"BirthDay Wishes" Greetings 4U🎁


"BirthDay Wishes For Friend" 🎁

#Findstatus4u Popular # Tags || Guest Post Join Now Free : Instagram | FacebookPage

Majedar Chutkule in Hindi Very Funny Jokes

Majedar Chutkule in HIndi Hd Images


लत तुम्हारी लगी है, 
इल्जाम मोबाइल पर आता है !! 


कुछ लोग इतनी शराब पीते है की मच्छर भी,
इनका खून चूसने के बाद लड़खड़ाते हुवे अंग्रेजी बोलने लगता है !!


मैं दुवा करता हूँ की मेरे दुश्मन जन्नत में जाए,
साले नरक में आयेंगे तो मेरे हाथों दोबारा मारे जायेंगे !!


तुम मेरे नसीब में नहीं हो तो क्या हुआ,
तुम जिसके नसीब में हो उसे टेंशन मुबारक !!


देख‬ छोरी‬ इतना ‎घमंड‬ ना‬ कर अपने ‪lover‬ पे,
क्यूंकि तेरे‬ lover से ‎ज्यादा‬ अच्छा‬ तो मेरे मोबाइल का ‎cover‬ है !!


majedar chutkule in hindi 


सुनो जान, ज़रा तमीज से पेश आ,
मेरा चाइना वाला मूड है जो कभी भी खराब हो सकता है !!


Unmarried होने का सबसे बड़ा नुकसान,
आप Bed के दोनों तरफ से गिर सकते है !!


कुछ लड़किया तो मुझे इतने प्यार से भाई बोलती है की,
मुझे उनका दहेज़ बनाने की फ़िकर हो जाती है !!


ये ‎पतंग भी बिल्कुल ‪तुम्हारी‬ तरह निकली,
जरा सी ‪‎हवा‬ क्या लग गई की हवा में उडने‬ लगी !!


जिनकी शक्ल देखकर नाई का शीशा भी टूट जाता है,
उन हरामखोरो की भी मोहोल्ले में दो दो सेटिंग है !!

chutkule in hindi

पढ़ो पढ़ो मेरा स्टेट्स पढ़ो,
पढ़ेगा इन्डिया तभी तो बढ़ेगा इन्डिया !!


मन्दिर की घण्टी बजा बजा कर भी थक चुका हूँ,
ना जाने उसके दिल में मेरे प्यार की घंटी कब बजेगी ?


मूंगफली‬ में ‪छिलके‬ और ‪छोरी‬ में ‪नखरे‬ ना होते,
तो ‪जिंदगी‬ कितनी ‪आसान‬ हो जाती !!


मैं बस इतना financially secure होना चाहता हूँ की,
कोई भी चीज़ बिना price tag देखे खरीद सकूँ !!


लड़कियाँ इतनी ‪‎समझदार‬ होती है की अगर आप उन्हे समझदार भी कहोगे,
तो वो तुरंत ‪समझ‬ जाती है की आप झूठ बोल रहे है !!


मेरी जान तू अपने सारे गम OLX पर बेच दे,
क्यूंकि मैंने तेरे लिए FLIPKART से ढेर सारी खुशियाँ ऑर्डर की है !!


लगता था की उनसे बिछड़ेंगे तो मर जायेगे,
कमाल का वहम था, साला बुखार तक नहीं आया !!


लडकी को लाईन और कुत्ते को पत्थर,
सोच समझ कर मारना चाहिये, पीछे भी पड़ सकते है !!


कितनी प्यारी होती है वो लड़कियां,
जो खुबसूरत भी है और एटीटयूड भी नहीं दिखाती !!


ज्यादा उड़ो मत केवल साल बदल रहा है,
साला साली और घरवाली वही रहेगी !!


जल्दी उठने का सबसे बड़ा फायदा,
लेट से उठने वालो को आप ताने मार सकते हो !!


funny chutkule in hindi


सुनो, तुम चाय तो अच्छी बनाती हो,
पर मुंह बनाने में भी तुम्हारा कोई जवाब नहीं !!


आजकल तबियत कुछ ज्यादा ही ख़राब होने लगी है,
लगता है किसी डाक्टरनी से ब्याह करना पड़ेगा !!


आपभक्त तो मोदी जी के पाक जाने से ऐसे विचलित है जैसे,
खुद की गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ गले मिलते हुए देख लिया हो !!


आदमी कभी भी इतना झूठा नहीं होत़ा
अगर औरते इतने सवाल न करती !!


पहले आदमी की जिंदगी में होती थी- घरवाली और बाहरवाली,
लेकिन आज होती है वॉट्सऐप वाली और फेसबुक वाली !!


दुनिया कितनी भी आज़ादी की बात कर ले,
पर खूबसूरत नर्स को भी सिस्टर ही बोलना पड़ेगा !!


पत्नी खूबसूरत न हो तो पति दाएं- बाएं देखता है,
और अगर खूबसूरत हो तो फिर चारो तरफ देखता है !!


