोई लड़का भाई नहीं बन जाता !!


जैसे ही बीवी कहती है की सोच रही हूँ मायके हो आऊँ,
कसम से टिंडे की सब्जी भी पनीर लगने लगती है !!


आज कल अपना लास्ट सीन तक छुपा लेते है लोग,
दिल क्या ख़ाक दिखायेंगे !!


वो क्या सहेगी प्यार के दर्द को,
कल एक्टिवा से गिरी थी तो अभी तक रो रही है !!


हंसी तो फंसी गलत है, हंसी तो फंसा होना चाहिए,
क्योंकि जब लड़की हंसती है, फंसता लड़का ही है !!


तू सवाल नहीं, तू पहेली है,
मेरी मंज़िल तू नहीं, तेरी सहेली है !!


नफरत करने वाले भी गज़ब का प्यार करते है मुझसे,
जब भी मिलते है तो  कहते है की तुझे छोड़ेंगे नहीं !!


शायद कोहली ने इतिहास नहीं पढ़ा,
रणभूमि में कभी औरतो को लेके नहीं जाते !!


मेरी मां केहती है की ‎बेटा‬ ये हेर स्टाइल ‬ बदल दे,
अब उसे कैसे समझांऊ की उसकी ‪‎बहु‬ इसी हेर स्टाइल पे फिदा है !!


गर्ल फ्रेंड ऐसी होनी चाहिए जो कहे,
लाख लड़कियां पटा, पर प्यार सिर्फ मुझसे ही कर !!


अगर आज किसी राधा को  कृष्ण नहीं मिल रहा हो,
तो बता दूँ की बचपन में मम्मी मुझे प्यार से कान्हा ही कहती थी !!


क्या खूब हुनर है ‪‎तेरा, मेरे‬ बस्ते से कोई पेंसिल नही चुरा सका,
 और तू ‪‎सीने‬ से ‪‎दिल‬ चुरा के चल दी !!


यूँ घुर के क्या देखती है, ‪‎मार डालेगी‬ क्या ?
दिल ‬देना है तो दे, रख के ‪‎आचार डालेगी‬ क्या ?


माचिस तो यूँ ही खमाखाँ ‪बदनाम‬ है यारो,
कुछ लोग तो हमे ऑनलाइन देखकर ही ‪जल‬ जाते है !!


लोगो को पता नहीं कैसे सच्चा प्यार मिल जाता है,
हमे तो सुबह पलग के निचे उतारी चप्पल भी नहीं मिलती !!


चार दिन वाली ‪गर्लफ्रेंड चाहिए,
फाँसी‬ का फन्दा नहीं !!


आशिक और कुत्ते को साला कितने भी लठ्ठ मार लो,
घूम फिर के उसी गली में आयेगा !!


तुम्हारा दिल है या किसी मंत्री का इस्तीफा,
कब से मांग रहा हूँ, दे ही नहीं रही हो !!


हम तो निकले थे अपनी तन्हाई से लड़ कर इश्क़ की तलाश में,
साली गर्मी बहुत थी तो गन्ने का रस पी के वापिस आ गए !!


लड़कियां भी अजीब होती है, तैयार होने के लिए पार्लर जाती है,
और पार्लर जाने के लिए भी तैयार होती है !!


पतली पतली लड़कियों से विनती है की,
आंधी आयी हुई है, कृप्या घर से बाहर ना निकले !!


लड़की के नखरे और कुर्बानी के बकरे,
हंमेशा महंगे ही पड़ते है !!


उसको कहना की ‪तुम्हारा‬ अपने आप पे इतना नाज़ अच्छा नहीं है,
याद है ना एक दिन हँसते हुए तुम्हारी नाक से गुब्बारा निकला था !!


मेरे स्टेटस देख के ही लोग मर जाते है,
अगर ‪ऑनलाइन मिल गया तो क्या हाल होगा !!


Jokes in Hindi

Very Funny Jokes in Hindi

ठोकर खाकर गुणगुणाना ही ज़िन्दगी है,
गम पी कर मुस्कुराना ही ज़िन्दगी है,
1 लड़की अगर धोका दे दे तो सब कुछ भूल कर,
दूसरी को पटाना ही ज़िन्दगी है…


शराब को सलाम ! जिंदगी की तमाम परेशानियों का,
कारण और निवारण यही है !!