ये आजकल की लड़किया भी ना,
साँसे कम और सेल्फ़िया ज्यादा लेती है !!


जितनी सुन्दर नागिन ‪‎Colours‬ चैनल वाले दिखा रहे है,
उस हिसाब से लग रहा है मुझे लड़की नहीं नागिन ही चाहिए !!


तुम नाराज हो जाओगी तो मना लूँगा लेकिन,
इसका यह मतलब नहीं की तुम रोज बंदरी जैसा मुँह बना कर बैठ जाओ !!

majedar chutkule in hindi

हो रही है साजिश मेरी बर्बादी की,
कर रहे है घरवाले बातें मेरी शादी की !!


केवल लड़के ही जानते है,
हफ्तो बिना नहाए राजा बाबू दिखने का हुनर !!


पैट्रोल तो साला अब तभी सस्ता होगा,
जब उसे चाइना वाले निकालेंगे !!


सर्दियों में नहाना ज़रूरी नहीं,
नहाये हुए लगना ज़रूरी होता है !!


खौफ क्या होता है उस इंसान से पूछो,
जो अपना मोबाइल बीवी के पास भूल आया हो !!


इतनी जल्दी तो हमे बुखार‬ तक नहीं होता था,
जितनी जल्दी आज कल के बच्चों को सच्चा प्यार‬ हो रहा है !!


जब से छोटे परदे पर भाभीजी का अवतार हुआ है,
तब से देश की जनता कुछ ज्यादा ही सही पकड़ने लगी है !!


चार-पाँच दिन घुमने क्या चला गया,
सारे फ्रेन्ड मुजे मुहल्ले का मोदी कहने लगे !!


वो DP बदल बदल के थक गई,
पर हम भी ढीठ थे जो आजतक नाईस DP नहीं बोला !!


लड़की की जुत्ती और सोई हुई कुत्ती,
अगर किसी के पीछे पङ जाए तो बंदे की चीखे निकलवा देती है !!

chutkule in hindi download

ये जो बोलते है ना ‪सिंगल रहने में अपना ही मजा है,
ये भी किसी के ‪प्यार में पडे होते है बस बताते नहीं है !!


मैं शादी तो उसी लड़की से करूँगा,
जो अपनी स्कूटी को पैर के बजाय ब्रेक से रोकती हो !!


आज कुतो के एक झुंड को आपस मे भोंकता देख,
ना जाने क्यों न्यूज़ चैनल डिबेट की याद आ गयी !!


अगर पैसा पेड़ पर उगता तो,
लड़कियां बंदरों से भी सेट हो जाती !!


आज कल की धुप भी हमारी ‪जानेमन‬ जैसी हो गयी है,
‪सुबह‬ दिखती नहीं है और जब दिखती है तो सारा महोल्ला‬ बाहर आ जाता है !!


छोटा सा प्यारा सा एक सपना है मेरा,
जो भी शोपिंग मैं करूँ उसका खर्चा तु उठाए !!


ब्रेकअप के बाद अपनी मजनुगिरी से ज्यादा,
गर्लफ्रेंड के नाम पे बनाये पासवर्ड पे शर्म आती है !!


अब‬ इससे ज्यादा भी और तुझे कैसे चाहूँ‬,
इतनी ‎सर्दी‬ में भी तुझसे मिलने नहा कर आया हूँ !!


केजरीवाल भ्रष्टाचार से उसी तरह लड़ रहा है,
जैसे पाकिस्तान आतंकवाद से लड़ रहा है !!


एक छोटा भारत रत्न उस लड़की को भी मिलना चाहिए,
जिसने आज तक अपनी एक भी सेल्फी नहीं ली है !!

chutkule in hindi sms

कागज़ पे लिखी गज़ल बकरी चबा गयी,
चर्चा पुरे शहर में हुई की बकरी शेर खा गयी !!


कुछ छोटे बच्चे तो इतने क्यूट होते है की,
उन्हे देखने के बाद उनकी मम्मी को देखने का मन करता है !!


पति का नाम भले ही शिव हो,
लेकिन तांडव तो हंमेशा पत्नी ही करती है !!


शादी करनी है तो अपनी गर्लफ्रेंड से करो,
दूसरों की गर्लफ्रेंड से तो घरवाले भी करवा देते है !!


कुछ लड़कियाँ सुंदर होने के बाद भी घमंड नहीं करती,
और कुछ चुड़ैलो को तो वहम जाता ही नहीं !!


एक दूकान के आगे लिखा था की उधार एक जादू है,
हम देंगे और आप गायब हो जाओगे !!


चोरी-छुपे शराब पीने वाले लड़कों के जीवन में,
बाबा इलायची बनाने वाला कोई फरीश्ते से कम नहीं !!


तुझे पाने के लिए मैं भगवान् से भी लड़ लेता,
फिर सोचा की एक्जाम का टाइम है तो भगवान् से पंगा लेना ठिक नहीं !!


भाई तू स्टाइल कितना भी मार ले,
वो स्माइल तो मुझे ही देने वाली है !!


आज पड़ोसन से कुछ कहासुनी हुई तो वो बोली की दम है तो अकेले में आके मिलो,
तब से साला सोच में पड़ गया हूँ की धमकी दे गई या मौका !!


hindi chutkule in hindi language


पता नहीं लोग औकात‬ से बाहर कैसे निकल जाते है,
‪मुझसे‬ तो ‪‎बिस्तर‬ से बाहर भी नहीं निकला जाता !!


सिगरेट वाले से उधार और खुबसूरत लड़कियों से प्यार,
जितना भी रोको हो ही जाता है !!


बाजार में तेज रफ़्तार से BIKE चलाने वालो जरा धीरे चलो,
तुम तो रफ़्तार से निकल जाते हो पर पीछे लोग तुम्हारी माँ- बहनों को याद करते है !!


आज का ज्ञान :- काम ऐसे करो कि लोग आपको,
दोबारा किसी दूसरे काम के लिए बोलें ही नहीं !!


आज कल शरीफ केवल वही लोग है,
जिनके मोबाईल में पासवर्ड नही होता है !!


आँखे आज भी उस कमीने को शिद्दत से ढूंड रही है जिसने बचपन में,
यह अफवाह फैलाई थी की मोर का पंख किताब में रखने से विद्या आती है !!


पढ़ाई से कुछ नहीं होता,
सिर्फ पिता लालू जैसा होना चाहिए !!


हमे‬ क्या मालुम‬ था ईस तरह ‪‎रास्ते‬ में छोड जायेगी ‎पगली‬,
पता होता तो साथ मे ‪साईकल‬ तो ले ‎आते‬ !!


तू तो ऐसे Ignore करती है हम को पगली,
जैसे Tata Sky के Channels मे दूरदर्शन हो हम !!


मोहब्बत हो या दारु, नशा चाहे कीसी का भी हो,
उतरने के बाद नफरत सी हो जाती है !!

whatsapp funny chutkule in hindi

सबको दीखता है मेरा प्यार तेरे लिए,
शायद तूने ही गलत नंबर का चश्मा पहेन रख्खा है !!


मम्मी ने बोला था जीतनी गाेपी घुमानी है उतनी घुमाले,
लेकीन तेरी राधा तो मे ही लाऊंगी !!


मेरी वाली तो बहुत भुलक्कड़ है,
कम्बक्त पैदा होना ही भूल गयी !!


मेरी गली के बच्चे बहुत शरारती है,
आज फिर तुम्हारा नाम मेरी दीवार पर लिख गये !!


देख‬ पगली दिल‬ में प्यार‬ होना चाहिए,
धक धक‬ तो ‪‎रॉयल एनफील्ड की बाइक‬ भी करती है !!


माँ का हाथ कीबोर्ड के F5 बटन जैसा होता है,
जब भी मुँह पर थप्पड पड़ता है तो बच्चा Refresh हो जाता है !!


नसीब जोर करता है तो सच्चा प्यार भी मिल जाता है,
वर्ना तो वक़्त पर एक ऑटो रिक्शा भी नहीं मिलता !!


काले धन को छोड़ो ये सोचो की,
प्रधानमंत्री को विदेश से कैसे लाया जाये !!


अपना ‪‎Look‬ एक दम सीधा साधा है लेकिन,
फिर भी उसकी ‪सहेली‬ मुझे ‪Misscall करती है !!


एक पगली ने आज मेरा दिल तोड दिया,
हम भी कमाल के आशिक है, लगाया फेवीक्वीक और पल में जोड लिया !!

funny chutkule in hindi with picture

अगर कोई दस बजे उठे तो जरूरी नहीं की वो आलसी हो,
हो सकता है की उसके सपने बड़े हो !!


जिन्दगी में सबसे ज्यादा ख़ुशी तो तब होती है,
जब दोस्त लोग कहते है की भाई देख वो तुझे लाइन दे रही है !!


जिससे मोहब्बत की वो भी सलमान की फेन निकली,
दिल में आती है पर समझ में नहीं !!


काश कोई हमारे पास भी आता और कहता की
ये लो ब्लेंक चेक और निकल जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से !!


आज खामोश सा मंज़र है यहाँ,
कहीं इश्क़ तो नहीं हो गया सबको !!


वो बोली मेरा भाई बहुत बड़ा बदमाश है,
मैं बोला अपने भाई से कह दे की तेरी टक्कर का जीजा मिल गया है !!


कुछ लडकिया तो इतनी सुन्दर होती है की,
मैं मन ही मन में खुद को रिजेक्ट कर लेता हूँ !!


दिल तो हर लडकी का चुरा सकतै है,
लेकिन माँ कहती है की चोरी करना बुरी बात है !!


जब भी अँधेरे में खड़े होकर सिगरेट पी रहे हो तो,
सब आने जाने वाले रिश्तेदार क्यों लगते है !!