औरत भी अजीब चीज़ है,
भूखी रह जाएगी मगर चुप नहीं रहेगी !!


पियो तो हद कर दो,
वर्ना प्रोग्राम रद्द कर दो


ईतना तो बगुला भी मछली पकडने के लीये चोंच नहीं नीकालता होगा,
जीतना आज कल की लडकीया सेल्फी के लीये होठ नीकालती है !!


सुन पगली जिस दिन अपनी क़िस्मत का सिक्का चलेगा,
उस दिन ख़रीद लेंगे तुझे तेरे नख़रों के साथ !!


आखें मत फाड पगली, दिल को आराम दे,
मेरी फोटो को इतना मत देख, अपने वाले पे घ्यान दे !!


बीबी भी हक जताती है और माँ भी,
शादी क्या हुयी, हम तो कश्मीर हो गये !!


यूँ मत चल पगली हसते हसते वर्ना,
तो मेरे दोस्त बडे नालायक है, कह देंगे भाभी नमस्ते !!


अच्छे दोस्त जितनी बार भी रूठें, उन्हे मना लेना चाहिए,
क्योंकि वो हमारे सारे राज जानते है !!


मेरे वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी दर्द वाली शायरी भेजता है की,
अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूँ !!


किस किस का नाम ले अपनी बरबादी में,
बहुत लोग आये थे दुआए देने शादी में !!


पैसे से तो सिर्फ किताबे खरीदी जा सकती है,
ज्ञान तो मेरे स्टेटस से ही मिलेगा !!


वो क्या सहेगी दर्द ए इश्क यारो,
कल एक्टिवा से गिरी तो पगली अभी तक रो रही है !!


वो छम छम कर के आई वो छम छम कर के चली गयी,
मैं सिंदूर ले कर खड़ा था और वो राखी बाँध कर चली गयी !!


माँ ने कहा था कभी किसीका दिल मत तोडना,
इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!


चाँद भी कया अजीब चीज है जालीम,
बचपन में मामु और जवानी मे जानु नजर आता है !!


इतनी बार तो डोक्टर ने भी मेरा BP चेक नहीं किया,
जितनी बार तू मेरा DP चेक करती है !!


दुनिया में दो ही लोग एक दूसरे को बड़ी हसरत से देखते है,
कुंआरे शादीशुदा को और शादीशुदा कुंआरों को !!


भगवान का दिया हुवा सब कुछ है, दोलत है, शोहरत है,
ईज्जत है, बस एक ईनटरनेट चालु रहेना चाहिए !!


मैं Digital India तभी सफल मानूंगा जब,
दारु Snapdeal से खरीदू और खाली बोतल Olx पर बेंच सकूँ !!


तेरे इश्क ने सरकारी दफ्तर बना दिया दिल को,
ना कोई काम करता है, ना कोई बात सुनता है !!


हजारों आती है तो हजारों जाती है,
वही काम आती है जो मंडप तक आती है !!


जिन्दगी सिर्फ तब तक खूबसूरत है,
जबतक कोई खुबसूरत कन्या ना मिले !!


काश सूरज की भी बीवी होती,
तो उसे थोडा तो कंट्रोल में रखती !!


शादी करंट के तार की तरह होती है,सही जुड़ जाये तो सारा जीवन रोशन,
और गलत जुड़ जाये तो जिंदगी भर झटके !!


दिल को राष्ट्रिय खेल घोषित कर देना चाहिए,
बहुत लोग खेलते है इसके साथ !!


गाडी मांगकर ले जाने वाले गाडी में पेट्रोल डलवाए या ना डलवाए लेकिन,
ज्ञान जरुर दे के जायेंगे की भाई गाडी सर्विस मांग रही है !!


एरेंज्ड मैरेज में तलाक कम क्यों होते है,
जो अपनी मर्जी से शादी तक ना कर पाए वो तलाक क्या खाक लेंगे !!


पत्नी अर्धांगिनी होती है इसलिए उसे आधी जानकारी ही दे,
जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे !!


कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता है की,
उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी !!


इज्जत‬ किया करो ‪‎हमारी,
वरना ‪गर्लफ्रेंड पटा लेंगे तुम्हारी !!


कुछ लोग ये सोचकर भी मेरा हाल नहीं पूछते,
की ये आशिक दीवाना, फिर कोई शेर सुना देगा !!


शुक्र है की Whatsapp हिंदी में नहीं है,
वरना Last Seen अंतिम दर्शन कहलाता !!


कभी किसी लड़की से फ़ोन नंबर मांग के देखो, देने को तो दे देंगी,
लेकिन रिएक्ट एसा करेंगी जैसे उनकी एक किडनी मांग ली हो !!


तेरी चाहत का ऐसा नशा चढ़ा है की,
शायरी हम लिखते है और दर्द पूरा ग्रुप सहता है !!


मैंने तो उससे उसका मोबाइल नंबर माँगा था,
और वो पगली तो दिल दे बैठी !!


मुझे लड़की चाहिए कुरकुरे जैसी,
जो टेढ़ी हो पर मेरी हो !!


जो लोग गाड़ी का पेट्रोल-टैंक फुल भरवा के खुद को अमीर समझ रहे है,
उन्हे बता दूं की मैंने अभी-अभी कांदा पोहे खाये है !!


चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती,
और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहो में नहीं आती !!


नसीब जोर करता है तो सच्चा प्यार भी मिल जाता है,
वर्ना तो वक़्त पर एक ऑटो रिक्शा भी नहीं मिलता !!


मेरा DP भी तु, मेरा STATUS भी तू,
भाङ में जाये WHATSAPP, चल साथ घुमे मैं और तू !!


चाई में से उढ़ते धुवे में तेरी तस्वीर नज़र आती है,
और इन्ही खयालो में अक्सर चाई ढंडी हो जाती है !!


पता नही लोग प्रपोज कैसे करते होंगे,
मुजे तो पानीपुड़ी खाने के बाद सुकी पापड़ी मांगने में भी शर्म आती है !!


गुजरात में दारु भी भगवान की तरह है,
दिखती कहीं नहीं पर मिलती हर जगह है !!


मेहनत कितनी भी कर लो, किस्मत अगर कमीनी है तो,
जिंदगी साउथ आफ्रिका हो जाती है !!


पेट्रोल‬ के दाम और ‎वीवी‬ के नखरे,
ये ‎आधी रात‬ को ही बङते है !!


तू मुझे भूल जाये कोई गम नहीं,
जीस दिन दूसरी आये वो तुज से कम नहीं !!


हर कोई नाराज़गी में कुछ न कुछ लौटा रहा है,
यही वक्त है जब सोनियाजी मनमोहन को उनकी आवाज़ लौटा दे !!


मेरे लिए आज भी ‪थोड़ा‬ सा वक्त‬ खर्च करती है,
वो गूगल पर आती है और मुझे ‎सर्च‬ करती है !!


उसने कहा तुम्हारे दोस्त लाइन मारते है मुझे,
मैंने कहा बेबी तू है ही इतनी हॉट जो हमारे दोस्तो को ‪‎बिगाडे‬ जा रही है !!


इससे ज्यादा बेरहमी की इन्तहा और क्या होगी ग़ालिब,
बाप ने लड़के को पीटने की बजाय उसका नेट कनेक्शन बंद करा दिया !!


जिन्दगी ने जिन्दगी भर ग़म दिए,
लड़कियो ने जितने नंबर दिए, सब के सब बंद दिए !!


बदमाश तो हम उसी दिन बन गये थे,जिस दिन पापाजी ने कहा था,
की बेटा पिट के मत आइयो बाकी सब कुछ हम देख लेंगे !!


अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम,
पसंद तो आती हो पर समझ् में नहीं !!


उस पगली को मेरा नाम इतना ‪पसंद‬ आ गया है की,
दूसरा Boyfriend‬ भी बनाया तो मेरे ही नाम का !!


लोग कहते है की मेरी पसंद खराब है,
लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करती हूँ !!


घरवालो को चिन्ता है की इसको कौन मिलेगी,
और दोस्तो को चिन्ता है की इसको और कितनी मिलेगी !!