लडकी‬ की हँसी‬ और ‎कुत्ते‬ की ‪खामोशी‬ पर,
कभी भी ‪भरोसा‬ नहीं करना चाहिए !!

hansi ke chutkule in hindi

लड़कियों को खुश करने में दस ड्रामे होते है,
लड़कों का क्या, लड़की देखते ही खुश हो जाते है !!


वह कहती थी तेरे बिना मर जाउंगी उसे तिन साल हो गए है,
लेकिन आज भी सड़क पे गोलगप्पे खाते हुई दिख जाती है !!


कितने भी अच्छे कर्म कर लो,
मरने के बाद लोग उसी को याद रखेगें जो उधार लेकर मरा हो !!


इश्क के रिश्ते भी बड़े नाजुक होते है दोस्तो,
रात को नम्बर बिजी आने पर भी टूट जाते है !!


कौन कमबख्त कहता है की लड़के सोचते कम है,
लड़की एक बार मुस्करा कर देख ले तो शादी से लेकर बच्चो के नाम तक सोच लेते है !!


मेरे चुप रहने से नाराज ना हुआ करो,
कहते है की खुबसूरत लोग हंमेशा खामोश हुआ करते है !!


साला इतनी गर्मी है की दिल करता है,
रज़ाई ओढ़ कर आत्महत्या कर लू !!


कुत्तों‬ को देशी घी और लङकियों‬ को सच्चा प्यार,
कभी हज़म नही होता !!


पहले दो लोग लडते झगडते थे तो तीसरा छुड़वाने आ जाता था,
आज अगर ऐसा हो तो तीसरा वीडियो बनाने लग जाता है !!


लड़कियां भी अजीब होती है, गली में कोई LIKE करे तो घबरा जाती है,
और फेसबुक पर कोई LIKE न करे तो बोखला जाती है !!

chutkule in hindi very funny

गजब सी आग मेरे दीवाने में है,
कल ज़मानत पे छुटा आज फिर थाने में है !!


अपनी प्रोफाइल और स्टेटस वोट्सएप पे ऐसे डालो की,
लड़किया देखकर बोले की ये कमीना मेरे लिए ही बना है !!


हमे क्या मालुम था ईस तरह रास्ते में छोड के जायेगी,
पता होता तो साथ मे साईकल तो ले आते !!


हे भगवान तेरा दिया सब कुछ है बस एक मिस काँल मारने वाली दे दो,
ईतना सारा बेलेंस उपर ले जाकर क्या करुँगा !!


बदनाम तो केवल दारु है,
वरना किडनी और लिवर तो मैगी ने ही ख़राब किये है !!


एक लड़की आ कर बोलती है मुझे आपसे मिलना है,
मैने बोला ये टोकन ले और लाइन मे लग जा !!


कभी किसी की मन्नते, कभी किसी का वास्ता,
गोली मारो इश्क़ को, चलो करते है नाश्ता !!


पैसा, लड़की और सफलता,
ये तीनो किसी लंगूर के हाथ ही क्यूँ लगते है ?


फ़ोटो मेरी आती है ढासु, तभी तो हर लडकी की माँ,
बोलती है की बना ले मुझे अपनी सासू !!


यदि कोई मनुष्य आपके प्रति ईर्ष्या रखता है,
घृणा करता है तो,
.
.
.
कूटो साले को, इंतजार किस बात का है


सुबह से दौड रही है चाकू लेकर पगली मेरे पिछे,
मैंने तो मजाक में कहा था की दिल चिर के देख तेरा ही नाम होगा !!

new chutkule in hindi

जिसे पूजा था हमने वो खुदा तो न बन सका,
हम ईबादत करते करते फकीर हो गए !!


पगली ब्लोक कर के तो चली गई,
पर आज भी मेरे Whataap के स्टेटस पढ़ के ही सोती है !!


हर बार इश्क में हार ही जाता हूँ,
समझ नहीं आता मैं इंसान हूँ या पाकिस्तान !!


लडकी दिल से अच्छी होनी चाहिए,
अप्सरा तो पेन्सिल भी है दोस्तों !!


कुत्तों को देशी घी और लङकियों को सच्चा प्यार,
कभी हज़म नही होता !!


कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है,
बात करने की तमीज नहीं और हाथ में मोबाइल है !!


एक भारतरत्न उसको भी मिलना चाहिएे, जिसने अफवाह फैलाई थी की,
किताबो में मोर पंख रखने से विद्या आती है !!


देख लेना अपनी वाली तो ऐसी होगी जो सच में तो क्या,
आधार कार्ड में भी हीरोइन जैसी दीखेगी !!


साला प्यार भी अजीब होता है,
जिससे होता है उसको छोड़कर पूरे मोहल्ले को पता होता है !!


मुझे मालूम है आप बहोत बिजी रहते हो,
इसलिए मेने कुछ नहीं लिखा वरना आपको पढ़ना पड़ता !!

best chutkule in hindi

होगा तेरा बॉयफ्रेंड कोई बड़े बाप की औलाद लेकिन,
जब तू नाराज़ होती है तो वो तुजे मेरे स्टेटस से ही मनाता है !!