उन पुरुषो को भी महिला दिवस की शुभकामनाये,
जिन्होंने महिलाओ के नाम की फेसबुक ID बनाई हुई है !!


ये रोक टोक मैगी तक तो ठीक है, अगर किसी ने शराब की ओर,
आँख भी उठाई तो सरकारे गिर जायेगी सरकारें !!


ग़मो को बेच के थोड़ी सी खुशियाँ उधार लाया हूँ,
आओ मेरे दोस्त मैं बोतल खरीद लाया हूँ !!


लगता है उसका आधार कार्ड अभी तक नहीं बना,
वरना वो अपनी खूबसूरती पर घमंड करना भूल जाती !!


मेरी ‪Search‬ तो अभी जारी है,
तु ‪ अच्छी है‬ पर तेरी ‪Friend‬ ज्यादा प्यारी‬ है !!


बचपन से बादाम खा रहा हूँ,
तुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !!


दिल की तमन्ना है की मैं भी अपनी पलको पे बिठाऊ तुझको,
बस तू अपना वजन कम करले, तो मेरा काम आसान हो जाए !!


धीरे धीरे से मेरी जिँदगी में आना,
और ब्रेकअप होते ही पतली गली से निकल जाना !!


ना सजा.......ना माफ़ी,
जलने वालो के लिए तो अपनी ‪सेल्फी ही काफी !!


लड़कियो तुम भले ही iphone 6 ले लो,
लेकिन आना तो हमारे पास ‪Miss Call‬ ही है !!


आलू क्या कभी गोबी भी खाया करो,
उस गली में रहने वालों कभी ईस गली भी आया करो !!


दैनिक भास्कर बहुत अच्छा अखबार है,
कचौरी का पूरा तेल सोख लेता है !!


कभी-कभी तो लोग ग्रुप से ऐसे गायब हो जाते है,
जैसे उधार लेकर गये हो !!


जो भाव देगी वही अपनी पारो,
बाकी सबको गोली मारो !!


आज ही एक कन्या का फेसबुक पे रिकवेस्ट आया था,
साला खुशी खुशी में Not Now कलिक कर दिया !!


लगता है खुदा ने दिल बनाने का काँन्ट्रेक्ट चाईना को दे दिया है,
आज कल टूट बहुत रहे है !!


मुझे तो अकेले रहने में भी कोई दिक्कत नहीं,
ये तो दोस्तों की जिद है, तुम्हे भाभीजी कहने की !!


हम उस देश के वासी है, जहां खूबसूरत लड़कियाँ,
भोजन कम भाव ज्यादा खाती है !!


शराब एक ऐसी पवित्र दवा है जो आपके,
तमाम कीमती विचारो को भाषण में परिवर्तित कर देती है !!


वो आज भी सर्दी में ठिठुर रही है दोस्तो,
मैंने एक बार बस इतना कह दिया की स्वेटर के बिना कैटरीना लगती हो !!


काश तुझे सर्दी के मौसम में लगे मोहब्बत की ठण्ड,
और तड़प कर तू मांगे मुझे कम्बल की तरह !!


मैने उसे कहा कल फोन कयो नहीं उठाया,
पगली‬ बोली रिंगटोन पे नाच रही थी !!


तु हाईक की रानी, मैं वोट्सएप का राजा,
मिलना है तो फेसबुक पे आजा !!


मौत और मोहब्बत तो बस नाम से बदनाम है,
असली दर्द तो Slow Internet देता है !!


बच्चे मेरे गली के बहुत ही शरारती है,
आज फिर तुम्हारा नाम मेरी दीवार पर लिख गये !!


औरते भी अजीब होती है, देवदास का शाहरुख़ इन्हे रोमांटिक लगता है,
और अपना पति शराब पिए तो बेवड़ा लगता है !!


अरे पगली मे तो तुझे तब से चाहता हूँ,
जब से तू स्कुल में दों चोटीया बांध कर आती थी !!


हर एक बॉय के दिल की ख्वाइश होती है,
खुद कितने भी बड़े कमिने क्यों न हो पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!


आजकल की लड़कियों को अपने ससुराल की फिक्र नहीं है,
पर सिमर के ससुराल की पूरी फिक्र है !!


जरुरी नहीं किसी को नापसंद करने की कोई वजह हो,
कुछ साले पैदा ही होते है, गालियाँ खाने के लिए !!


पगली तेरे सिवा में चाॅकलेट तक किसी को ना दू,
दिल‬ तो बहुत दूर की बात है !!


लड़कियों के ड्रामे और रीबोक के पजामे सालो साल चलते है !!


जिंदगी तो कुंवारे आदमी की होती है,
शादीशुदा आदमी की तो बीवी होती है !!


साढ़ू भाई कौन होते है,
एक ही दुकान से ठगे गए दो महान व्यक्ति !!


कुछ लोग छींक मारते हुए इतना जोर से हिल जाते है,
की अंदर दिल और फेफड़े भी रीस्टार्ट हो जाये !!


शादीशुदा पुरुष के लिये घरबार ही सबकुछ होता है,
इसलिये वो या तो घर में पाया जाता है या बार में !!


मुझे प्यार‬ करने वाली ‪लड़की‬ चाहिए,
गोल ‪रोटियाँ‬ तो ‪ढाबे‬ से भी ले आऊंगा !!


नरेंद्र मोदी, पंछी, नदिया, पवन के झोंके,
कोई सरहद न इन्हे रोके !!


ना हवेली ना सहेली,
फीर भी मोज करते है डेइली !!


कुछ यूँ लत लगी है स्टेटस लिखने की,
समझ नहीं आता बचपन में स्कूल जाता था या मैखाने !!


औकात की बात मत कर पगली,
हम तो ऑटोग्राफ देने के लीए भी दो तिन आदमी रखते है !!


आज फिर शहर में मशहूर एक कहानी हो गयी,
खबर आई है की एक लड़की फिर से मेरी दीवानी हो गयी !!


अरे पगली ये तेरा चेहरा है या केले का छिलका,
देखते ही अपना दिल फिसल गया !!


एक बात सुन पगली मुझसे शादी करले रानी बनके रहेगी,
वरना जिंदगी भर सरकारी नल पे पानी भरते रहेगी !!


अपना स्टेटस सिर्फ पढने के लिए नहीं होता,
समझने की कोशिश करोगे तो बहुत कुछ जान पाओगे !!


कुछ लोग ये सोचकर जिम नहीं जाते की,
बॉडी तो बना लेंगे पर शक्ल का क्या करेंगे !!


लाइफ में कोई पार्टनर होना चाहिए,
नहीं तो मन की बात रेडियो पर करनी पड़ती है !!


मेरी गर्लफ्रेंड की शराफत का अंदाज़ा तुम क्या लगाओगे,
वो तो मुझसे चैट भी घूँघट ओढ़ के करती है !!


जिंदगी ने जख्म बहुत दिए लेकिन हरेक को सिल लेता हूँ,
डार्लिंग तुम आलू उबालो और मैं मटर छील लेता हूँ !!


जिन्दगी ने जिन्दगी भर ग़म दिए,
लड़कियो ने जितने नंबर दिए सब के सब बंद दिए !!


जो लड़किया एक गुड लुकिंग स्मार्ट बन्दा ढुँढ रही है,
उन्है बता दूँ की मैं इस वक्त ऑनलाइन ही हुँ !!


लड़कियां पसीने से तर हो जाती है तो और भी से*क्सी लगती है,
और लड़के पसीने से तर हो जाए तो सा*ले मजदूर ही लगेंगे !!



funny jokes in hindi,very funny jokes in hindi,1000 jokes in hindi,best jokes in hindi,santa banta jokes in hindi,double meaning jokes in hindi,funny jokes in hindi images,husband wife jokes in hindi,100 funny jokes in hindi,jokes in hindi funny,latest jokes in hindi,comedy jokes in hindi,bollywood jokes in hindi,jokes in hindi for kids,most funny jokes in hindi,**** jokes in hindi,jokes in hindi latest,101 jokes in hindi,new jokes in hindi,whatsapp jokes in hindi,valentine day jokes in hindi,jokes in hindi images,love jokes in hindi,latest jokes in hindi