हम उसकी याद में इतनी दूर निकल आये सर्दी में,
की रिक्शा वाला भी वापसी के सो रुपये मांग रहा है !!


लडकी‬ तो कभी ‪पटाई‬ भी नहीं है,
पर ‪बदनाम‬ तो ऐसे हो रहे है जैसे सो रानीयों का ‪अकेला‬ बादशाह हूँ !!


अपनी गर्लफ्रेंड को कभी रुलाना मत क्यूंकि,
आंसू पोछने वाले बहोत सारे कमीने इन्तजार में होते है !!


आज समझ में नहीं आ रहा कि बेलन कहाँ छिपाऊं,
न रोटी बनाने का मन है और ना ही खाने का !!


एम्बुलेंस हो या बारात, तुरंत उसे जाने का रास्ता दे,
दोनो ही ज़िन्दगी की जंग लड़ने जा रहे है !!


तुम केवल कर्म करो, काण्ड में हम बदल देंगे !!
- भारतीय मीडिया


जली को आग कहते है, बुझी को राख कहते है,
जिसका मिस्ड कोल देखते ही दारु उतर जाये उसे बाप कहते है !!


आज करे कल कर, कल करे सो परसो,
ईतनी भी क्या जल्दी है, जब जीना है बरसो !!


परिंदों सी उड़ान भरी थी तुझको पाने को,
तेरा आसमां देख चक्कर खा गए !!

best hasi ka chutkule in hindi

हमारे ऐतबार की हद ना पूछ ग़ालिब,
उसने दिन को रात कहा और हमने पैग बना लिया !!


करती है बार बार फोन वो ये कहने के लिए,
की जाओ मुझे तुमसे बात नहीं करनी !!


मेरी ओर मेरी गर्ल फ्रेंड की बराबरी क्या करोगे,
हम तो प्यार भी ‪ऑनलाइन करते है !!


प्यार हमे किसी मोड़ पे लाए या ना लाए पर,
हमारे फोन को Silent Mode पे जरूर ले आता है !!


साला पढ़ाई का जोश तो तब आया,
जब उस पगली ने मुझे बेवकूफ कहकर ठुकरा दिया !!


एक कहावत है की जो हँसे उसका घर बसे,
लेकिन सवाल ये है की घर बसने के बाद कितने हँसे ?


दुश्मनों से दुश्मनी और यारों से यारी है,
तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बारी है !!


पगली‬ मेरी फोटो को इतना Zoom करके ना देख,
Confused हो जाएगी की पहले फोटो Like करू या Save करू !!


इश्क़ में नस काट लेना भी आसान‬ था,
पर ‪दोस्त‬ इतने हारामी थे की दारु‬ पिला के उसी के ‪बारात‬ में ‪नचवा‬ दीया !!


ना दिल में आता हूँ, ना समझ में आता हूँ,
दारु पिलायेगा तो अभी आता हूँ !!

funny chutkule in hindi latest

लड़कियो को गाली मत दो बस एक वर्ड काफी है,
जो गाली से ज्यादा असर कर देगा और वो है आंटीजी !!


इस गर्मी में पुण्य वही कमाता है,
जो बिना कहे कूलर में एक बाल्टी पानी भर जाता है !!


जो दिल के दर्द भुलाने के लिए दारू पिते है वो चकणा नहीं खाते,
चकणा तो वो हारामखोर खाते है जो दिलासा देने आते है !!


अपनी खुद की गलतियों पर हँसना आपकी उम्र बढा सकता है,
अपनी बीवी की गलतियों पर हँसना आपकी उम्र घटा भी सकता है !!


यूँ तो हम अपनी जिन्दगी में बेख़ौफ़ जीते है,
बस सिगरेट है जो बाप से छुपा कर पीतें है !!


कुछ लोगो को कुछ आता हो या ना आता हो,
दिमाग़ का दही करना ज़रूर आता है !!


वो दोस्त उम्र भर क्या साथ देंगे जिन्होने,
बस स्टैंड के सामने पुलिस देखकर बाइक से उतार दिया !!


पुछते है वो मेरे पीने की क्या सीमा है,
उन्हे क्या पता की मेरे लिवर का दो करेाड का बीमा है !!


दुनिया की आधी प्रेम कहानियां तो,
लड़कियो की पेंडिंग फ्रेंड रिक्वेस्ट में अटकी पड़ी है !!


चाहे कितनी भी ‪डाईटिंग‬ कर लो ‪‎हसीनाओ,
जब तक ‪भाव खाना‬ बंद नही करोगी, ‎वजन‬ कम नही होगा !!

very funny chutkule in hindi

ना जाने कौनसा वायरस है तेरी यादो में,
तुजको सोचु तो अक्सर हैंग हो जाता हूँ !!


हमारे तजुर्बे हमे ये भी सबक सीखाता है,
की जो मख्खन लगाता है, वो ही चुना लगाता है !!


सच्चे मित्र हंमेशा वो होते है,
जो अपनी गर्लफ्रेंड से कहकर आपको अनफ्रेंड करवा देते है !!


Ok को kk लिखने वाली लड़किया ही,
आगे चलकर तीसरे विश्व युद्ध की मुख्य वजह बनेगी !!


मुझे अपनी सही वैल्यू उस समय पता चली जब,
कस्टमर केयर वाली ने कहा की आपकी कॉल हमारे लिए महत्वपूर्ण है !!


शराब और मेरा कई बार ब्रेकअप हो चुका है,
पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है !!


ऐ खुदा, हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता,
अब कैसे पता करूँ की कौनसी वाली याद कर रही है !!


कुछ लोग ये सोचकर भी मेरा हाल नहीं पुँछते की,
ये पागल दिवाना फिर से कोई ‪ शायरी न सुना दे !!


वो छोड़ के गई तो जाने दो भाई,
क्यूंकि पुरानी‬ जाएगी तभी तो‪ ‎नयी‬ आएगी !!


भगवान जिसकी मति हर लेता है,
उसको श्रीमती दे देता है !!

hasi ke chutkule in hindi

सुन पगली याद तो बहुत आती है,
लेकिन फ़िर कार्टून नेटवर्क देख के काम चला लेता हु !!


जैसे आई लव यू बोलने से कोई लड़की गर्लफ्रेंड नहीं बन जाती,
वैसे सिर्फ भाई बोलने से कोई लड़का भाई नहीं बन जाता !!


जैसे ही बीवी कहती है की सोच रही हूँ मायके हो आऊँ,
कसम से टिंडे की सब्जी भी पनीर लगने लगती है !!


आज कल अपना लास्ट सीन तक छुपा लेते है लोग,
दिल क्या ख़ाक दिखायेंगे !!


वो क्या सहेगी प्यार के दर्द को,
कल एक्टिवा से गिरी थी तो अभी तक रो रही है !!


हंसी तो फंसी गलत है, हंसी तो फंसा होना चाहिए,
क्योंकि जब लड़की हंसती है, फंसता लड़का ही है !!


तू सवाल नहीं, तू पहेली है,
मेरी मंज़िल तू नहीं, तेरी सहेली है !!


नफरत करने वाले भी गज़ब का प्यार करते है मुझसे,
जब भी मिलते है तो कहते है की तुझे छोड़ेंगे नहीं !!


शायद कोहली ने इतिहास नहीं पढ़ा,
रणभूमि में कभी औरतो को लेके नहीं जाते !!


मेरी मां केहती है की ‎बेटा‬ ये हेर स्टाइल ‬ बदल दे,
अब उसे कैसे समझांऊ की उसकी ‪‎बहु‬ इसी हेर स्टाइल पे फिदा है !!

 chutkule funny hindi

गर्ल फ्रेंड ऐसी होनी चाहिए जो कहे,
लाख लड़कियां पटा, पर प्यार सिर्फ मुझसे ही कर !!


अगर आज किसी राधा को कृष्ण नहीं मिल रहा हो,
तो बता दूँ की बचपन में मम्मी मुझे प्यार से कान्हा ही कहती थी !!


क्या खूब हुनर है ‪‎तेरा, मेरे‬ बस्ते से कोई पेंसिल नही चुरा सका,
 और तू ‪‎सीने‬ से ‪‎दिल‬ चुरा के चल दी !!


यूँ घुर के क्या देखती है, ‪‎मार डालेगी‬ क्या ?
दिल ‬देना है तो दे, रख के ‪‎आचार डालेगी‬ क्या ?


माचिस तो यूँ ही खमाखाँ ‪बदनाम‬ है यारो,
कुछ लोग तो हमे ऑनलाइन देखकर ही ‪जल‬ जाते है !!


लोगो को पता नहीं कैसे सच्चा प्यार मिल जाता है,
हमे तो सुबह पलग के निचे उतारी चप्पल भी नहीं मिलती !!


चार दिन वाली ‪गर्लफ्रेंड चाहिए,
फाँसी‬ का फन्दा नहीं !!


आशिक और कुत्ते को साला कितने भी लठ्ठ मार लो,
घूम फिर के उसी गली में आयेगा !!


तुम्हारा दिल है या किसी मंत्री का इस्तीफा,
कब से मांग रहा हूँ, दे ही नहीं रही हो !!


हम तो निकले थे अपनी तन्हाई से लड़ कर इश्क़ की तलाश में,
साली गर्मी बहुत थी तो गन्ने का रस पी के वापिस आ गए !!

whatsapp chutkule in hindi

लड़कियां भी अजीब होती है, तैयार होने के लिए पार्लर जाती है,
और पार्लर जाने के लिए भी तैयार होती है !!


पतली पतली लड़कियों से विनती है की,
आंधी आयी हुई है, कृप्या घर से बाहर ना निकले !!


लड़की के नखरे और कुर्बानी के बकरे,
हंमेशा महंगे ही पड़ते है !!


उसको कहना की ‪तुम्हारा‬ अपने आप पे इतना नाज़ अच्छा नहीं है,
याद है ना एक दिन हँसते हुए तुम्हारी नाक से गुब्बारा निकला था !!


मेरे स्टेटस देख के ही लोग मर जाते है,
अगर ‪ऑनलाइन मिल गया तो क्या हाल होगा !!


शराब को सलाम ! जिंदगी की तमाम परेशानियों का,
कारण और निवारण यही है !!


औरत भी अजीब चीज़ है,
भूखी रह जाएगी मगर चुप नहीं रहेगी !!


पियो तो हद कर दो,
वर्ना प्रोग्राम रद्द कर दो


ईतना तो बगुला भी मछली पकडने के लीये चोंच नहीं नीकालता होगा,
जीतना आज कल की लडकीया सेल्फी के लीये होठ नीकालती है !!


सुन पगली जिस दिन अपनी क़िस्मत का सिक्का चलेगा,
उस दिन ख़रीद लेंगे तुझे तेरे नख़रों के साथ !!

hindi chutkule in hindi

आखें मत फाड पगली, दिल को आराम दे,
मेरी फोटो को इतना मत देख, अपने वाले पे घ्यान दे !!


बीबी भी हक जताती है और माँ भी,
शादी क्या हुयी, हम तो कश्मीर हो गये !!


यूँ मत चल पगली हसते हसते वर्ना,
तो मेरे दोस्त बडे नालायक है, कह देंगे भाभी नमस्ते !!


अच्छे दोस्त जितनी बार भी रूठें, उन्हे मना लेना चाहिए,
क्योंकि वो हमारे सारे राज जानते है !!


मेरे वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी दर्द वाली शायरी भेजता है की,
अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूँ !!


किस किस का नाम ले अपनी बरबादी में,
बहुत लोग आये थे दुआए देने शादी में !!


पैसे से तो सिर्फ किताबे खरीदी जा सकती है,
ज्ञान तो मेरे स्टेटस से ही मिलेगा !!


वो क्या सहेगी दर्द ए इश्क यारो,
कल एक्टिवा से गिरी तो पगली अभी तक रो रही है !!


वो छम छम कर के आई वो छम छम कर के चली गयी,
मैं सिंदूर ले कर खड़ा था और वो राखी बाँध कर चली गयी !!


माँ ने कहा था कभी किसीका दिल मत तोडना,
इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!

best chutkule in hindi language

चाँद भी कया अजीब चीज है जालीम,
बचपन में मामु और जवानी मे जानु नजर आता है !!


इतनी बार तो डोक्टर ने भी मेरा BP चेक नहीं किया,
जितनी बार तू मेरा DP चेक करती है !!


दुनिया में दो ही लोग एक दूसरे को बड़ी हसरत से देखते है,
कुंआरे शादीशुदा को और शादीशुदा कुंआरों को !!


भगवान का दिया हुवा सब कुछ है, दोलत है, शोहरत है,
ईज्जत है, बस एक ईनटरनेट चालु रहेना चाहिए !!


लड़कियां पसीने से तर हो जाती है तो और भी सेक्सी लगती है,
और लड़के पसीने से तर हो जाए तो साले मजदूर ही लगेंगे !!


मैं Digital India तभी सफल मानूंगा जब,
दारु Snapdeal से खरीदू और खाली बोतल Olx पर बेंच सकूँ !!


तेरे इश्क ने सरकारी दफ्तर बना दिया दिल को,
ना कोई काम करता है, ना कोई बात सुनता है !!


हजारों आती है तो हजारों जाती है,
वही काम आती है जो मंडप तक आती है !!


जिन्दगी सिर्फ तब तक खूबसूरत है,
जबतक कोई खुबसूरत कन्या ना मिले !!


काश सूरज की भी बीवी होती,
तो उसे थोडा तो कंट्रोल में रखती !!

mast chutkule in hindi

शादी करंट के तार की तरह होती है,सही जुड़ जाये तो सारा जीवन रोशन,
और गलत जुड़ जाये तो जिंदगी भर झटके !!


दिल को राष्ट्रिय खेल घोषित कर देना चाहिए,
बहुत लोग खेलते है इसके साथ !!


गाडी मांगकर ले जाने वाले गाडी में पेट्रोल डलवाए या ना डलवाए लेकिन,
ज्ञान जरुर दे के जायेंगे की भाई गाडी सर्विस मांग रही है !!


एरेंज्ड मैरेज में तलाक कम क्यों होते है,
जो अपनी मर्जी से शादी तक ना कर पाए वो तलाक क्या खाक लेंगे !!


पत्नी अर्धांगिनी होती है इसलिए उसे आधी जानकारी ही दे,
जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे !!


कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता है की,
उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी !!


इज्जत‬ किया करो ‪‎हमारी,
वरना ‪गर्लफ्रेंड पटा लेंगे तुम्हारी !!


कुछ लोग ये सोचकर भी मेरा हाल नहीं पूछते,
की ये आशिक दीवाना, फिर कोई शेर सुना देगा !!


शुक्र है की Whatsapp हिंदी में नहीं है,
वरना Last Seen अंतिम दर्शन कहलाता !!


कभी किसी लड़की से फ़ोन नंबर मांग के देखो, देने को तो दे देंगी,
लेकिन रिएक्ट एसा करेंगी जैसे उनकी एक किडनी मांग ली हो !!

chutkule in hindi latest

तेरी चाहत का ऐसा नशा चढ़ा है की,
शायरी हम लिखते है और दर्द पूरा ग्रुप सहता है !!


मैंने तो उससे उसका मोबाइल नंबर माँगा था,
और वो पगली तो दिल दे बैठी !!


मुझे लड़की चाहिए कुरकुरे जैसी,
जो टेढ़ी हो पर मेरी हो !!


जो लोग गाड़ी का पेट्रोल-टैंक फुल भरवा के खुद को अमीर समझ रहे है,
उन्हे बता दूं की मैंने अभी-अभी कांदा पोहे खाये है !!


चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती,
और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहो में नहीं आती !!


नसीब जोर करता है तो सच्चा प्यार भी मिल जाता है,
वर्ना तो वक़्त पर एक ऑटो रिक्शा भी नहीं मिलता !!


मेरा DP भी तु, मेरा STATUS भी तू,
भाङ में जाये WHATSAPP, चल साथ घुमे मैं और तू !!


चाई में से उढ़ते धुवे में तेरी तस्वीर नज़र आती है,
और इन्ही खयालो में अक्सर चाई ढंडी हो जाती है !!


पता नही लोग प्रपोज कैसे करते होंगे,
मुजे तो पानीपुड़ी खाने के बाद सुकी पापड़ी मांगने में भी शर्म आती है !!


गुजरात में दारु भी भगवान की तरह है,
दिखती कहीं नहीं पर मिलती हर जगह है !!

pappu ke chutkule in hindi

मेहनत कितनी भी कर लो, किस्मत अगर कमीनी है तो,
जिंदगी साउथ आफ्रिका हो जाती है !!


पेट्रोल‬ के दाम और ‎वीवी‬ के नखरे,
ये ‎आधी रात‬ को ही बङते है !!


तू मुझे भूल जाये कोई गम नहीं,
जीस दिन दूसरी आये वो तुज से कम नहीं !!


हर कोई नाराज़गी में कुछ न कुछ लौटा रहा है,
यही वक्त है जब सोनियाजी मनमोहन को उनकी आवाज़ लौटा दे !!


मेरे लिए आज भी ‪थोड़ा‬ सा वक्त‬ खर्च करती है,
वो गूगल पर आती है और मुझे ‎सर्च‬ करती है !!


उसने कहा तुम्हारे दोस्त लाइन मारते है मुझे,
मैंने कहा बेबी तू है ही इतनी हॉट जो हमारे दोस्तो को ‪‎बिगाडे‬ जा रही है !!


इससे ज्यादा बेरहमी की इन्तहा और क्या होगी ग़ालिब,
बाप ने लड़के को पीटने की बजाय उसका नेट कनेक्शन बंद करा दिया !!


जिन्दगी ने जिन्दगी भर ग़म दिए,
लड़कियो ने जितने नंबर दिए, सब के सब बंद दिए !!


बदमाश तो हम उसी दिन बन गये थे,जिस दिन पापाजी ने कहा था,
की बेटा पिट के मत आइयो बाकी सब कुछ हम देख लेंगे !!


अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम,
पसंद तो आती हो पर समझ् में नहीं !!

chutkule in hindi on sardar

उस पगली को मेरा नाम इतना ‪पसंद‬ आ गया है की,
दूसरा Boyfriend‬ भी बनाया तो मेरे ही नाम का !!


लोग कहते है की मेरी पसंद खराब है,
लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करती हूँ !!


घरवालो को चिन्ता है की इसको कौन मिलेगी,
और दोस्तो को चिन्ता है की इसको और कितनी मिलेगी !!


उन पुरुषो को भी महिला दिवस की शुभकामनाये,
जिन्होंने महिलाओ के नाम की फेसबुक ID बनाई हुई है !!


ये रोक टोक मैगी तक तो ठीक है, अगर किसी ने शराब की ओर,
आँख भी उठाई तो सरकारे गिर जायेगी सरकारें !!


ग़मो को बेच के थोड़ी सी खुशियाँ उधार लाया हूँ,
आओ मेरे दोस्त मैं बोतल खरीद लाया हूँ !!


लगता है उसका आधार कार्ड अभी तक नहीं बना,
वरना वो अपनी खूबसूरती पर घमंड करना भूल जाती !!